Shiba Inu का माइलस्टोन बढ़ी बर्न रेट| cryptohindinews.in

25-Sep-2024 By: sakshi modi
Shiba Inu का माइलस्टोन बढ़ी बर्न रेट| cryptohindinews.in

Shiba Inu ने पिछले सात दिनों में 8% की वृद्धि दर्ज की है, जिसका कारण है बढ़ती बर्न रेट, व्हेल ट्रांजेक्शन और बढ़ती एक्साईटमेंट। हाल ही में हुए महत्वपूर्ण इवेंट ने Shiba Inu की क्रिप्टोकरेंसी की दुनिया में संभावनाओं को बढ़ा दिया है। आइये जानते है, 

Shiba Inu बर्न रेट में अनएक्सपेक्टेड ग्रोथ 

Shiba Inu की बर्न रेट में 7,168% की वृद्धि देखी गई है। हाल ही में 6.9 मिलियन SHIB को एक ही ट्रांजैक्शन में बर्न किया गया, जबकि दूसरी ट्रांजैक्शन में 1 मिलियन SHIB बर्न किए गए। ये दोनों ट्रांजेक्शन लगभग 23 घंटे पहले हुए थे, जिससे इन्वेस्टर्स का उत्साह बढ़ा है। यह बर्न रेट में हुई वृद्धि Shiba Inu की स्टेब्लिटी और मार्केट में इसकी बढ़ती डिमांड को दर्शाती है।

Shiba Inu को लेकर Marketing Head ने किए प्रेडिक्शन 

Shiba Inu के मार्केटिंग हेड Lucie ने हाल ही में अपने X पोस्ट में एक नए और रिवोल्यूशनरी प्रोजेक्ट की ओर इशारा किया है। उन्होंने लिखा है कि, "something big is coming" इस पोस्ट के बाद कई ख़बरे आ रही हैं, जिसमें संभावित प्रोजेक्ट्स जैसे ShibMarketplace, Shibahub या Treat का नाम शामिल है। ये सभी प्रोजेक्ट्स Shiba Inu के इकोसिस्टम को और भी मजबूत बना सकते हैं।

क्रिप्टोकरेंसी में DeFi का महत्व

Lucie ने एक और महत्वपूर्ण पॉइंट को उठाया है, जिसमें उन्होंने सुझाव दिया कि क्रिप्टोकरेंसी को एक्सचेंजों का पीछा करने के बजाय DeFi पर फोकस करना चाहिए। उन्होंने कहा कि DeFi ही सही दिशा है और इन्वेस्टर्स को अपने टोकन की सेफ्टी के लिए DeFi वॉलेट का उपयोग करने, Blockchain से जुड़ी बेसिक बाते जानने और हार्ड वॉलेट के माध्यम से अपने टोकन की सेफ्टी पर ध्यान देना चाहिए।

Shiba Inu Price Prediction 

Shiba Inu Price Prediction के अनुसार Shiba Inu की बढ़ती बर्न रेट और Lucie के नए प्रोजेक्ट के संकेत से यह स्पष्ट है कि कम्युनिटी के बीच Shiba Inu की लोकप्रियता बढ़ रही है। यदि Shiba Inu अपने नए प्रोजेक्ट्स को सफलतापूर्वक लॉन्च कर पाता है, तो यह क्रिप्टो मार्केट में एक महत्वपूर्ण माइलस्टोन साबित हो सकता है। इन्वेस्टर्स को अब Shiba Inu में ध्यान देना होगा, क्योंकि Shiba Inu की संभावनाएं अब और भी बढ़ गई हैं। इस तेजी से बदलते सेनेरियो में Shiba Inu के फेंस और इन्वेस्टर्स को सतर्क रहना होगा और नए डेवलपमेंट पर नजर रखनी होगी।

यह भी पढ़िए :HK Crypto क्या है, जानिए विस्तार से | cryptohindinews.in

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.