Moonbix Binance Airdrop और Snapshot डिटेल्स, विस्तार से जानिए

18-Sep-2024 By: sakshi modi
Moonbix Binance Airdrop और Snapshot डिटेल्स, विस्तार से जानिए

Binance ने Moonbix लॉन्च को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट किया है, Moonbix एक नया टेलीग्राम बेस्ड मिनी-गेम है। यह इनोवेटिव गेम Binance द्वारा सपोर्टेट है और यूज़र्स को माइनिंग एक्टिविटी के माध्यम से रिवॉर्ड अर्न करने का लिए एक एक्साईटिंग अवसर प्रदान करता है, Moonbix तेजी से क्रिप्टोकरेंसी कम्युनिटी में लोगों का ध्यान आकर्षित कर रहा है।

Moonbix Airdrop और Snapshot डिटेल 

Moonbix के लॉन्च के साथ एक Airdrop भी लॉन्च किया जाएगा, जिसमें कैंडिडेट $MBIX टोकन को क्लेम कर सकते हैं। Airdrop ड्यूरेशन अक्टूबर और नवंबर 2024 के लिए निर्धारित किया गया है, जबकि स्नैपशॉट की डेट 4 नवंबर 2024 को 00:00 UTC होगी। यह स्नैपशॉट यह सुनिश्चित करेगा कि एक्टिव  यूज़र्स को गेम में उनके पार्टिसिपेशन के आधार पर रिवॉर्ड मिले। इस अवसर का अधिक लाभ उठाने के लिए प्लेयर्स को एक्टिव रहना होगा और गेम खेलते रहना होगा।

Moonbix Airdrop के लिए एक महीने का फॉर्मिंग पीरियड है, जो यूज़र्स को डेली गेमप्ले और एक्टिविटी के माध्यम से अधिक रिवॉर्ड अर्न करने के लिए पर्याप्त समय देता है। यूज़र्स का एक्टिव पार्टिसिपेशन महत्वपूर्ण है, क्योंकि जितना अधिक यूज़र्स खेलेंगे उतनी ही यूज़र्स की अर्निंग की संभावनाएँ बढ़ेंगी।

 Moonbix में कैसे करें पार्टिसिपेट 

प्लेयर्स Binance के ऑफिशियल टेलीग्राम बॉट के माध्यम से Moonbix मिनी-गेम में शामिल हो सकते हैं। दिए गए रेफरल लिंक पर क्लिक करके नए यूज़र्स  आसानी से गेम शुरू कर सकते हैं, अपने रिवॉर्ड को क्लेम कर सकते हैं और अपनी अर्निंग बढ़ाने के लिए दूसरों को इनवाईट कर सकते हैं। इस गेम में दूसरे  यूज़र्स को रैफर करने पर एक्स्ट्रा पॉइंट मिलेंगे, जिससे Airdrop के दौरान अधिक $MBIX Token प्राप्त करने की संभावना बढ़ेगी।

Binance की यूज़र इंगेजमेंट के लिए कमिटमेंट 

Binance लगातार अपनी कम्युनिटी को इंगेज रखने के लिए नए तरीके ढूंढ रहा है और  Moonbix इसका सबसे अच्छा उदाहरण है। गेमिंग और क्रिप्टोकरेंसी माइनिंग का कॉम्बिनेशन Moonbix गेमिंग और क्रिप्टो सेक्टर दोनों का लाभ उठाता है और यूज़र्स को एक एन्जॉयबल और प्रॉफिटेबल अनुभव प्रदान करता है। Binance के ऑफिशियल टेलीग्राम चैनल द्वारा Moonbix प्रोजेक्ट की लॉन्चिंग, कंपनी की सेफ और यूज़र-फ्रेंडली प्रॉडक्ट को लॉन्च करने की कमिटमेंट को दर्शाती है।

कन्क्लूजन 

टेलीग्राम पर Moonbix की लॉन्चिंग Binance यूज़र्स को एंटरटेनमेन्ट के साथ रिवॉर्ड अर्न करने का एक नया और एक्साईटिंग तरीका प्रदान करती है। Airdrop का टाइम लिमिटेड है, इसलिए यूज़र्स को $MBIX Token अर्न करने के लिए अपने अवसरों को बढ़ाने के लिए जल्दी प्रयास करना चाहिए। एक्टिव  रहें, फ्रेंड्स को रेफर करें और 4 नवंबर के स्नैपशॉट के लिए तैयार रहें ताकि आप अपने रिवॉर्ड को क्लेम कर सकें!

यह भी पढ़िए :BTTC Crypto Price Prediction 2025, कीमत में आ सकता है उछाल

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.