Time Farm Listing Date जारी, जानिए क्या होगा इसका प्राइस

02-Sep-2024 By: sakshi modi
Time Farm Listing Date जारी, जानिए क्या होगा इसका प्राइस

LaborX का एक पॉपुलर टेलीग्राम गेम Time Farm अब बड़े बदलाव के लिए तैयार है। इस गेम के 7 मिलियन से ज्यादा यूजर्स हैं और यह प्ले-टू-अर्न गेमिंग के बीच काफी लोकप्रिय हो गया है। अब Time Farm कुछ बड़े क्रिप्टो एक्सचेंजों पर लिस्ट होने की तैयारी कर रहा है, जो इसके लिए एक महत्वपूर्ण अवसर साबित हो सकता है।

Time Farm Listing Date

Time Farm जो पहले से ही काफी लोकप्रिय है और अब Hamster Kombat और X Empire जैसे सफल प्रोजेक्ट की तरह बड़े बदलाव के लिए तैयार है। 30 सितंबर 2024 से पहले इसे Binance, Bitgate, Bybit जैसे अन्य प्रमुख क्रिप्टो एक्सचेंजों पर लिस्ट किया जाएगा।

जैसे-जैसे लिस्टिंग की तारीख पास आ रही है Time Farm के फैंस में बहुत उत्साह है। इस लिस्टिंग के बाद Time Farm दुनियाभर के लोगों के लिए और भी आसानी से उपलब्ध होगा, जिससे इसे डेवलपमेंट के लिए नए मौके मिलेंगे। यह प्रोजेक्ट के लिए एक बड़ा कदम है और इसे Blockchain गेमिंग की दुनिया में एक महत्वपूर्ण प्लेयर्स बनने की दिशा में एक बड़ा संकेत है।

Time Farm AIrdrop Date

Time Farm 30 सितंबर से पहले एक Airdrop भी लॉन्च करने जा रहा है। इसका मतलब है कि गेम के शुरुआती फैंस और एक्टिव यूजर्स को मुफ्त में टोकन मिलेंगे। लिस्टिंग के साथ यह Airdrop Time Farm की मार्केट में लोकप्रियता को बढ़ाएगा है। इस Airdrop के जरिए टीम जल्दी ही लोगों का इंटरेस्ट और ध्यान अपनी ओर आकर्षित करना चाहते हैं। यह तरीका पहले भी दूसरी सफल प्रोजेक्ट द्वारा इस्तेमाल किया गया है और इससे Time Farm को भी ज्यादा ध्यान और भागीदारी मिलने की उम्मीद है।

Time Farm Listing Price

विशेषज्ञों का कहना है कि Time Farm का नया टोकन लिस्ट होने के बाद $0.001 से $0.005 के बीच इसकी कीमत हो सकती है। यह अनुमान गेम के बड़े यूजर बेस, मौजूदा मार्केट की हालत और Hamster Kombat और

 X Empire जैसे दूसरे सफल प्रोजेक्ट की तुलना पर आधारित है। लिस्टिंग के शुरूआती दिनों में काफी हलचल देखने को मिल सकती है क्योंकि लोग नए टोकन को प्राप्त करने के लिए तेजी से इसे पर्चेस करेंगे।इन अनुमानों के आधार पर Time Farm अच्छी स्थिति में नजर आता है।

यह भी पढ़िए:Earn 5000 Per Week Memefi Code क्यों है गूगल पर ट्रेंडिंग

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.