Tomarket Web 3.0 Drop का 23M यूज़र्स के साथ हुआ ऑफिशियली एंड

12-Sep-2024 By: sakshi modi
Tomarket Web 3.0 Drop का 23M यूज़र्स के साथ हुआ ऑफिशियली एंड

Tomarket एक नया और तेजी से बढ़ता हुआ डिसेंट्रलाइज्ड मार्केट है जो टेलीग्राम और TON Blockchain पर आधारित है। यह प्लेटफ़ॉर्म यूज़र्स को $TOMATO जैसे TON-बेस्ड टोकन का उपयोग करके एसेट्स को ट्रेड करने, पर्चेस करने और सेल करने की सुविधा देता है। Tomarket Web 3.0 Drop का मुख्य उद्देश्य Web2 यूज़र्स को Web3 की दुनिया में लाना है और यूज़र्स को एक मजेदार और इंटरएक्टिव अनुभव प्रदान करना है। इसका एक खास फीचर है टैप-टू-अर्न ड्रॉप गेम, जिसमें Tomarket Daily Secret Combo चैलेंज शामिल हैं। ये चैलेंज क्रिप्टो फेंस के लिए एक आकर्षक माध्यम हैं और उन्हें नियमित रूप से प्लेटफ़ॉर्म पर एक्टिव रहने के लिए प्रेरित करते हैं।

Tomarket यूज़र्स और TON Network यूज़र्स 

हाल ही में Tomarket ने अपने ऑफिशियल X अकाउंट पर TON यूज़र्स और Tomarket यूज़र्स की कुल संख्या की जानकारी शेयर की है। सिर्फ दो महीनों में Tomarket ने 23 मिलियन से ज़्यादा यूज़र्स को अपनी ओर आकर्षित किया है, जिनमें से 6 मिलियन एक्टिव यूज़र्स हैं जो प्लेटफ़ॉर्म पर डेली काम कर रहे हैं।

Tomarket, TON Blockchain का लाभ उठाता है, जिसमें 70 मिलियन यूनिक एड्रेस और 7 मिलियन मंथली एक्टिव यूज़र्स हैं। इतने बड़े यूज़रबेस के साथ Tomarket Web 3.0 Drop Event, Web2 से Web3 में एडॉप्शन को आसान और एक्साईटिंग बनाने के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है, जिससे ज्यादा लोग इस नई टेकनिक को अपनाने के लिए प्रेरित हो रहे हैं।

Tomarket Web 3.0 Drop ऑफिशियली तौर पर समाप्त हो गया है- 

Tomarket ने हाल ही में अपना पहला Web 3.0 Drop Event पूरा किया है। अगर आपने इस इवेंट में पार्टिसिपेट किया है और सभी ज़रूरी टास्क पुरे किए हैं, तो आपका स्टेटस अब "वेरीफाइंग" फेज में है।

यदि आपने Bitget वॉलेट इवेंट पेज पर दिए गए इंस्ट्रक्शन को फॉलो किया है, तो आप सही रास्ते पर हैं। जिन यूज़र्स ने इस इवेंट में हिस्सा लिया है, उन्हें अपने रिवॉर्ड अगले तीन दिनों के अंदर अपने Bitget वॉलेट में दिखेंगे।

Tomarket Web 3.0 Drop Event में करें $20,000 के $BWB Token अर्न 

अगर आप Tomarket Web 3.0 Drop Event में पार्टिसिपेट करना चाहते हैं, तो आपको पहले Tomarket ऐप ओपन करना होगा। फिर, टास्क पेज पर जाकर दिए गए टास्क को पूरा करना होगा और इवेंट के नियमों को फॉलो करना होगा।

इस इवेंट में पार्टिसिपेट करके आप $BWB Token के साथ-साथ 5 Tomarket स्टार भी प्राप्त कर सकते हैं। ये स्टार Tomarket के लेवल सिस्टम में आपके लेवल को बढ़ाने और फ्यूचर इवेंट्स जैसे Token Generation Event (TGE) में आपके अलोटमेंट को बढ़ाने के लिए महत्वपूर्ण हैं।

इसके अलावा अपने वॉलेट को हमेशा कनेक्टेड रखने से आप फ्यूचर में रिवॉर्ड, Airdrop और खास इवेंट्स के लिए एलिजिबल हो सकते हैं।

कन्क्लूजन 

Tomarket का पहला Web 3.0 Drop Even हाल ही में खत्म हो गया है। कैंडिडेट अब अपने Bitget वॉलेट में रिवॉर्ड प्राप्त करने का इंतजार कर रहे हैं। इस इवेंट में उन्हें $BWB Token और Tomarket Stars मिले हैं, जो फ्यूचर इवेंट के लिए महत्वपूर्ण हैं।

यह भी पढ़िए :XEN Crypto क्या है और यह क्यों हो रहा है लोकप्रिय

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.