क्या हो सकती है Binance पर TapSwap Coin की Listing?

14-Sep-2024 By: Akansha Vyas
क्या हो सकती है Binance पर TapSwap Coin की Listing?

हाल ही में कुछ अफवाहें उड़ी हैं कि Binance TapSwap Coin को अपनी लिस्टिंग में शामिल कर सकता है। यह चर्चा आग की तरह तब फैली जब Binance ने Hamster Kombat Coin को अपने एक्सचेंज पर लिस्ट किया जो एक स्ट्रोंग Telegram Community के साथ आया था।

Binance पर TapSwap की चर्चा

TapSwap जिसकी 67 मिलियन से ज्यादा एक्टिव यूजर्स की बड़ी कम्युनिटी है इसके Binance पर लिस्ट होने की अफवाहें तेजी से फैल रही हैं। लेकिन ध्यान दें, ये सब केवल अफवाहें हैं और TapSwap की लिस्टिंग को ऑफिसियल कन्फर्मेशन नहीं मिला है। Binance की Listing Criteria हमेशा मजबूत फंडामेंटल को सबसे पहले रखते हैं, फिर भी हालिया लिस्टिंग ने कुछ दिलचस्प सवाल खड़े किए हैं।

TapSwap Coin Airdrop जल्द

TapSwap एक Telegram Based Crypto Game है जहां प्लेयर्स $TAPS Token कमाते हैं। यह गेम TON Blockchain पर बेस्ड है और फरवरी 2024 में लॉन्च हुआ था। TapSwap ने कन्फर्म किया है कि उनका TAPS Token Airdrop Q3 2024 में शुरू होगा, जो प्लेटफॉर्म पर एक्टिव यूजर्स को रिवॉर्ड देगा। यूजर्स को अपने Token रिवॉर्ड को ज्यादा करने के लिए प्लेटफॉर्म के साथ जुड़े रहना होगा।

Binance Launchpool पर Catizen और Hamster Kombat की Listing

Binance ने अपने Launchpool पर Hamster Kombat को 58वें प्रोजेक्ट के रूप में और Catizen (CATI) को 59वें प्रोजेक्ट के रूप में इनकी Listing की ऑफिशियल घोषणा की है। इस न्यूज़ के बाद से Binance पर TapSwap के लिस्ट होने की खबर फ़ैल गई है, लेकिन फिलहाल अभी इसकी कोई ऑफिसियल घोषणा नहीं हुई है

कन्क्लूजन 

इन लिस्टिंग अफवाहों के बावजूद TapSwap का Play-Generate Value-Earn मॉडल पहले ही 10,000 प्लेयर्स के साथ सफल रूप से Testing Phase को पार कर चुका है। यह मॉडल यूजर्स को गेमिंग गतिविधियों और Token Generation Event (TGE) के बेसिस पर शानदार लाभ कमाने का मौका देता है। फिलहाल Binance की लिस्टिंग पर ऑफिसियल कन्फर्मेशन का इंतजार है।

यह भी पढ़िए: Tomarket Secret Daily Combo September 15, जानिए क्या है

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.