X Empire Listing Date सितंबर के लिए निर्धारित की गई

31-Aug-2024 By: sakshi modi
X Empire Listing Date सितंबर के लिए निर्धारित की गई

टेलीग्राम पर लोकप्रिय टैप टू अर्न गेम X Empire एक बड़ा माइलस्टोन हासिल करने वाला है। इसके 15 मिलियन से ज्यादा यूजर्स प्रमुख क्रिप्टो एक्सचेंजों पर इसकी लिस्टिंग का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसका टैप टू अर्न फीचर लोगों को रोज़ाना गेम खेलकर क्रिप्टो रिवॉर्ड जीतने का मौका देता है। जैसे-जैसे X Empire की कम्युनिटी बढ़ रही है, इसके डेवलपर्स ने इसे अगले स्तर पर ले जाने के लिए बड़े क्रिप्टो एक्सचेंजों पर लिस्टिंग करने की योजना बनाई है।

X Empire Listing Date

X Empire को 30 सितंबर 2024 से पहले Binance, Bybit और Bitget जैसे बड़े एक्सचेंजों पर लिस्ट किया जाएगा। यह गेम के लिए एक बड़ी उपलब्धि है, क्योंकि इसके मजेदार गेमप्ले और रिवार्डिंग सिस्टम की वजह से यह कई लोगो की पसंद बन चुका हैं।

X Empire Airdrop Date

X Empire ने सितंबर के अंत से पहले एक बड़े Airdrop Event की घोषणा भी की है। X Empire Airdrop में यूज़र्स को मुफ्त टोकन मिलेंगे, जिससे गेम की लोकप्रियता बढ़ेगी और ज्यादा से ज्यादा लोग इसे अपनाएंगे। Airdrop से क्रिप्टो कम्युनिटी में चर्चा बढ़ने की उम्मीद है, क्योंकि लोग X Empire Token को अर्न करने के लिए एक्साइटेड हैं।

जब X Empire प्रमुख एक्सचेंजों पर लिस्ट होगा, तो इसके टोकन की ट्रेडिंग वॉल्यूम और लिक्विडिटी बढ़ सकती है, जिससे इसके प्राइस में भी वृद्धि हो सकती है। गेम का बड़ा और एक्टिव यूजर बेस, लिस्टिंग और Airdrop के साथ मिलकर X Empire को "टैप टू अर्न" गेमिंग स्पेस में एक प्रमुख प्रोजेक्ट बना सकता है।

X Empire Daily Combo

X Empire का डेली कॉम्बो गेम बहुत मजेदार है और इसमें कई आकर्षक गतिविधियाँ शामिल हैं, जैसे "Riddle of the Day" "Rebus of the Day," और "investment Code Extra" ये गेम्स यूज़र्स को बोनस अर्न करने और अपनी स्किल्स को बढ़ाने का मौका देते हैं, जिससे यूज़र्स हर दिन गेम से जुड़कर अपने गेमिंग अनुभव को बढ़ाते है।

X Empire Listing Price Prediction

टैप टू अर्न टेलीग्राम गेम्स की लिस्टिंग $0.01 से $0.05 की रेंज में होने के कारण X Empire के भी इसी तरह आगे बढ़ने की उम्मीद है। यह अनुमानित लिस्टिंग प्राइस बढ़ते इंटरेस्ट और कम्युनिटी के सपोर्ट को दर्शाता है, जो इसे मार्केट में एक स्ट्रांग कॉम्पिटिटर बनाता है।

कन्क्लूजन 

जैसे-जैसे 30 सितंबर तारीख करीब आ रही है, X Empire कम्युनिटी के लोग बेसब्री से इस दिन का इंतजार कर रहे हैं। यह दिन गेम की अब तक की सफल यात्रा में एक नई शुरुआत का संकेत हो सकता है।

यह भी पढ़िए :Lost Dogs Airdrop Listing Date Announced ,जानिए इसकी तारीख

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.