BC.GAME ने की Leicester City के साथ पार्टनरशिप की घोषणा

08-Jul-2024 By: Rohit Tripathi
BC.GAME ने की Leicester City के साथ पार्टनरशिप की घोषणा

लीडिंग iGaming प्लेटफ़ॉर्म BC.GAME ने इंग्लिश प्रीमियर लीग क्लब Leicester City Football Club के साथ एक महत्वपूर्ण साझेदारी हासिल की है, जो एक मल्टी-इयर डील में क्लब का "ऑफिसियल प्रिंसिपल पार्टनर" बन गया है।

इसके अलावा, इस साझेदारी के साथ, iGaming प्रोजेक्ट ने एक नया टोकन, $BC भी लॉन्च किया है, जो यूजर्स के iGaming अनुभव को बढ़ाने के लिए तैयार है।

Leicester City Football Club के साथ स्ट्रेटेजिक पार्टनरशिप

अगस्त 2024 से मई 2026 तक वैध Leicester City Football Club के साथ BC. GAME की पार्टनरशिप इसकी ग्लोबल रीच को बढ़ाएगी और इसके iGaming इकोसिस्टम में नए की-प्लेयर्स को लाएगी।

यह सहयोग दोनों पक्षों के लिए एक सिग्निफिकेंट माइलस्टोन है। 2024/25 सीज़न से शुरू होकर, Leicester City Football Team, BC. GAME की ब्रांडिंग के साथ नई रीब्रांडेड जर्सी पहनेगी।

Leicester City Football Club, इंग्लिश प्रीमियर लीग में एक फ़ोर्स है।  पिछले कुछ वर्षों में इसकी सफलता से इसने स्ट्रांग रेपुटेशन और एक  पैशनेट फेनबेस अर्न  किया है, जिसके कारण इसे इंटरनेशनल लेवल पर पहचान मिली है।

Leicester City ने 2016 में Premier League में जीत हासिल की और 2021 में FA Cup को अपनी ट्रॉफी कैबिनेट में जोड़कर अपनी लिगेसी को और मजबूत किया। एक रिच हिस्ट्री और डेडिकेटेड फॉलोइंग के साथ, Leicester City मैदान के अंदर और बाहर दोनों जगह एक आकर्षक क्लब बना हुआ है।

$BC के साथ iGaming एक्सपीरियंस को बनाना है बेहतर 

यह ज्ञात है कि BC.GAME प्लेयर एक्सपीरियंस के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को मजबूत करता है और इस तरह, यह $BC लॉन्च कर रहा है, जो यूजर्स इंगेजमेंट को बढ़ाने के लिए डिज़ाइन की गई एक नेटिव क्रिप्टोकरेंसी है।

ब्रॉड कम्युनिटी फीडबैक के जवाब में डेवलप, $BC एक अधिक इंटीग्रेटेड और रिवॉर्डिंग प्लेटफ़ॉर्म प्रदान करता है। इसके विपरीत, टोकन इकोसिस्टम के मूकोर के रूप में कार्य करता है, इन-गेम पर्चेसेस, विशेष सुविधाओं तक पहुंच और बहुत कुछ के लिए लेनदेन की सुविधा प्रदान करता है।

इसके अलावा, BC.GAME ने $BC की ग्रोथ को बढ़ावा देने के लिए एक व्यापक योजना लागू की है, जिसमें कम्यूनिटी एयरड्रॉप, लिक्विडिटी माइनिंग इनिशिएटिव्स और  स्ट्रेटेजिक मार्केटिंग कैंपेन्स शामिल हैं।

इन प्रयासों को एक मजबूत टोकनोमिक्स फ्रेम अर्क  द्वारा समर्थित किया जाता है, जिसका उद्देश्य एक थ्रिविंग मार्केट क्रिएट करना और लगातार यूजर्स वैल्यू प्रदान करना है। अर्ली अडॉप्टर्स और सएक्टिव पार्टिसिपेंट्स को  कम्युनिटी एयरड्रॉप के माध्यम से रिवॉर्ड किया जाएगा, जबकि लिक्विडिटी माइनिंग सुनिश्चित करता है कि $BC एक स्टेबल और वैल्युएबल एसेट्स बनी रहे।

बियॉन्ड गेमिंग कम्युनिटी और इनोवेशन को बढ़ावा देना 

$BC की शुरूआत BC.GAME के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है, जो गेमप्ले को बढ़ाता है और प्लेयर्स के बीच कम्युनिटी की एक मजबूत भावना प्रदान करता है।

विशेष रूप से, BC.GAME 2019 से Bitcoin Lightning Network का एक प्रमुख समर्थक रहा है, जो क्रिप्टो स्पेस को आगे बढ़ाने के लिए अपनी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। यह डेडिकेशन उनके लोगो में "B" को जर्सी पर "₿" में बदलने के इनोवेटिव ट्रांसफॉर्मेशन  में और अधिक शोकेस होता है। इसके अतिरिक्त, BC. GAME का नोड 1ml.com पर 16वें स्थान पर है, जो क्रिप्टो कम्युनिटी के भीतर इसके लीडिंग रोल को हाइलाईट करता है।

BC.GAME के बारे में

C.GAME एक लीडिंग iGaming प्लेटफ़ॉर्म है जो यूनिक कैसीनो गेम, एक इंटिग्रेटेड  स्पोर्ट्सबुक और एक थ्रिविंग कम्युनिटी की वास्ट लाइब्रेरी के माध्यम से एक बेहतर यूजर एक्सपीरियंस प्रदान करता है।

BC.GAME लगातार इनोवेशन करता है और प्लेयर्स की इंगेजमेंट को प्राथमिकता देता है, जिससे एक डायनामिक और रिवॉर्डिंग एनवायरनमेंट को बढ़ावा मिलता है।

यह क्रिप्टो गेमिंग इंडस्ट्री की सीमाओं को आगे बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध है, जैसा कि Bitcoin Lightning Network और इसकी नेटिव क्रिप्टोकरेंसी, $BC को जल्दी अपनाने से स्पष्ट होता है।

लर्न मोर 

BC.GAME की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएँ, Discord, (X)Twitter, Telegram, Facebook, Instagram, GitHub और Bitcoin Talk.जैसे सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर इन्हें फॉलो करें।

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.