Blum Crypto में Binance Labs का बड़ा निवेश, क्या हैं संकेत

16-Sep-2024 By: Rohit Tripathi
Blum Crypto में Binance Labs का बड़ा निवेश, क्या हैं संकेत

Binance की वेंचर कैपिटल आर्म Binance Labs ने हाल ही में एक नए डिसेंट्रलाइज्ड एक्सचेंज (DEX) Blum Crypto में एक बड़ा इन्वेस्टमेंट किया है। बता दे कि Blum Crypto सेंट्रलाइज्ड और डिसेंट्रलाइज्ड टोकन मार्केट को एक ही प्लेटफॉर्म पर लाकर क्रिप्टोकरेंसी ट्रेडिंग को आसान बनाता है। यह इन्वेस्टमेंट Blum की विकास दर को और तेज करने में मदद करेगा, जो पहले से ही 60 मिलियन से अधिक यूज़र्स और 20 मिलियन वॉलेट के साथ एक प्रमुख प्लेयर बन गया है।

Blum Crypto की विशेषताएं

Blum एक हाइब्रिड क्रिप्टो एक्सचेंज है जो सेंट्रलाइज्ड और डिसेंट्रलाइज्ड एक्सचेंज सिस्टम को मिलाता है, जिससे यूज़र्स को एक सरल और व्यापक ट्रेडिंग अनुभव मिलता है। यह मोबाइल ऐप और टेलीग्राम मिनी ऐप पर उपलब्ध है, जिससे यह अनुभवी ट्रेडर्स और नए यूज़र्स दोनों के लिए उपयुक्त है।

Blum Airdrop, Listing Date और TGE इवेंट में देरी

Blum Crypto ने हाल ही में अफवाहों को दूर करने के लिए X का सहारा लिया है, जिसमें कहा गया है कि 20 सितंबर को कोई Blum Airdrop, Blum Listing या Token Generation Event (TGE) नहीं होगा। यह कन्फ्यूजन मुख्य रूप से Blum Points (BPs) के बारे में अटकलों से उत्पन्न हो रहा है, जो प्लेटफॉर्म की इन-गेम करेंसी है।

Blum की विकास दर

Blum की विकास दर बहुत तेजी से हुई है, जिसमें 60 मिलियन से अधिक यूज़र्स, 6 मिलियन YouTube सब्सक्राइबर और 20 मिलियन वॉलेट हैं। इसे BNB Chain के Most Valuable Builder (MVB) सीजन 7 में सबसे बेहतरीन प्रोजेक्ट के रूप में चुना गया है, जो इसकी प्रमुखता को और भी बढ़ाता है।

कन्क्लूजन

Binance का Blum Crypto में बड़ा इन्वेस्टमेंट एक नए क्रिप्टो एक्सचेंज की तैयारी को दर्शाता है, जहाँ Blum Crypto की लोकप्रियता का फायदा उठाकर Binance नए क्रिप्टो यूजर्स को अपने साथ जोड़ना चाहता है। हालांकि, Blum Airdrop, Listing Date और TGE इवेंट में होने वाली देरी के बारे में जानकारी देने के लिए टीम कमिटेड है। यह इन्वेस्टमेंट क्रिप्टो इंडस्ट्री में एक नए युग की शुरुआत कर सकता है।

यह भी पढ़िए : BLUM Daily Video Codes क्या हैं और यह कैसे काम करते हैं?

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.