Blum Airdrop Listing Date, सितंबर के लिए नहीं है कन्फर्म

14-Sep-2024 By: sakshi modi
Blum Airdrop Listing Date, सितंबर के लिए नहीं है कन्फर्म

Blum Crypto ने हाल ही में अफवाहों को दूर करने के लिए X का सहारा लिया है। Blum प्लेटफॉर्म की टीम ने यह क्लियर किया है कि 20 सितंबर को कोई Blum Airdrop, Blum Listing या Token Generation Event (TGE) नहीं होगा।

Blum Crypto क्या है?

Blum एक नया डिसेंट्रलाइज्ड एक्सचेंज (DEX) है जो सेंट्रलाइज्ड और डिसेंट्रलाइज्ड टोकन मार्केट को एक ही प्लेटफॉर्म पर लाकर क्रिप्टोकरेंसी ट्रेडिंग को आसान बनाता है। यह मोबाइल ऐप और टेलीग्राम मिनी ऐप पर उपलब्ध है, जिससे यह अनुभवी ट्रेडर्स और नए यूज़र्स दोनों को एक सरल और व्यापक ट्रेडिंग अनुभव प्रदान करता है।

Blum Airdrop Listing Date, सितंबर के लिए नहीं है निर्धारित 

Blum Crypto को अपने Airdrop और लिस्टिंग एक्टिविटीयों को लेकर कई गलत सूचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। टीम ने बार-बार स्पष्ट किया है कि इन ख़बरों में कोई सच्चाई नहीं है।

यह कन्फ्यूजन मुख्य रूप से Blum Points (BPs) के बारे में अटकलों से उत्पन्न हो रहा है, जो प्लेटफॉर्म की इन-गेम करेंसी है जिसे यूज़र्स टास्क को पूरा करके अर्न करते हैं। कुछ लोग सोच रहे हैं कि ये BPs Blum Token में बदल सकते हैं, लेकिन Blum की टीम ने अभी तक इस बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है।

Blum Crypto ने अप्रैल में लॉन्च होने के बाद से बड़ी प्रोग्रेस की है। अब प्लेटफॉर्म पर 60 मिलियन से अधिक यूज़र्स, 6 मिलियन YouTube सब्सक्राइबर और 20 मिलियन वॉलेट हैं।

Blum के तेजी से हुए विकास ने लोगों का बहुत ध्यान आकर्षित किया है, जिसमें Binance Labs का समर्थन भी शामिल है। इसे BNB Chain के Most Valuable Builder (MVB) सीजन 7 में सबसे बेहतरीन प्रोजेक्ट के रूप में चुना गया है। इस इवेंट ने 700 से अधिक एप्लीकेशन में से केवल 2% से भी कम को चुना, जिससे Blum Crypto का प्रोमिनेंस और भी बढ़ गया है।

कन्क्लूजन 

Blum Crypto अपने यूज़रबेस को बढ़ाते हुए और क्रिप्टो इंडस्ट्री के प्रमुख लोगों का सपोर्ट प्राप्त करते हुए काम कर रहा है। हालांकि,टीम अपनी कम्युनिटी को Blum Airdrop, Listing Date और TGE इवेंट के बारे में किसी भी ऑफिशियल अपडेट के बारे में पूरी जानकारी देने और उन्हें आश्वस्त करने के लिए कमिटेड है।

यह भी पढ़िए :X Empire ने बनाया Milestone, 35 मिलियन यूजर्स कम्पलीट

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.