Catizen Listing Update, आज समाप्त हो जाएगा CEXs में डिपाजिट

18-Sep-2024 By: sakshi modi
Catizen Listing Update, आज समाप्त हो जाएगा CEXs में डिपाजिट

Catizen एक नया टेलीग्राम-बेस्ड प्रोजेक्ट है, जिसकी 9 मिलियन यूज़र्स की कम्युनिटी है, जो अपने यूनिक प्ले-टू-अर्न मेकैनिक्स के लिए जाना जाता है। यह प्रोजेक्ट एक डिसेंट्रलाइज्ड गेमिंग इकोसिस्टम बनाने पर फोकस कर रहा है, जिससे प्लेयर्स आसानी से Catizen Token (CATI) अर्न और ट्रेड कर सकेंगे। अपनी बढ़ती कम्युनिटी और इकोसिस्टम के साथ Catizen मेजर क्रिप्टो एक्सचेंजों पर लिस्ट होने के लिए तैयार है।

CATIZEN Listing

Catizen के CATI Token की लिस्टिंग 20 सितंबर 2024 को होने जा रही है। प्रमुख एक्सचेंजों जैसे Binance, OKX, Bybit, Bitget, Gate, Kucoin, Hashkey और MEXC टोकन की ट्रेडिंग में सपोर्ट करेंगे। प्लेयर्स और इन्वेस्टर्स इस लिस्टिंग में पार्टिसिपेट करने के लिए एक्साईटेड हैं और स्पॉट ट्रेडिंग लिस्टिंग के दिन सुबह 10 AM UTC से शुरू होगी है।

CATI Token के लिए अर्जेंट डिपॉजिट डेडलाइन

ट्रेडर्स के लिए स्मूथ ट्रांजिशन सुनिश्चित करने के लिए Catizen ने एक महत्वपूर्ण इनफार्मेशन जारी की है इस इनफार्मेशन में बताया गया है कि, प्लेयर्स को अपने CATI Token सेंट्रलाइज्ड एक्सचेंज (CEXs) पर 18 सितंबर, सुबह 8 AM UTC तक डिपाजिट करने होंगे। इस डेडलाइन के बाद डिपॉजिट केवल ऑन-चेन नॉन-कस्टोडियल वॉलेट के माध्यम से संभव होगा। हेवी नेटवर्क एक्टिविटी के कारण देरी हो सकती है, खासकर जब दो मेजर TON प्रोजेक्ट भी इस विंडो के अंदर डिपॉजिट शुरू करेंगे।

शुरूआती पार्टिसिपेशन के लिए रिवॉर्ड देना 

Catizen Listing के अलावा,  Catizen ने जल्दी डिपॉजिट करने वालों को 1,000,000 Catizen Token रिवॉर्ड के रूप में  यूज़र्स को देने का निर्णय लिया है। निर्धारित डेडलाइन से पहले CATI Token को एक्सचेंजों पर डिपाजिट करके कैंडिडेट्स को इस बड़े रिवॉर्ड पूल से अर्निंग का मौका मिलेगा, जो प्रोजेक्ट के शुरुआती सपोर्टर के लिए एक एक्साईटिंग अवसर है।

Catizen को क्रिप्टो एक्सचेंजों पर कैसे करें डिपाजिट 

Catizen के CATI Token को प्रमुख एक्सचेंजों जैसे Binance, KuCoin, या ByBit पर डिपाजिट करने के लिए पहले यूज़र्स अपना अकाउंट बनाएं और KYC के माध्यम से वेरीफाई करें। “Deposit” सेक्शन में जाएं, CATI का चयन करें और दिए गए डिपॉजिट एड्रेस और MEMO की कॉपी करें। अपने वॉलेट से एक्सचेंज पर CATI Token ट्रांसफर करें, यह सुनिश्चित करते हुए कि आपके पास गैस फीस के लिए पर्याप्त क्वांटिटी हो। ट्रांजेक्शन पूरा होने के बाद अपने एक्सचेंज के “Assets” सेक्शन में डिपॉजिट कन्फर्म करें। अपने अकाउंट और टोकन की सुरक्षा के लिए टू-फैक्टर ऑथेंटिकेशन जैसे सेफ्टी फीचर्स प्राप्त करें।

यह भी पढ़िए :Binance का बड़ा बयान, WazirX Hack नहीं है जिम्मेदार

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.