CATS Token Pre-Market Trading GATE.IO पर अब लाइव है

04-Sep-2024 By: sakshi modi
CATS Token Pre-Market Trading GATE.IO पर अब लाइव है

हाल ही में CATS Token को GATE.IO के प्री-मार्केट ट्रेडिंग प्लेटफ़ॉर्म पर लिस्ट किया गया है। इससे क्रिप्टो मार्केट में उत्साह बढ़ गया है। यह कदम $CATS के लिए एक बड़ा अवसर है, जो इन्वेस्टर्स और ट्रेडर्स को प्रॉफिट अर्न करने के लिए नए मौके प्रदान करेगा।

CATS Token क्या है?

CATS एक मजेदार और नया गेम है जो टेलीग्राम पर उपलब्ध है। यह गेम DOGS की तरह ही टैप-टू-अर्न और प्ले-टू-अर्न थीम वाला टेलीग्राम बेस्ड गेम है। इसमें प्लेयर्स एक गोल्डन कॉइन पर टैप करके इन-गेम CATS Coin अर्न करते हैं, जिससे वे गेम में आगे बढ़ सकते हैं। इसके साथ ही CATS की अपनी एक क्रिप्टोकरेंसी भी है, जिसमें कुल 600 बिलियन टोकन हैं।

CATS Token Listing को GATE.IO Pre-Market Trading पर की गई  

GATE.IO ने CATS Token के लिए प्री-मार्केट ट्रेडिंग शुरू कर दी है, जो CATS के लिए एक बड़ा कदम है। ट्रेडिंग 2 सितंबर 2024 को रात 10 बजे UTC पर शुरू हुई है। CATS Token की शुरुआती कीमत 0.0004 USDT थी और यह 0.003 USDT तक बढ़ गई जबकि सबसे कम कीमत 0.0003 USDT रही। इस लिस्टिंग से CATS की लोकप्रियता बढ़ सकती है।

GATE.IO Pre-Market Trading में कैसे पार्टिसिपेट करें 

  • GATE.IO पर अकाउंट बनाएँ: अगर आपका GATE.IO पर अकाउंट नहीं है, तो वेबसाइट या ऐप पर जाकर अपना अकाउंट बना लें।

  • डिपाजिट फंड : अपने अकाउंट में पैसे डिपाजिट करने के बाद आप विभिन्न क्रिप्टोकरेंसी का उपयोग कर सकते हैं।

  • प्री-मार्केट ट्रेडिंग एक्सेस करें: प्री-मार्केट ट्रेडिंग सेक्शन में जाएँ और $CATS Token को ढूंढे इसके बाद अपने ट्रेडिंग प्लान के अनुसार पर्चेस या सेल के ऑर्डर दें।

प्री-मार्केट ट्रेडिंग क्या है?

प्री-मार्केट ट्रेडिंग का मतलब है कि शुरुआती इन्वेस्टर्स को CATS Token की ऑफिशियल पब्लिक लिस्टिंग से पहले कम कीमत पर टोकन खरीदने का मौका मिलता है। इसके बाद टोकन को ऑफिशियली लिस्ट किया जाता और उसके बाद टोकन की कीमत बदल सकती है।

GATE.IO पर CATS Token के लिए भविष्य की उम्मीदें

GATE.IO पर CATS Listing से CATS Token की लोकप्रियता बढ़ने की उम्मीद है। प्री-मार्केट ट्रेडिंग शुरू हो चुकी है और जैसे-जैसे CATS Token की रेगुलर ट्रेडिंग शुरू होगी, क्रिप्टो कम्युनिटी इसकी कीमत और परफॉरमेंस पर नजर रखेगी। CATS से जुड़ी खबरों के लिए इन्वेस्टर्स को नए अपडेट और मार्केट ट्रेंड्स पर ध्यान देना चाहिए।

यह भी पढ़िए :Tomarket Airdrop vs Cats Airdrop, किसमें मिलेगा ज्यादा फायदा

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.