Over Protocol, Swell, Eigen Layer और Elixir जल्द होंगे लिस्ट

04-Sep-2024 By: sakshi modi
Over Protocol, Swell, Eigen Layer और Elixir जल्द होंगे लिस्ट

30 सितंबर से पहले Over Protocol, Swell, Eigen Layer और Elixir की क्रिप्टो लिस्टिंग होने वाली हैं। ये नए प्रोजेक्ट्स इन्वेस्टर्स के लिए शानदार अवसर लाये हैं। ये प्रोजेक्ट्स लिक्विडिटी बढ़ाने, स्टेकिंग रिवार्ड्स को बेहतर बनाने और DeFi और Blockchain की दुनिया में पहुंच बढ़ाने पर फोकस कर रहे हैं। इन लिस्टिंग्स के साथ यूज़र्स  महत्वपूर्ण मार्केट इम्पैक्ट, पार्टिसिपेशन के बढ़ने और संभावित Airdrop की उम्मीद कर सकते हैं। आइए जानते हैं प्रत्येक टोकन की लिस्टिंग और इनके लाभ। 

Over Protocol Listing Date

Over Protocol अपने टोकन को 30 सितंबर से पहले प्रमुख एक्सचेंजों पर लिस्ट करने की योजना बना रहा है। इससे टोकन की लिक्विडिटी बढ़ेगी और इसके यूज़र्स भी बढ़ेंगे । Over Protocol की टीम एक्सचेंजों के साथ मिलकर लिस्टिंग प्रक्रिया को आसान बनाने की कोशिश करेगी, जिससे इन्वेस्टर्स को बेहतर सुविधा मिलेगी और इससे इकोसिस्टम को बढ़ावा मिलेगा।

EigenLayer Listing Date

EigenLayer एक ऐसा प्रोटोकॉल है, जो Ethereum की सुरक्षा को बढ़ाता है। यह यूज़र्स को ETH या लिक्विड स्टेकिंग टोकन को दोबारा स्टेक करने की अनुमति देता है और एडिशनल रिवार्ड्स प्रदान करता है। EigenLayer की प्रमुख एक्सचेंजों पर लिस्टिंग 30 सितंबर से पहले होने की उम्मीद है। इससे यूज़र्स अपने स्टेकिंग प्रॉफिट को  बढ़ा सकते हैं और सुरक्षित एप्लिकेशनों का लाभ उठा सकते हैं। इसका लिस्टिंग प्राइस लगभग $10 से $20 के आसपास रहने की उम्मीद है।

Elixir Listing Date

Elixir एक मॉड्यूलर DPoS नेटवर्क है, जो ऑर्डरबुक एक्सचेंजों पर लिक्विडिटी बढ़ाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसका "ELX" Token 30 सितंबर से पहले प्रमुख एक्सचेंजों पर लिस्ट होगा। Elixir ने Mysten Labs और Amber Group जैसे इन्वेस्टर्स से $17.6 मिलियन जुटाए हैं। इसके "Apothecary Potions" कैम्पियन के तहत यूज़र्स को एसेट्स जमा करने पर रिवार्ड्स मिलते हैं और टोकन लॉन्च होने पर Airdrop भी मिल सकते हैं। $100 USDC जमा करने से एडिशनल रिवॉर्ड के लिए एक Mystic chest मिलेगा।

Swell Listing Date

Swell एक नॉन-कस्टोडियल लिक्विड स्टेकिंग प्रोटोकॉल है जो ETH स्टेकिंग के साथ DeFi की पहुंच को बढ़ाता है और Ethereum के भविष्य को सुरक्षित करता है। Swell Listing 30 सितंबर से पहले प्रमुख एक्सचेंजों पर होने की संभावना है। इसमें ETH स्टेक करके यूज़र्स रिवार्ड्स प्राप्त कर सकते हैं और एक यील्ड-बेयरिंग Liquid Staking Token (LST) भी प्राप्त कर सकते हैं। यह इन्वेस्टमेंट और अर्निंग के नए अवसर प्रदान करेगा।

कन्क्लूजन 

Over Protocol, Swell, Eigen Layer और Elixi की अपकमिंग लिस्टिंग से क्रिप्टो इंडस्ट्री में महत्वपूर्ण बदलाव आ सकते हैं। ये प्रोजेक्ट्स लिक्विडिटी बढ़ाने, नए स्टेकिंग अवसर प्रदान करने और Blockchain और DeFi में इनोवेशन करने के वाइड लेवल पर इसके एडॉप्शन को बढ़ावा देंगे। इनकी लिस्टिंग्स अनुभवी और नए इन्वेस्टर्स के लिए कई नई संभावनाएं लायेंगी 

यह भी पढ़िए :No KYC Casinos, बिना वैरिफिकेशन के कैसे शुरू करें गेम

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.