Goats Listing Date हुई जारी, जानिए कब होगा Airdrop लॉन्च

04-Sep-2024 By: sakshi modi
Goats Listing Date हुई जारी, जानिए कब होगा Airdrop लॉन्च

Goats एक लोकप्रिय Memecoin है, जो DOGS की तरह ही टेलीग्राम बेस्ड क्रिप्टो स्पेस में तेजी से लोकप्रिय हो रहा है। इसने 3.5 मिलियन से अधिक मेम्बर्स की अपनी कम्युनिटी भी बना ली है और Goats अब मेनस्ट्रीम क्रिप्टोकरेंसी में शामिल हो रहा है। DOGS की तरह Goats भी Memecoin फेंस और क्रिप्टो से जुड़े लोगों को आकर्षित कर रहा है। इसकी सफलता ने विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर इसकी चर्चा को बढ़ा दिया है और Memecoin प्रमुख एक्सचेंज पर डेब्यू करने की तैयारी कर रहा है। 

GOATS Listing Date 

Goats को 15 सितंबर को बड़े क्रिप्टोकरेंसी एक्सचेंज जैसे Binance, Bybit, Bitget और OKX पर लिस्ट किये जाने की उम्मीद है। इस लिस्टिंग से Goats की ट्रेडिंग वॉल्यूम बढ़ने, बेहतर लिक्विडिटी मिलने और बड़े स्तर पर लोगो द्वारा इसे अपनाने की संभावना है। इस लिस्टिंग को लेकर कम्युनिटी में काफी उत्साह है और ट्रेडर्स व इन्वेस्टर्स भी इसकी कीमत बढ़ने की उम्मीद कर रहे हैं।

GOATS Airdrop और एलिजिब्लिटी 

लिस्टिंग के साथ-साथ 13 सितंबर के आसपास GOATS Airdrop के लॉन्च होने की भी संभावना है, जो ऑफिशियल लिस्टिंग डेट से ठीक पहले होगा। यह स्ट्रेटेजी DOGS द्वारा अपनाई गई थी, DOGS Airdrop भी लिस्टिंग से ठीक पहले लॉन्च किया गया था, जिससे पार्टिसिपेशन और यूज़र इंगेजमेंट में वृद्धि हो सके। यही स्ट्रेटेजी अब Goats भी अपना रहा है। इसके साथ ही Goats Airdrop के लिए एलिजिबल होने के लिए यूज़र्स को Goats इकोसिस्टम में एक्टिव पार्टिसिपेशन होना चाहिए।

इसमें Goats बेस्ड टेलीग्राम गेम्स खेलना और सोशल मीडिया प्लेटफार्म जैसे Twitter और Telegram पर एक्टिव रहना शामिल है। कम्युनिटी के साथ जुड़कर और Goats का प्रमोशन करके यूज़र्स इस एक्साईटिंग Airdrop Event में फ्री टोकन रिवार्ड के लिए एलिजिबल हो सकते हैं।

कन्क्लूजन 

जैसे-जैसे Memecoin स्पेस बढ़ रहा है, Goats अपने लॉयल और एक्टिव यूज़रबेस के साथ तेजी से अपनी पहचान बना रहा है। अपकमिंग लिस्टिंग और Airdrop Goats को क्रिप्टो वर्ल्ड में आगे बढ़ने और एक महत्वपूर्ण प्लेयर के रूप में उभरने में मदद करेंगे, Goats कम्युनिटी इनका बेसब्री से इंतजार कर रही है। 

यह भी पढ़िए :Tomarket Airdrop vs DOGS Airdrop, किसमें मिलेगा ज्यादा फायदा

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.