Hamster Kombat का Unfair Airdrop, यूज़र्स को आ रही है परेशानी

23-Sep-2024 By: sakshi modi
Hamster Kombat का Unfair Airdrop, यूज़र्स को आ रही है परेशानी

Hamster Kombat एक प्रसिद्ध प्ले-टू-अर्न गेमिंग प्लेटफॉर्म है, जो इन दिनों एक बड़े विवाद का सामना कर रहा है। यूज़र्स ने हाल ही में सीजन 1 के Unfair Airdrop के कारण अपना गुस्सा व्यक्त किया है। इस स्थिति ने कम्युनिटी के एक बड़े हिस्से को प्रभावित किया है।

Hamster Kombat Airdrop Controversy

Hamster Kombat ने हाल ही में घोषणा की थी कि इसके इन-गेम रिवॉर्ड्स का पहला सीजन 20 सितंबर 2024 को समाप्त होगा, जिसके बाद HMSTR Token और Airdrop लॉन्च होगा। लेकिन लगभग 63% प्लेयर्स को Airdrop से अचानक डिसक्वालिफाई कर दिया गया। ये डिसक्वालिफिकेशन मुख्य रूप से प्लेयर्स द्वारा इन-गेम कीज़ के कलेक्शन के कारण हुई, जबकि पहले यह माना जा रहा था कि,  ये कीज़ Airdrop के लिए ज़रूरी नहीं हैं।

यूज़र्स का मानना है कि यह बदलाव पूरी तरह से फ्रॉड है, खासकर उन प्लेयर्स के लिए जो अपने Point Per Hour (PPH) को बढ़ाने के लिए कई महीनों से महनत कर रहें थे। अब जब कीज़ कलेक्शन Hamster Kombat Airdrop के लिए महत्वपूर्ण साबित हुआ, तो कई प्लेयर्स ने महसूस किया कि उनकी इतने महीनों की मेहनत बेकार गई।

कम्युनिटी की प्रतिक्रिया 

Hamster Kombat Airdrop के लिए कम्युनिटी की तरफ़ से नेगटिव फीडबैक आया है। कई प्लेयर्स को केवल कीज़ के कलेक्शन के आधार पर फ्रॉड के रूप में ब्रांड किया गया है। मीडिया इन्फ़्लुएन्सर्स ने बताया है कि जो प्लेयर्स केवल 100 से 200 कीज़ कलेक्ट कर पाए थे, उन्हें डिसक्वालिफाई कर दिया गया। वहीं, सिस्टम का गलत उपयोग करने वाले प्लेयर्स, जैसे कि की जनरेटर का उपयोग करने वाले फिर भी क्वालिफाई हो गए।

यूज़र्स के समय और मेहनत की बर्बादी

Hamster Kombat Airdrop के लेकर एक यूज़र्स की प्रमुख शिकायत यह है कि प्लेयर्स ने गेम में अपना टाइम और मेहनत दोनों चीजे इन्वेस्ट की,  पर यूज़र्स को किसी ऐसे क्राइटेरिया के लिए इनएलिजिबल घोषित कर दिया गया,  जिसे पहले ज़रूरी नहीं बताया गया था। कई प्लेयर्स ने इस बदलाव के लिए अपनी निराशा व्यक्त की हैं और अपनी मेहनत को बेकार मान रहे हैं।

Hamster Kombat Airdrop Criticism 

Hamster Kombat Airdrop के लिए तीन महीने तक इंतजार करने के बाद भी प्लेयर्स को अपने वॉलेट में बहुत कम टोकन मिले हैं और अधिकांश टोकन लॉक हैं, जो धीरे-धीरे अनलॉक होंगे। इस स्थिति ने प्लेयर्स के बीच गुस्से को बढ़ा दिया है और कई यूज़र्स इसे क्रिप्टो हिस्ट्री का सबसे खराब Airdrop मान रहे हैं।

Hamster Kombat यूज़र्स ने इसके लिए एक्शन लेने की अपील की 

यूज़र्स अब Hamster Kombat की टीम से अपील कर रहे हैं कि वे इनएलिजिबल अकाउन्ट्स फिर से रिव्यू करें। प्लेयर्स एक ट्रांसपैरेंट रिव्यू सिस्टम की मांग कर रहे हैं, जिससे इनएलिजिबल प्लेयर्स को अपील करने और अपनी एलिजिब्लिटी पुनः प्राप्त करने का मौका मिले।

कम्युनिटी के नेगेटिव फीडबैक को देखते हुए Hamster Kombat की टीम को अब आगे आकर अपने यूज़र्स की कंसर्न को क्लियर करना होगा और विश्वास दिलाने के लिए प्रयास करने होंगे।

यह भी पढ़िए :Hamster Kombat Airdrop Live, अर्न करें प्रॉफिट

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.