Crypto Airdrop 2024, RBTC, CATI, HMSTR और WAT की लिस्टिंग

23-Sep-2024 By: sakshi modi
Crypto Airdrop 2024, RBTC, CATI, HMSTR और WAT की लिस्टिंग

सितंबर 2024 में चार लोकप्रिय टेलीग्राम-बेस्ड प्ले-टू-अर्न क्रिप्टो गेम Rocky Rabbit, Hamster, Catizen और Gamee प्रमुख एक्सचेंज पर लिस्ट होने वाले हैं। इन गेम्स ने यूनिक गेम प्ले से स्ट्रांग कम्युनिटी बनाकर प्लेयर्स को क्रिप्टो रिवॉर्ड अर्न करने का मौका दिया है। सितंबर में होने वाले Airdrop के कारण यूज़र्स एक्साईटमेंट बढ़ रही है, क्योंकि हर प्रोजेक्ट नए माईलस्टोन हासिल करने और बड़े क्रिप्टो एक्सचेंजों पर अपने प्लेयर्स की संख्या बढ़ाने की तैयारी कर रहा है। यहां पर इन Crypto Airdrops के बारे में जरूरी जानकारी दी गई है।

Catizen Airdrop Listing Date

Catizen एक पॉपुलर प्ले-टू-अर्न टेलीग्राम-बेस्ड गेम है, जिसने 20 सितंबर को Binance, MEXC और Bitget जैसे बड़े एक्सचेंजों पर अपनी एक महत्वपूर्ण शुरुआत की है। लिस्टिंग के बाद CATI Token ने 800% की बड़ी वृद्धि देखी है, जिसने गेमर्स और इन्वेस्टर्स का ध्यान आकर्षित किया है। यह वृद्धि गेम की बढ़ती लोकप्रियता और Catizen की स्ट्रांग कम्युनिटी को दर्शाती है। अपने यूनिक गेमिंग सिस्टम के साथ, Catizen तेजी से क्रिप्टो गेमिंग में एक खास नाम बनता जा रहा है।

GAMEE Airdrop Listing Date

GAMEE का लोकप्रिय Wat coin 23 सितंबर को Binance, KuCoin, Bitget और Bybit जैसे बड़े एक्सचेंजों पर लॉन्च होने जा रहा है। यह एक लोकप्रिय प्ले-टू-अर्न क्रिप्टो गेम है, जिसने बड़ी संख्या में फॉलोअर्स बने हैं। आने वाली लिस्टिंग से इसकी पहचान और मार्केट में इसके प्रति लोगो का इंटरेस्ट बढ़ने की उम्मीद है। Wat coin प्लेयर्स को गेम खेलकर रिवॉर्ड अर्न करने का आसान तरीका प्रदान करता है और इन बड़े एक्सचेंजों पर GAMEE Airdrop Listing से Wat coin की नए यूजर्स और इन्वेस्टर्स को आकर्षित करने की संभावना है। इससे GAMEE की क्रिप्टो गेमिंग की दुनिया में स्थिति मजबूत होगी।

Rocky Rabbit Airdrop Listing Date

Rocky Rabbit एक तेजी से बढ़ता प्ले-टू-अर्न क्रिप्टो गेम है, जो 23 सितंबर को Binance, KuCoin, Bitget और Bybit जैसे बड़े एक्सचेंजों पर अपने टोकन को लॉन्च करने जा रहा है। यह गेम अपने मजेदार गेम और खास रिवॉर्ड सिस्टम के लिए जाना जाता है, जिसने क्रिप्टो अर्निंग के लिए इंटरेस्टेड प्लेयर्स की एक स्ट्रांग कम्युनिटी बनाई है। इस लिस्टिंग से RBTC Token की पहचान और डिमांड बढ़ने की उम्मीद है, जिससे यह प्ले-टू-अर्न गेमिंग की दुनिया में एक मजबूत कॉम्पिटिटर बन जाएगा।

Hamster Kombat Airdrop Listing Date

Hamster Kombat एक लोकप्रिय प्ले-टू-अर्न क्रिप्टो गेम है, जो 23 सितंबर को अपने Airdrop के साथ-साथ Binance, KuCoin, Bitget और Bybit जैसे बड़े एक्सचेंजों पर अपने टोकन को लॉन्च करने जा रहा है। यह गेम अपने खास "टैप-टू-अर्न" गेमप्ले और बड़ी यूज़र कम्युनिटी के लिए जाना जाता है। लिस्टिंग और Airdrop के कारण गेमर्स और इन्वेस्टर्स का इंटरेस्ट बढ़ने की उम्मीद है। यह लिस्टिंग HMSTR के लिए एक बड़ा कदम है, जो इसे क्रिप्टो गेमिंग की दुनिया में और मजबूत प्लेयर बनाएगी।

यह भी पढ़िए :Hamster Kombat का Unfair Airdrop, यूज़र्स को आ रही है परेशानी

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.