Major Airdrop Listing, क्या HMSTR के बाद होगी इसकी लिस्टिंग

23-Sep-2024 By: sakshi modi
Major Airdrop Listing, क्या HMSTR के बाद होगी इसकी लिस्टिंग

Major टेलीग्राम एक मजेदार प्ले-टू-अर्न गेम है, जो टेलीग्राम के फाउंडर Pavel Durov से प्रेरित है। इस गेम मे प्लेयर्स पज़ल सॉल्व करके, अपनी रैंक बढ़ाकर और $MAJOR Token के रूप में रिवॉर्ड अर्न करके गेम को खेलते हैं। बढ़ती यूज़र कम्युनिटी के साथ, Major टेलीग्राम गेमिंग की दुनिया में लोकप्रियता हासिल कर रहा है। प्लेयर्स $MAJOR Token Listing का इंतजार कर रहे हैं, जिससे इस गेम की पहचान और भी बढ़ेगी। 

Hamster Kombat Listing Update

Hamster Kombat 26 सितंबर को बड़े एक्सचेंजों पर लिस्ट होने जा रहा है। इस लिस्टिंग ने गेमिंग कम्युनिटी का ध्यान आकर्षित किया है, क्योंकि इस लिस्टिंग से $MAJOR जैसे अन्य लोकप्रिय टोकन भी मार्केट में आ सकते हैं। Hamster Kombat की सफलता से यूज़र्स का इंटरेस्ट बढ़ने की उम्मीद है और प्लेयर्स जानना चाहते हैं कि क्या $MAJOR जल्द ही इसे फॉलो करेगा।

Major Listing Date

MAJOR Listing Date का कम्युनिटी में बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा है और उम्मीद है कि यह 26 सितंबर को Hamster Kombat Listing के बाद और 15 अक्टूबर से पहले इसकी लिस्टिंग होगी। इस टाइम-लिमिट ने कम्युनिटी में उत्साह बढ़ा दिया है, क्योंकि प्लेयर्स और इन्वेस्टर्स प्रमुख एक्सचेंजों पर $MAJOR की शुरुआत का इंतज़ार कर रहे हैं। टोकनॉमिक्स को फाइनल करने और प्लेयर्स की स्थिति को NFT में बदलने का वादा भी किया गया है, जिससे लिस्टिंग से ज्यादा ध्यान आकर्षित होने की उम्मीद है। इससे प्ले-टू-अर्न गेमिंग मार्केट में $MAJOR की स्थिति और मजबूत होगी।

Major Tokenomics और Airdrop Update

Major की टीम $MAJOR Token के लिए टोकनोमिक्स बनाने में मेहनत कर रही है और जल्द ही सभी जरूरी जानकारी यूज़र्स के लिए उपलब्ध होगी। एक अपडेट में बताया गया है कि गेम में प्लेयर्स की स्थिति की वैल्यू रहेगी  और इसे NFT में बदला जाएगा, जिससे कम्युनिटी में और उत्साह बढ़ेगा। टीम ने यह भी कहा है कि जो प्लेयर्स एक्टिव नहीं रहेंगे उनकी रेटिंग बर्न कर दी जाएगी। इसका मतलब है कि प्लेयर्स को अपनी रैंकिंग बनाए रखने और आने वाले टोकन ड्रॉप के लिए तैयार रहने के लिए एक्टिव रहना होगा।

हालांकि $MAJOR Listing की सही डेट अभी नहीं आई है, लेकिन यह उम्मीद है कि इसे Hamster Kombat Listing के बाद और 15 अक्टूबर से पहले बड़े एक्सचेंजों पर लिस्ट किया जाएगा। टीम का ध्यान प्लेयर्स के अनुभव को बेहतर बनाने और NFT और टोकन बर्न के जरिए लॉन्ग-टर्म वैल्यू बनाने पर है, जो यह दर्शाता है कि $MAJOR प्ले-टू-अर्न स्पेस में एक स्ट्रांग प्लेयर्स के लिए तैयार हो रहा है।

यह भी पढ़िए :Tomarket Listing Date, 30 मिलियन यूजर्स का बनाया माइलस्टोन

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.