Hamster Kombat News : आज का HMSTR Coin का प्राइस - 23 अगस्त

23-Aug-2024 By: sakshi modi
Hamster Kombat News : आज का HMSTR Coin का प्राइस - 23 अगस्त

Hamster Kombat News: क्रिप्टोकरेंसी मार्केट में लोकप्रिय हुआ टैप-टू-अर्न गेम Hamster Kombat वर्तमान में अपने HMSTR Coin Launch की खबरों को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। जहाँ संभावना है कि Hamster Kombat Coin अगस्त के अंत में या फिर सितंबर की शुरुआत में सभी क्रिप्टो एक्सचेंज पर ट्रेडिंग के लिए उपलब्ध होगा। Hamster Kombat के यूज़र्स इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे है। हालाँकि अभी क्रिप्टो एक्सचेंजों पर Hamster Kombat List नहीं हुआ है, फिर भी कई प्लेटफ़ॉर्म Hamster Kombat के Price के विषय में जानकारी दे रहे हैं।

हम भी आपके लिए $HMSTR Coin की कीमत से जुड़ा डेली अपडेट लेकर आएं हैं। हमारा यह डेली अपडेट इस बात को सुनिश्चित करता है कि आप लेटस्ट मार्केट ट्रेंड और पोटेंशियल इन्वेस्टमेंट ऑपरच्युनिटी के बारे में अपडेट रहें। Crypto Hindi News के द्वारा दिए जा रहा यह अपडेट अपको रोजाना Hamster Kombat Coin की संभावित कीमत के बारे में जानकारी देगा। तो ऐसे में जानते हैं कि 23 अगस्त को Hamster Kombat Coin Price कितना है।

Hamster Kombat Price Prediction 23 August

One Hamster Kombat to USD - $1                                        

One Hamster Kombat to USDT - $1

One Hamster Kombat to TON - 0.010 Ton

One Hamster Kombat to BNB - 0.00195 BNB

One Hamster Kombat to ETH - 0.00000445 ETH

One Hamster Kombat to Bitcoin - 0.00000020 BTC

One Hamster Kombat to INR - Rupee 83.87 

Hamster Kombat Coin Converter 

1 USD = 1 Hamster kombat 

1 USDT = 1 Hamster kombat 

1 Ton = $6.57 Hamster kombat 

1 BNB / Binance = $580 Hamster Kombat

1 Bitcoin = $60,855 Hamster Kombat 

1 Ethereum = $2,673 Hamster kombat

100 Notcoin = 1.09 Hamster Kombat

Hamster Kombat से जुडी हर छोटी से छोटी खबर को लेकर कम्युनिटी में उत्साह बना हुआ हैं, भारत, रशिया, नाइजीरिया आदि देशों में भी HMSTR Coin के लॉन्च होने का बेसब्री से इन्तजार किया जा रहा हैं। उम्मीद है कि $HMSTR Coin इस महीने या आगले महीने में जारी किया जा सकता है, ऐसे में Hamster Kombat से जुडी हर खबर से यूज़र्स का अपडेट रहना जरुरी है। हम अपने डेली आर्टिकल के माध्यम से यही प्रयास कर रहे हैं।

Hamster Kombat Airdrop को करना पढ़ रहा है देरी का सामना

Hamster Kombat (HMSTR) टोकन के Airdrop को देरी का सामना करना पढ़ रहा है और अब इसकी नई तारीख सितंबर 2024 है। विशेष रूप से, Hamster Kombat की टीम ने TON Blockchain में नेटवर्क की भीड़ को मुख्य समस्या बताया है। जब बड़े पैमाने पर Airdrop होते हैं, तो नेटवर्क पर अत्यधिक दबाव पड़ता है, जिससे तकनीकी समस्याएं आती है।

यह भी पढ़िए :Hamster Kombat News : आज का HMSTR Coin का प्राइस - 22 अगस्त

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.