Hamster Kombat News: टोकन के फ्यूचर प्राइज में आयी गिरावट

17-Aug-2024 By: sakshi modi
Hamster Kombat News: टोकन के फ्यूचर प्राइज में आयी गिरावट

टेलीग्राम बेस्ड टेप-टू अर्न गेम Hamster Kombat (HMSTR) का फ्यूचर प्राइज 16 अगस्त को नीचे गिर कर $0.1586 हो गया है, जो इस महीने के अपने हाईएस्ट लेवल से 50% से ज्यादा नीचे है। अच्छी बात यह है कि प्री-मार्केट फ्यूचर प्रेजेंटेशन से यह नही पता चलता है कि इसके Airdrop लॉन्च होने पर क्या उम्मीद की जानी चाहिए।

Hamster Kombat का फ्यूचर प्राइस केवल OKX द्वारा ऑफ़र किया जाता है और OKX का वॉल्यूम काफी कम है। प्लेटफ़ॉर्म के डेटा से पता चला कि ओपन इंटरेस्ट केवल 295,720 HMSTR टोकन था, जबकि 24 घंटे का वॉल्यूम 389,000 टोकन था।

फ्री में क्रिप्टोकरेंसी करें अर्न

Airdrop लांच के बाद सामने आएंगी कई चुनौतीयां 

इसमें एक रिस्क यह है कि अगर Hamster Kombat Airdrop इस करेंट मार्केट एनवायरनमेंट में लॉन्च होता है, तो टोकन का प्राइज़ और भी नीचे गिर सकता है, जहां अधिकांश Altcoin मंदी के दौर से गुजर रहे हैं।

इसके अलावा, हाल ही में लिस्टेड सभी टेप-टू-अर्न टोकन में भी डबल डिजिट की गिरावट आई है, जहाँ Notcoin (NOT) टोकन जून में अपने हाईएस्ट लेवल से 68% से अधिक नीचे गिर गया है। यह आकड़े इस बात का संकेत देते है कि जब Hamster Kombat का Airdrop लॉन्च होगा तो इन आंकड़ों में क्या बड़े परिवर्तन हो सकते है। 

Hamster Kombat की फ्यूचर ट्रेडिंग ऐसे समय में हो रही है। जब नेटवर्क पर एक्टिविटी धीरे होने के संकेत हैं। उदाहरण के लिए Hamster Kombat के YouTube चैनल की ग्रोथ रुक गई है। एक महीने में 30 मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर तक पहुँचने के बाद, 16 अगस्त को कुल सब्सक्राइबर की संख्या 35 मिलियन ही रह गई थी।

कन्क्लूजन 

टेलीग्राम बेस्ड टेप-टू-अर्न गेम Hamster Kombat जो दावा करता है कि उसके 155 मिलियन से ज़्यादा यूज़र्स हैं, जिसे आगे कई चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। सबसे बड़ी चुनौती तब होगी जब Airdrop लॉन्च होगा, जिससे यूज़र्स अपने HMSTR टोकन बेच सकेंगे।

गौरतलब है कि पहले भी कई Blockchain कंपनियों को ऐसी ही स्थितियों का सामना करना पड़ा है, उदाहरण के लिए Shiba Inu जो सबसे लोकप्रिय Memecoin में से एक है, वह 2021 में $0.000088 तक बढ़ गया था और तब से अब तक 85% घटकर $0.000015 रह गया है।

यह भी पढ़िए :Hamster Kombat News : आज का HMSTR Coin का प्राइस - 17 अगस्त

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.