Tomarket Airdrop, अपने स्टोलेन $TOMATO Token को करें रिक्लेम

12-Sep-2024 By: sakshi modi
Tomarket Airdrop, अपने स्टोलेन $TOMATO Token को करें रिक्लेम

Tomarket Airdrop यूज़र्स के लिए एक शानदार खबर है, हाल ही में कुछ चिटर्स ने गेम में $TOMATO स्टोल किये और पकड़े गए हैं। इन चिटर्स को बैन कर दिया गया है और अब उनके द्वारा स्टोल किये गए $TOMATO को वापस यूज़र्स को दिया जाएगा। यह एक खास Airdrop लाया जा रहा है, जिससे यूज़र्स बड़े रिवॉर्ड जीत सकते हैं!

TOMATO Token क्यों करें रिक्लेम?

Tomarket अपने लॉयल यूज़र्स को रिवॉर्ड देने में विश्वास करता है और इसने बैन किए गए यूज़र्स द्वारा चुराए गए $TOMATO Token को वापस ले लिया है और अब इसे कम्युनिटी  के बीच बांट रहे हैं। केवल इसमें लॉयल यूज़र्स ही इस इवेंट में पार्टिसिपेट करके फील्ड में बिखरे हुए $TOMATO Token को फिर से पा सकते हैं।

अपने $TOMATO Token कैसे वापस पाएं?

  • डेली रिक्लेम लिमिट: प्रत्येक यूज़र्स डेली केवल एक बार $TOMATO Token रिक्लेम कर सकते है।

  • टूल्स अनलॉक करें: आप 20,000 $TOMATO सर्च करने और क्लेम करने के लिए आवश्यक टूल्स अनलॉक करने के लिए 10 टेलीग्राम स्टार का उपयोग कर सकते हैं। 

  • लिमिट अवेलेबिलिटी: $TOMATO Token सीमित है और यह डेली दोपहर 2 बजे से रात 10 बजे GMT+8 के बीच यह उपलब्ध होगी। इस सुनहरे अवसर को न चूकने के लिए रिमाइंडर सेट करें। 

कब तक कर सकते है रिक्लेम?

यूज़र्स के पास अपने $TOMATO Token वापस पाने के लिए हर दिन एक शार्ट विंडो होता है। यह इवेंट दोपहर 2 बजे से रात 10 बजे GMT+8 तक चलता है, इसलिए समय पर याद दिलाने के लिए अलार्म सेट कर लें और सही समय पर जुड़ें। यह सीमित समय सुनिश्चित करता है कि सभी को बराबर मौका मिले।

चिटर्स से $TOMATO Token वापस पाने का यह मौका न छोड़ें, Tomarket  में आपके प्रयासों के लिए रिवॉर्ड दिए जायेंगे। 

लॉयल Tomarket यूज़र्स अब रोजाना Airdrop में चुराए गए $TOMATO Token को वापस ले सकते हैं। 10 टेलीग्राम स्टार्स का उपयोग करके आवश्यक टूल अनलॉक करें और दोपहर 2 बजे से रात 10 बजे GMT+8 के बीच 20,000 $TOMATO Token को क्लेम करें।

यह भी पढ़िए :Tomarket Web 3.0 Drop का 23M यूज़र्स के साथ हुआ ऑफिशियली एंड

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.