Notcoin के पोस्ट से मिला DOGS की लिस्टिंग का हिंट

27-Jul-2024 By: sakshi modi
Notcoin के पोस्ट से मिला DOGS की लिस्टिंग का हिंट

सफल टेलीग्राम बेस्ड टेप-टू-अर्न गेम, Notcoin ने अभी हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल पर कुछ ऐसा पोस्ट किया जिसने क्रिप्टो मार्केट में उत्साह बड़ा दिया है। Notcoin ने यह अनुमान लगाया है कि,अगस्त महीना DOGS के लिए खास हो सकता है,अगस्त में DOGS की लिस्टिंग हो सकती है

DOGS Memecoin क्या है?

DOGS सिर्फ एक साधारण Memecoin नहीं है बल्कि, यह एक Spotty mascot से प्रेरित होकर बनाया गया है, जो Pavel Durov द्वारा बनाये गए एक फेमस रशियन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म VK से जुड़ा हुआ है। जिसका सफर चैरिटी ऑक्शन के दौरान अनाथालयो को सपोर्ट करने से शुरू हुआ था और देखते ही देखते यह लोगो के लिए केयर और गुडविल का प्रतिक बन गया। 

बता दे कि DOGS की लिस्टिंग का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है,अगस्त महीने को इसके लॉन्च के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण समय के रूप में देखा जा रहा है। कहा जा रहा है कि यह समय क्रिप्टोकरेंसी के लिए एक महत्वपूर्ण माइलस्टोन साबित हो सकता है, जो इन्वेस्टर्स और उत्साही लोगो के लिए एक महत्वपूर्ण आप्शन बन सकता है। 

$DOGS लिस्टिंग की विशेषताएं

कोई लॉक या वेस्टिंग नहीं: DOGS बिना किसी प्रतिबंध या वेस्टिंग पीरियड के,लोगो को टोकन की तुरंत एक्सेस देता है, जिससे टोकन होल्डर्स लिक्विडिटी और फ्लेक्सिब्लिटी को बढ़ाते हुए बिना किसी का इंतजार किये अपनी टोकन का उपयोग कर सके। 

कम्युनिटी ओनरशिप: अधिकांश DOGS टोकन कम्युनिटी ओनरशिप में ही आते हैं, जो डीसेंट्रलाइज्ड कंट्रोल और डिसीजन लेने के लिए एक अप्रोच हैं। यह अप्रोच एक डेमोक्रेटिक और इन्क्लूसिव एनवायरनमेंट को बढ़ावा देता है। 

कोई एक्सटर्नल इन्वेस्टर्स नहीं: कई अन्य क्रिप्टोकरेंसी से DOGS अलग है DOGS में कोई एक्सटर्नल इन्वेस्टर्स नही है। DOGS की यह पॉलिसी कम्युनिटी संचालित मॉडल के प्रति इसकी कमिटमेंट को हाईलाइट करती है,जो एक्सटर्नल इन्वेस्टर्स के बजाय अपने यूज़र्स पर फोकस करता है।

फिक्स्ड सप्लाई : DOGS में टोकन की सप्लाई फिक्स्ड होती है, जिसमें कोई नया प्लान नही होता है। DOGS टोकन की फिक्स्ड सप्लाई कॉइन की वैल्यू को बढाती है। 

टेलीग्राम-नेटिव यूटिलिटी: विशेष रूप से यह टेलीग्राम कम्युनिटी के लिए डिज़ाइन किया गया, DOGS टेलीग्राम प्लेटफ़ॉर्म के साथ बहुत ही अच्छी तरह से इंटीग्रेट करता है, ससे टेलीग्राम यूज़र्स के लिए इसकी समझ और यूजेब्लिटी बढ़ती है।

TON ब्लॉकचेन पर निर्मित: DOGS TON ब्लॉकचेन पर बनाया गया है,जो स्ट्रांग सिक्योरिटी और स्केलेबिलिटी प्रदान करता है। यह टेक्नोलॉजिकल फाउंडेशन यह सुनिश्चित करता है कि DOGS अपने यूज़र्स के लिए सेफ एनवायरनमेंट बनाए रखते हुए हाई ट्रांजेक्शन वॉल्यूम को भी मैनेज कर सके। 

लिस्टिंग के बाद $DOGS की कीमत क्या होगी?

एक मेजर क्रिप्टो एक्सचेंज पर लिस्टेड होने के बाद $DOGS की एक्स्पेक्टेड प्राइज के बारे में कई अटकलें हैं। जहाँ इसकी एक्स्पेक्टेड प्राइज लगभग $0.040 मानी जा रही है। जैसे-जैसे DOGS लिस्टिंग नजदीक आ रही है, कम्युनिटी में उत्साह को बढ़ा रहा है। अगस्त DOGS के लिए एक ट्रांसफोरमेटिव मंथ हो सकता है, जो एक स्ट्रांग कम्युनिटी फोकस और एक मीनिंगफुल बैकस्टोरी के साथ Memecoin के एक नए एरा की शुरुआत कर रहा है।

यह भी पढ़िए : Hamster Kombat के नाम पर स्कैमर्स ने बनाया Clone App

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.