नंबर 1 गेम Poki Games बना js13kGames 2024 का गोल्ड पार्टनर

19-Jul-2024 By: Rohit Tripathi
नंबर 1 गेम Poki Games बना js13kGames 2024 का गोल्ड पार्टनर

बच्चों और युवाओं की पसंद ऑनलाइन गेमिंग प्लेटफ़ॉर्म Poki Games, js13kGames 2024 का गोल्ड पार्टनर बना है। जिसकी जानकारी खुद js13kGames के ऑफिशियल X अकाउंट से एक पोस्ट के माध्यम से दी गई है। जानकारी के लिए बता दें कि js13kGames, Web Game Developers के लिए एक JavaScript कोडिंग प्रतियोगिता है, जो वर्ष 2012 से प्रतिवर्ष आयोजित की जाती हैं। इस बार यह प्रतियोगित 13 अगस्त से शुरू होकर 13 सितंबर 2024 तक चलने वाली है। पिछले 12 साल से आयोजित हो रही यह प्रतियोगिता हर साल एक नई थीम के साथ में आयोजित होती हैं। इस साल की थीम अभी घोषित नहीं की गई है, जानकारी के अनुसार इस थीम की घोषणा 13 अगस्त को ही की जाएगी। 

Poki Games पर  उपलब्ध हैं फ्री ऑनलाइन गेम 

Poki Games, छोटे बच्चों और युवाओं की पहली पसंद बन चुका हैं। यह एक ऐसा Online Game हैं, जो सभी के लिए फ्री में उपलब्ध है। इस गेमिंग प्लेटफ़ॉर्म पर उपलब्ध हैं, 1000 से भी अधिक मजेदार गेम्स वो भी बिलकुल फ्री में। Poki Games पर आप Subway Surfers, Temple Run 2, Stickman Hook और Rodeo Stampede जैसे लोकप्रिय गेम्स के साथ क्लासिक गेम्स का भी लुफ्त उठा सकते हैं। इन क्लासिक गेम्स में  Moto X3M,Smash Karts, Penalty Shooters 2, 2048, Venge।io और Dino Game आदि शामिल हैं। Online Game Poki बिना किसी पॉप-अप, बिना किसी डाउनलोड और बिना किसी डिस्ट्रैक्शन के खेला जाने वाला गेम है। इस तरह यूजर्स को गेम खेलते समय किसी भी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ता और वो मजेदार गेम्स का फ्री में लुफ्त उठा सकता है। इस गेमिंग प्लेटफ़ॉर्म की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अब तक इसके 60 मिलियन से भी ज्यादा यूजर्स हो चुके हैं और यह संख्या दिनप्रतिदिन बढती जा रही है। Poki Games की एक सबसे बड़ी खासियत यह है कि इस गेम को मोबाइल, टैबलेट और डेक्सटॉप सहित किसी भी डिवाइस पर खेला जा सकता है, जो यूजर्स को घर बैठे गेमिंग के मजे लेने के साथ ट्रेवल करते समय भी बिना किसी परेशानी के अपने पसंद के गेम खेलने की सुविधा देता हैं। 

इस गेम की गेमिंग कम्युनिटी इस गेम की लोकप्रियता को और भी ज्यादा बढाने का काम करती हैं। जिस किसी ने भी  Poki पर एक बार गेमिंग का अनुभव लिया, वह दोबारा इस प्लेटफ़ॉर्म पर जरूर आता है। छोटे बच्चों के लिए तो यह Poki एक ऐसा प्लेटफ़ॉर्म है, जहाँ उन्हें उनकी पसंद के सारे गेम मिल जाते हैं। जैसा कि हमने बताया इस गेम में कोई पॉप-अप नहीं आता, ऐसे में पेरेंट्स भी बिना किसी फ़िक्र के अपने बच्चों को इस गेम को खेलने की परमिशन दे देते हैं।  इस तरह Poki एक बड़ी कम्युनिटी और बेहतरीन यूजर्स एक्सपीरियंस के साथ नंबर 1 गेम बना हुआ है।  

यह भी पढ़िए : थ्रिलिंग गेम्स के साथ एक्साइटिंग रिवॉर्ड देता है N8 Casino

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.