Aptos Blockchain पर टैप टू अर्न गेम Tapos Cat हुआ लॉन्च

14-Aug-2024 By: sakshi modi
Aptos Blockchain पर टैप टू अर्न गेम Tapos Cat हुआ लॉन्च

लोकप्रिय टेप-टू-अर्न गेम Tapos ने ऑफिशियली Aptos Blockchain पर अपनी शुरुआत की है। प्लेयर्स अब अपने ब्राउज़र या टेलीग्राम के माध्यम से गेम तक पहुँच सकते हैं, जो Blockchain टेक्नोलॉजी से जुड़ने का एक नया और दिलचस्प तरीका पेश करता है।

गेम के सिम्पल और प्लेफुल मैकेनिज्म के आलावा, प्लेयर्स Cat Mission जैसे इन गेम चैलेंजेस को पूरा करके एक स्पेशल Tapos NFT सीरीज के साथ रिवॉर्ड अर्न कर सकते हैं। इस गेम का आना Aptos के लिए एक बड़ा मूमेंट है, क्योंकि यह कैज़ुअल गेमिंग और Blockchain टेक्नोलॉजी के बढ़ते इंटरेक्शन को हाइलाईट करता है।

फ्री में क्रिप्टोकरेंसी करें अर्न

Tapos Cat में मिलता है सिम्पल गेमप्ले और हाई रिवॉर्ड

Tapos Cat गेम की मुख्य विशेषता यह है कि, यह एक सिंपल लेकिन आकर्षक आधार प्रदान करता है, जहाँ प्लेयर्स केवल एक वर्चुअल कैट को टिकलिंग करके रिवॉर्डस अर्न कर सकते है। Tapos Cat गेमिंग स्पेस में Blockchain की कैपेसिटी को बताता है। स्टार्टिंग में लॉन्च के समय गेम ने गैस चार्ज को भी कवर किया, जिससे गेम को एक्सेप्ट करने वालों के लिए यह अधिक आकर्षक हो गया।

Tapos Cat खेलने के लिए अवार्ड $HEART टोकन के रूप में आते हैं। प्लेयर्स लगातार गेम के साथ बातचीत करके इन टोकन को जमा कर सकते हैं। ये टोकन टाइम के साथ रियल वर्ल्ड के प्राइस को बनाए रख सकते हैं। हालाँकि, इस तरह के एक इजी गेम से लॉन्ग टाइम तक इनकम प्राप्त करने की स्टेबिलिटी पर सवाल बने हुए हैं। 

रिकॉर्ड ट्रांजेक्शन और इंडस्ट्री इम्प्लीकेशन

Aptos ने 25 मई को एक ही दिन में 115.4 मिलियन ट्रांजेक्शन प्रोसेस करके एक नया रिकॉर्ड बनाया, जो इसके पिछले रिकॉर्ड और SUI नेटवर्क के रिकॉर्ड को पार कर गया। यह उछाल हाल ही में लॉन्च किए गए टेप-टू-अर्न गेम, Tapos कैट की पॉपुलैरिटी से प्रेरित था, जिसने अपने पहले दिन में 10 मिलियन लेन-देन में योगदान दिया। इसका लेवल हाई होने के बावजूद, ट्रांजेक्शन चार्ज कम रहा और सक्सेस रेट ज्यादा रही, इसका क्रेडिट Aptos की इनोवेटिव "एग्रीगेटर" टेकनिक को जाता है। 

कन्क्लूजन 

Tapos Cat ने सबका ध्यान Aptos Blockchain की ओर आकर्षित किया है। Tapos Cat टैप-टू-अर्न गेमिंग की पॉसिबिलिटी को बताता है और Blockchain बेस्ड एंटरटेनमेंट पर फोकस करता है। यह एक Cat Mission गेम है, जो यूज़र्स को Cat Mission जैसे इन गेम चैलेंजेस को पूरा करके एक स्पेशल Tapos NFT सीरीज के साथ रिवॉर्ड अर्न करने करने का मौका देता है । 

यह भी पढ़िए:Pi Coin News : Pi की बड़ी उपलब्धि, क्रिएट किए 27 dApps

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.