TapSwap Listing Date is Out Now, हो सकती है और देरी

28-Aug-2024 By: Rohit Tripathi
TapSwap Listing Date is Out Now, हो सकती है और देरी

टेलीग्राम पर 15 मिलियन से अधिक यूज़र्स वाले लोकप्रिय टैप टू अर्न प्रोजेक्ट Tapswap अपनी लिस्टिंग डेट के चलते फिर से सुर्ख़ियों में आ गया है। कुछ समय पहले Tapswap के फाउंडर Naz Ventura ने इस बात की पुष्टि की थी कि यह प्रोजेक्ट 30 अक्टूबर, 2024 से पहले प्रमुख क्रिप्टो एक्सचेंजों पर लिस्ट कर दिया जाएगा है। हालांकि, Token Generation Event (TGE) की सही डेट की कोई आधिकारिक घोषणा अभी तक नहीं की गई है, Tapswap की टीम पूरी तरह से प्रोजेक्ट को बेहतर बनाने की दिशा में काम कर रही है। लेकिन अब इस टैप टू अर्न प्रोजेक्ट की लिस्टिंग डेट से जुड़ा एक नया अपडेट आया है, जिसके अनुसार TapSwap Listing Date में डिले हो सकता है।

TapSwap TGE डेट क्या है?

  • वर्तमान में, TGE की तारीख की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

  • TapSwap की टीम प्रोजेक्ट को हाई क्वालिटी का बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

  • सभी जरूरी तैयारियों को पूरा करने और प्रोजेक्ट की गुणवत्ता पर ध्यान केंद्रित किया जा रहा है।

प्रमुख क्रिप्टो एक्सचेंजों पर TapSwap Listing 

  • लिस्टिंग की संभावना: TapSwap Listing अक्टूबर 2024 के अंत तक होने की बात कही जा रही है, लेकिन यह तारीख नवंबर तक बढ़ सकती है।

  • प्रभाव: प्रमुख क्रिप्टो एक्सचेंजों पर लिस्टिंग से प्रोजेक्ट की विजिबिलिटी में वृद्धि होगी और यह व्यापक स्तर पर सुलभ बनेगा।

  • यूज़र्स के लिए अवसर: Telegram पर पहले से जुड़े 15 मिलियन से अधिक यूज़र्स को बड़े पैमाने पर रिवार्ड्स देखने का मौका मिलेगा।

TapSwap के लिए आगे क्या है?

क्रिप्टो कम्युनिटी उत्सुकता से TGE की तारीख का इंतजार कर रही है। हालांकि इस बात की संभावना है कि 30 अक्टूबर की लिस्टिंग डेट में देरी हो सकती है और यह नवंबर तक बढ़ सकती है। TapSwap की टीम की इस प्रोजेक्ट को हाई क्वालिटी का बनाने की दिशा में कार्य कर रही है। जैसे ही TGE की डेट फिक्स होती है और TapSwap प्रमुख क्रिप्टो एक्सचेंजों पर लिस्ट होता है, यह क्रिप्टो वर्ल्ड में एक प्रमुख टैप टू अर्न प्रोजेक्ट के रूप में अपनी जगह बनाने में कामयाब होगा।

TapSwap क्यों लोकप्रिय है?

  • सरलता और उपयोगिता: Tapswap का उपयोग करना बेहद आसान है और Tapswap Daily Combo विशेष रूप से मजेदार और रिवॉर्डिंग है।

  • टेलीग्राम पर लोकप्रियता: Tapswap ने Telegram पर 15 मिलियन से अधिक यूज़र्स को आकर्षित किया है।

  • ग्रोथ की संभावना: इसके बढ़ते हुए विकास और आगामी लिस्टिंग से इसकी लोकप्रियता और भी बढ़ने की संभावना है।

TapSwap Price Prediction

TapSwap की कुल आपूर्ति 18 बिलियन टोकन है और इसका मूल्यांकन $700-$800 मिलियन के मार्केट कैप पर आधारित है। जब ये TapSwap Coin सभी  प्रमुख क्रिप्टो एक्सचेंजों पर लिस्ट होंगा, तो इसकी कीमत $0.03 से $0.06 के बीच रहने की संभावना है। यदि लिस्टिंग में देरी होती है, तो यह यूजर्स को अधिक टोकन जमा करने का मौका प्रदान कर सकती है, जिससे भविष्य में संभावित लाभ बढ़ सकता है।

TapSwap के अगले बड़े कदम और अपडेट के लिए तैयार रहें और नवंबर 2024 के महत्वपूर्ण इवेंट का इंतजार करें।

यह भी पढ़िए : Tomarket Token Airdrop Price Prediction, क्या होगा फ्यूचर

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.