Telegram Growth Alliance 2024 का Event होगा जल्द

18-Sep-2024 By: Akansha Vyas
Telegram Growth Alliance 2024 का Event होगा जल्द

Telegram Growth Alliance 2024 का इवेंट 20 सितंबर, 2024 को सिंगापुर के Hashkey में शाम 6:30 बजे से 9:00 बजे (GMT+8) के बीच होने जा रहा है। लंबे समय से इंतजार कर रहे इस इवेंट को OpenAD Protocol, Yescoin, Blum, UXLINK, FounderFund और Waterdrip Capital को-ओर्गनाइज़ किया जा रहा है। इसका उद्देश्य Telegram Ecosystem में कोलैबोरेशन को बढ़ावा देना और ऑथेंटिकेटेड यूजर वृद्धि को इंश्योर करना है। इस इवेंट में Web3 फील्ड में यूजर्स, प्रोजेक्ट्स और विचारकों को एक साथ लाकर सफल होने के लिए नई स्ट्रेटेजी की खोज की जाएगी।

इवेंट की मुख्य विशेषताएँ

इस वर्ष का इवेंट Web3 की दुनिया के प्रमुख प्लेयर्स को एक साथ लाएगा, ताकि वे अपने एक्सपीरियंस और स्ट्रेटेजी शेयर कर सकें। रियल यूजर्स को कैसे खोजें और लगातार सफलता प्राप्त करें" पर फोकस करते हुए, Telegram Growth Alliance का लक्ष्य Web3 प्रोजेक्ट्स के लिए महत्वपूर्ण जुड़ाव और विकास को बढ़ावा देना है। इवेंट में दो पैनल चर्चा होगी, जो इंस्टिट्यूशनल और प्रोजेक्ट सेंटर्ड एप्रोच को कवर करेगी।

पैनल 1: Institutional Insights on Telegram Growth

इस सेशन में Mask Network के Suji Yan, Animoca Brands के Sam, Ton Foundation के John, Tfund की Flora और Waterdrip Capital की Joy जैसे प्रमुख स्पीकर शामिल होंगे। यह चर्चा बताएगी कि इन्वेस्टमेंट इंस्टिट्यूशन Telegram क्षेत्र में विकास के चांस को कैसे देखती हैं। 

पैनल 2: Star Projects Founder Panel

इस सेशन में OpenAD Protocol के Daniel , Crystal Fun के Leo और Blum Crypto के Vladimir Smerkis जैसे Lead Project Founder अपने सफलता के किस्से शेयर करेंगे और विकास के लिए बेस्ट प्रैक्टिस पर चर्चा करेंगे।

कन्क्लूजन 

Telegram Growth Alliance 2024 का लक्ष्य एक ज्यादा कनेक्टेड और इंगेज कम्युनिटी बनाना है, जो स्टार्टअप और Established प्रोजेक्ट्स को बढ़ते Web3 क्षेत्र में सफल बनाएगा। इस इवेंट से यूजर्स और प्रोजेक्ट्स के बीच बातचीत बढ़ेगी और Web3 Ecosystem को भी मजबूत किया जाएगा। इस प्रकार यह इवेंट भविष्य की संभावनाओं को साकार करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। 

यह भी पढ़िए: Binance का बड़ा बयान, WazirX Hack नहीं है जिम्मेदार

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.