जल्द होगी TapSwap Coin की लिस्टिंग, कम्युनिटी में उत्साह

25-Jul-2024 By: sakshi modi
जल्द होगी TapSwap Coin की लिस्टिंग, कम्युनिटी में उत्साह

क्रिप्टोकरेंसी की दुनिया में, TGE शब्द का मतलब टोकन जनरेशन इवेंट है। यह किसी भी क्रिप्टो प्रोजेक्ट के लिए एक महत्वपूर्ण चरण है, क्योंकि यह इन्वेस्टर्स और पब्लिक को टोकन डिस्ट्रीब्यूट करने का माध्यम है। TapSwap के लिए, TGE वह इवेंट है जिसका इंतजार TapSwap Community काफी समय से कर रही है। 

TapSwap की स्ट्रैटेजिक अप्रोच 

TapSwap का लक्ष्य खराब समय के नुकसान से बचना है, जिसका सामना कई क्रिप्टो प्रोजेक्ट अपने TGE में देरी करके करते हैं, जैसा कि Pixelverse की PIXFI की लिस्टिंग के दौरान हुआ था। इससे जुड़ी एक पोस्ट में TapSwap ने अपने ऑफिशियल हैंडल पर कहा है कि, "हमारा लक्ष्य खराब समय से बचना है (क्योंकि अधिकांश क्रिप्टो प्रोजेक्ट अब TGE को स्थगित कर रहे हैं) और लंबे समय में बेहतर परिणाम प्राप्त करना है।

यह अप्रोच शार्ट टर्म के लिए नहीं लॉन्ग टर्म के लिए कमिटमेंट करती है। TapSwap एक ऐसा प्रोडक्ट बनाने पर फोकस करता है, जिसका यूजर्स लंबे समय तक आनंद ले सके ना कि केवल फाइनेंसियल रिवार्ड्स पर फोकस करें।

TapSwap TGE और लिस्टिंग डेट 

टेलीग्राम पर उपलब्ध TapSwap वर्तमान में अपने TGE और उसके बाद क्रिप्टोकरेंसी एक्सचेंजों पर लिस्टिंग के विवरण को अंतिम रूप दे रहा है। हालांकि अभी तक कोई डेट की घोषित  नहीं की गई है, लेकिन TapSwap की टीम, कम्युनिटी के लिए ज्यादा प्रॉफिट और प्रोजेक्ट को लॉन्ग टर्म सक्सेस दिलाने के लिए सही समय तय करने लिए काम कर रही है।

आइये जानते है TapSwap क्या है?

TapSwap iOS और Android दोनों प्लेटफ़ॉर्म पर Telegram के मिनी-ऐप्स पर एक सरल और एंगेजिंग टैप-टू-अर्न गेम है। गेम में एक न्यूनतम सेटअप है, जहाँ प्लयेर्स पॉइंट अर्न के लिए अपनी स्क्रीन के सेंटर में एक गोल्ड कॉइन पर टैप करते हैं। गेमप्ले सीधा है, जिससे कोई भी जल्दी से इसमें शामिल हो सकता है। हालाँकि, इसमें एक दिक्कत है, जो यह है कि, प्लेयर्स को एक 'एनर्जी मीटर को मैनेज करना होगा, जो प्रत्येक टैप के साथ कम हो जाता है और इसे फिर से भरने में समय लगता है। टैपिंग और एनर्जी मैनेजमेन्ट के बीच यह संतुलन गेम में स्ट्रैटेजी को जोड़ता है।

TapSwap Daily Combo code 

TapSwap यूजर्स को डेली कोड देता है, जिससे प्लयेर्स को सही कोड कॉम्बिनेशन का चयन करके 400,000 तक कॉइन अर्न करने का मौका मिलता है। TwapSwap एक स्ट्रैटेजिक प्रोजेक्ट है, जिसका लक्ष्य लॉन्ग टर्म सस्टेनाब्लिटी और यूज़र्स इंगेजमेंट को बढ़ाना है। अपने TGE की सावधानीपूर्वक योजना बनाकर और स्थायी रिवॉर्ड प्रदान करने वाले प्रॉडक्ट पर फोकस करके,Tapswap एक स्टैण्डर्ड सेट कर रहा है कि किस तरह क्रिप्टो प्रोजेक्ट्स को अपनी ग्रोथ के साथ कम्युनिटी रिलेशन्स को मजबूत करने के बारे में सोचना चाहिए।

यह भी पढ़िए : क्यों सर्च किया जा रहा है Hamster Kombat Daily Cipher Code?

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.