Token Listing,सितंबर में लिस्ट किए जाएंगे ये 5 Token

03-Sep-2024 By: Rohit Tripathi
Token Listing,सितंबर में लिस्ट किए जाएंगे ये 5 Token

सितंबर 2024 क्रिप्टोकरेंसी यूज़र्स के लिए एक महत्वपूर्ण महीना साबित होगा, क्योंकि इस महीने कई प्रमुख Crypto Token की Listing की जाएगी। इसमें Hamster Kombat, X Empire, Rocky Rabbit, Gemz और Catizen जैसे टोकन शामिल हैं। इन Token Listing से क्रिप्टो मार्केट में नई ऊर्जा आएगी और ट्रेडिंग के लिए नए अवसर खुलेंगे। विशेष रूप से, Hamster Kombat और X Empire की लिस्टिंग बड़े एक्सचेंजों पर हो रही है, जिससे इन टोकनों की लोकप्रियता और ट्रेडिंग वॉल्यूम में वृद्धि की उम्मीद है। यह महीना क्रिप्टो निवेशकों के लिए उत्साहजनक और महत्वपूर्ण साबित हो सकता है।

Crypto Token Listing, जो सितंबर में होगी

Hamster Kombat Listing

26 सितंबर को Bitget और OKX जैसे बड़े एक्सचेंजों पर Hamster Kombat Listing की जाएगी, वहीँ संभावना है कि Binance पर Hamster Kombat Token की लिस्टिंग की जाए। यह लिस्टिंग Hamster Kombat (HMSTR) के लिए एक महत्वपूर्ण माइलस्टोन होगी, जो इसके ट्रेडिंग ऑपर्च्युनिटिज और लोकप्रियता को बढ़ावा देगी। Bitget पर Hamster Kombat की डिपाजिट सुविधा शुरू हो चुकी है, जिससे यूज़र्स ट्रेडिंग के लिए तैयार हो सकते हैं। OKX पर भी 26 सितंबर को Token Listing होगी और उम्मीद की जा रही है कि Binance पर भी यह इसी दिन लिस्ट हो जाए। इन प्रमुख एक्सचेंजों पर एक साथ लिस्टिंग से Hamster Kombat कीके ट्रेडिंग वॉल्यूम और ग्लोबल एक्सपोजर में वृद्धि की उम्मीद है।

X Empire Listing 

टेलीग्राम पर लोकप्रिय टैप टू अर्न गेम X Empire एक महत्वपूर्ण माइलस्टोन की ओर बढ़ रहा है। इसके 15 मिलियन से अधिक यूज़र्स अब बेसब्री से X Empire Listing का इंतजार कर रहे हैं। यह गेम रोज़ाना खेलने पर क्रिप्टो रिवॉर्ड प्रदान करता है और इसके डेवलपर्स ने इसे अगले स्तर पर ले जाने के लिए बड़ी क्रिप्टो एक्सचेंजों पर लिस्टिंग की योजना बनाई है। X Empire को 30 सितंबर 2024 से पहले Binance, Bybit, और Bitget जैसे प्रमुख एक्सचेंजों पर लिस्ट किया जाएगा, जो इस गेम की लोकप्रियता और ट्रेडिंग वॉल्यूम को बढ़ावा देगा। 

Catizen Listing

लगभग 30 मिलियन एक्टिव यूज़र्स वाला Catizen, टेलीग्राम पर खेले जाने वाला एक प्रमुख मिनी-गेम है, अब जल्द ही एक महत्वपूर्ण मीलस्टोन तक पहुंचने वाला है। Catizen Airdrop के बाद, 30 सितंबर 2024 से पहले प्रमुख क्रिप्टोकरेंसी एक्सचेंजों पर Catizen Listing की जाने की उम्मीद है। इस Catizen Token Listing से $CATI की पहचान और पहुंच में उल्लेखनीय वृद्धि होगी। प्रमुख एक्सचेंजों पर लिस्टिंग से $CATI को आसानी से खरीदा और बेचा जा सकेगा, जिससे इसके मूल्य में संभावित वृद्धि के साथ-साथ व्यापक मार्केट एक्सपोजर प्राप्त होगा।

Rocky Rabbit Listing

5 मिलियन से ज्यादा यूज़र की अपनी कम्युनिटी बना चुका Rocky Rabbit गेम 23 सितंबर को अपने $RBTC Token को प्रमुख क्रिप्टो एक्सचेंजों पर लिस्ट करने वाला है। इन क्रिप्टो एक्सचेंजों में Binance, Bybit, Bitgate, OKX और KuCoin शामिल हैं। इस Token Listing से गेम और इसके टोकन को न केवल लोकप्रियता मिलेगी, बल्कि ज्यादा से ज्यादा लोग इससे जुड़ पाएंगे। यह Rocky Rabbit के लिए एक बड़ा माइलस्टोन साबित होगा और इससे गेम को क्रिप्टो की दुनिया में बेहतर पहचान और लिक्विडिटी मिलेगी। जानकारी के लिए बता दे कि इस मौके पर Rocky Rabbit Airdrop भी लॉन्च किया जाएगा। 

Gemz Listing

टैप करके पैसे अर्न करने का मौका देने वाला Gemz एक टेलीग्राम बेस्ड गेम है जिसके दुनिया भर में 3 मिलियन से ज्यादा यूजर्स हैं। अब Gemz प्रोजेक्ट ने अपने टोकन Gemz की Listing Date आनाउंस कर दी है। जानकारी के अनुसार Gemz Listing Date 30 सितंबर के आसपास की होगी, जहाँ Token Listing Binance, Bitgate और Bybit जैसे बड़े क्रिप्टो एक्सचेंज पर की जाएगी। जानकारी के लिए बता दे कि Gemz Listing से पहले Gemz Airdrop भी जारी किया जा सकता है, जिसमें एक्टिव प्लेयर्स को बहुत सारे टोकन मिलेंगे, जिससे उन्हें गेम जारी रखने के लिए इन्सेन्टिव मिलेगा।

यह भी पढ़िए : Tomarket Token Price Prediction 2030, जानिए क्या होगा फ्यूचर

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.