Tomarket Airdrop Price, $0.001 से बढ़कर $0.005 हुई कीमत

04-Sep-2024 By: Rohit Tripathi
Tomarket Airdrop Price, $0.001 से बढ़कर $0.005 हुई कीमत

क्रिप्टो कम्युनिटी Tomarket Token Airdrop का बेसब्री से इन्तजार कर रही है। 2 सितंबर को जारी किए गए Tomarket Token Airdrop Snapshot के  बाद से निवेशक और यूजर्स Tomarket के संभावित मूल्य और इसके भविष्य की संभावनाओं पर अपने विचार बदल चुके हैं। 500 बिलियन टोकन कुल सप्लाई वाले Tomarket के कम्युनिटी-सेंट्रिक डिस्ट्रीब्यूशन मॉडल ने इसके Price Prediction को लेकर उम्मीदे बढ़ा दी है हैं। Tomarket Token का तेजी से बढ़ता यूजरबेस इसके Price Prediction को लेकर उत्सुकता जगा रहा है।

Tomarket Airdrop Price Prediction

Tomarket Airdrop Price को लेकर इनिशियल Prediction $0.001 के आस-पास किया गया था। यह मूल्य अनुमानित है, जो टोकन की कुल सप्लाई और कम्युनिटी-फोकस्ड डिस्ट्रीब्यूशन मॉडल को ध्यान में रखते हुए किया गया था। भारतीय रुपये में, यह मूल्य लगभग ₹0.084 के आसपास है। यह प्राइस इनिशियल लेवल पर बिलकुल सही लग रहा था, लेकिन  लेकिन अब यह प्राइस Tomarket Token Airdrop Snapshot के बाद बढ़ी हुई ट्रेडिंग गतिविधि और टोकन धारकों की बढ़ती संख्या के कारण $0.005132 हो गया है।

गौरतलब है कि वास्तविक कीमत मार्केट की स्थितियों और यूजर्स के एडाप्टेशन के चलते बदल सकती है। Tomarket Token Price के लिए आने वाले दिनों में उत्सुकता और मांग में वृद्धि देखने को मिल सकती है, जिससे इसके मूल्य में संभावित बदलाव भी हो सकता है।

Tomarket Airdrop Date

Tomarket Token Airdrop Snapshot, 2 सितंबर को जारी किया गया था। जिससे आने वाले दिनों में एयरड्रॉप जारी किये जाने के संकेत मिलते हैं। जानकारी के अनुसार Tomarket अपने $TOMATO Token को भी TON blockchain पर लिस्ट करेगा। जिसके बाद यूजर ओपन मार्केट में $TOMATO की ट्रेडिंग कर सकेंगे और यह एयरड्रॉप के तुरंत बाद होने की उम्मीद है। Tomarket Token Listing टोकन की पहुंच और ट्रेडिंग वॉल्यूम को बढ़ावा दे सकती है, जिससे मूल्य में संभावित वृद्धि की संभावना है।

मुख्य बिंदु

  • Tomarket Airdrop Price Prediction: $0.005 या ₹0.42

  • Tomarket Airdrop Snapshot :  2 सितंबर को जारी हो गया है 

  • Tomarket Token Listing: Airdrop के तुरंत बाद TON Blockchain पर लिस्टिंग होगी

कन्क्लूजन

Tomarket Token Airdrop ने क्रिप्टो कम्युनिटी में उत्सुकता और उम्मीदों को बढ़ा दिया है। 2 सितंबर को जारी किए गए Airdrop Snapshot के बाद, Tomarket Token की कीमत $0.005132 तक पहुंच गई है, जो शुरुआती प्रीडिक्शन $0.001 से काफी अधिक है। हालांकि वास्तविक कीमत मार्केट की स्थितियों और उपयोगकर्ताओं के अडॉप्शन पर निर्भर करेगी, आने वाले दिनों में Tomarket Token की लिस्टिंग और ट्रेडिंग वॉल्यूम में वृद्धि की संभावना है। Airdrop और टोकन की TON ब्लॉकचेन पर लिस्टिंग, इसके मूल्य को प्रभावित कर सकती है, जिससे निवेशकों के लिए संभावित लाभकारी अवसर बन सकते हैं।

यह भी पढ़िए : Tomarket Referral Code E1EMV8YN क्यों कर रहा है ट्रेंड

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.