Tomarket Token Airdrop 2nd Snapshot पर आया नया अपडेट

09-Sep-2024 By: Rohit Tripathi
Tomarket Token Airdrop 2nd Snapshot पर आया नया अपडेट

2 सितंबर 2024 को, Tomarket Token Airdrop Snapshot आधिकारिक रूप से जारी किया गया था, जो दोपहर 12:00 बजे UTC (भारतीय समय अनुसार 5:30 PM) पर हुआ तह। इस Snapshot के बाद से, Tomarket Token के संभावित मूल्य और इसके भविष्य की संभावनाओं पर चर्चा तेज हो गई है। Tomarket Token Airdrop 1st Snapshot के बाद, यह उम्मीद की जा रही है कि Tomarket Token Airdrop 2nd Snapshot सितंबर के अंत तक जारी हो सकता है, जो कि Tomarket Token Listing से पहले होगा।

Tomarket Token Price Prediction Today

Tomarket Token की वर्तमान मूल्य भविष्यवाणी $0.005132 के आसपास की जा रही है। शुरुआती चरण में, टोकन का मूल्य $0.001 के आस-पास अनुमानित किया गया था, जो भारतीय रुपये में लगभग ₹0.084 के बराबर था। यह शुरुआती मूल्य एक कम्युनिटी-फोकस्ड डिस्ट्रीब्यूशन मॉडल और कुल सप्लाई को ध्यान में रखते हुए किया गया था। Snapshot के बाद, तेजी से बढ़ती ट्रेडिंग एक्टिविटी और बढ़ते यूजरबेस ने टोकन के मूल्य को हाई लेवल पर पहुंचा दिया है।

Tomarket Token Listing Date और Market Activity

Tomarket Token Listing Date के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन जानकारी के अनुसार, यह सितंबर के अंत तक होने की संभावना है। Tomarket Token Pre Market Price और Tomarket Token Airdrop Listing Price पर भी चर्चा हो रही है, जो संभावित मूल्य में बदलाव को दर्शाते हैं।

Tomarket Airdrop Combo और Total Supply

Tomarket Airdrop का कुल सप्लाई 500 बिलियन टोकन है, जो एक विशाल कम्युनिटी-सेंट्रिक डिस्ट्रीब्यूशन मॉडल के तहत डिस्ट्रीब्यूट किया जा रहा है। Tomarket Airdrop Combo की जानकारी भी सामने आई है, जो विभिन्न बोनस और प्रमोशनल ऑफ़र को शामिल करता है।

Tomarket Token to USD और App Details

Tomarket Token की कीमत वर्तमान में $0.005132 USD के आस-पास है, जबकि इसकी कीमत भारतीय रुपये में ₹0.084 के करीब है। Tomarket Airdrop App के माध्यम से यूज़र्स अपनी टोकन क्लेमिंग प्रोसेस को ट्रैक कर सकते हैं और यह ऐप जल्द ही यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा।

Tomarket Token Airdrop Snapshot ने यूजर्स को टोकन के फ्यूचर और इसके संभावित मूल्य के बारे में अधिक जानने के लिए प्रेरित किया है। आने वाले दिनों में, Tomarket Token Price और लिस्टिंग को लेकर अधिक अपडेट मिलने की संभावना है, जो क्रिप्टो कम्युनिटी में एक नई लहर ला सकता है।

यह भी पढ़िए : White Bunny Airdrop, लिस्टिंग से पहले क्लेम करें $WBNY टोकन

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.