Wallet Connect Airdrop अब लाइव है, क्लेम करें WCT Token

25-Sep-2024 By: sakshi modi
Wallet Connect Airdrop अब लाइव है, क्लेम करें WCT Token

Wallet Connect Airdrop अब शुरू हो गया है, इस Airdrop के जरिये यूज़र्स को नए Connect Token (WCT) को रजिस्टर और क्लेम करने का मौका मिल रहा है। यह Wallet Connect Network के लिए एक बड़ी उपलब्धि है, जिसका उदेश्य यूज़र्स को स्ट्रांग बनाना और ऑनचेन इकोसिस्टम में उनके पार्टिसिपेशन को बढ़ाना है।

2018 में शुरू होने के बाद Wallet Connect ने Web3 की दुनिया में एक महत्वपूर्ण प्लेटफॉर्म बनकर 23 मिलियन से अधिक यूज़र्स के लिए 150 मिलियन से ज्यादा कनेक्शन बनाए हैं। WCT Token Airdrop के जरिए, Wallet Connect फाउंडेशन डिसेंट्रलाइजेशन, इनोवेशन और यूज़र एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने पर ध्यान दे रहा है।

पिछले साल नेटवर्क ने यूज़र्स में 240% की वृद्धि देखी है और अब यह $2 ट्रिलियन का ऑनचेन प्राइस संभालता है। Wallet Connect की मंथली यूज़र एक्टिविटी 4 मिलियन से ऊपर पहुंच गई है, जिसने इसे Web3 स्पेस में एक प्रमुख प्लेयर बना दिया है।

Wallet Connect Airdrop Criteria

  • फीस - WCT होल्डर्स अब फीस पर चर्चा और वोट कर सकते हैं। इससे एक स्टेबल इकॉनोमिक मॉडल बनेगा, जो जरूरी सर्विसेस, जैसे रिले यूजेस को कवर करेगा।

  • रिवॉर्ड- यूज़र नेटवर्क की सेफ्टी और फंक्शनिंग में मदद करने के लिए टोकन अर्न सकते हैं, जिससे सब कुछ सही से चलता रहे।

  • स्टेकिंग- WCT होल्डर्स अपने टोकन को स्टेक करने के लिए महत्वपूर्ण निर्णयों में पार्टिसिपेट कर सकते हैं और साथ ही रिवॉर्ड भी अर्न कर सकते हैं।

  • गवर्नेंस - डिसेंट्रलाइज्ड गवर्नेंस मॉडल के तहत, WCT होल्डर्स महत्वपूर्ण प्रपोजल और डिसीजन पर वोट कर सकते हैं, जिससे कम्युनिटी को नेटवर्क के डेवलपमेंट पर अधिक कंट्रोल मिलता है।

जैसे-जैसे Wallet Connect डिसेंट्रलाइजेशन की दिशा में आगे बढ़ता है, फाउंडेशन, नोड ऑपरेटरों और कम्युनिटी के मेम्बर नेटवर्क की सेफ्टी, डेवलपमेंट और इनोवेशन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। यह क्रिप्टोकरेंसी Airdrop Web3 स्पेस में एक यूज़र-फोकस्ड एनवायरनमेंट बनाने के मिशन के लिए एक बड़ा कदम है।

WCT Listing Date

Wallet Connect Token, WCT 30 दिसंबर से पहले बड़े एक्सचेंजों पर लिस्ट हो सकता है। इस लिस्टिंग का कम्युनिटी में काफी इंतज़ार किया जा रहा है, क्योंकि इससे WCT को और अधिक पहचान मिलेगी और दुनिया भर के यूज़र्स के लिए ट्रेडिंग के नए मौके खुलेंगे।

यह कदम Wallet Connect की मार्केट में स्थिति को मजबूत करेगा, यूज़र्स के लिए लिक्विडिटी बढ़ाएगा और प्लेटफॉर्म के साथ जुड़ाव को बढ़ावा देगा। ऑफिशियल लिस्टिंग की घोषणा पर ध्यान रखें।

यह भी पढ़िए :Coinmrbeast क्या है, क्यों है ट्रेंडिंग | cryptohindinews.in

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.