X Empire Airdrop Date, जाने क्या होगा Listing Price

30-Sep-2024 By: Divya Vilekar
X Empire Airdrop Date, जाने क्या होगा Listing Price

Telegram पर लोकप्रिय Tap to Earn गेम X Empire, आज 30 सितंबर को अपने Mining Phase को समाप्त करने जा रहा है। यह गेम 20 मिलियन से अधिक एक्टिव यूजर्स के साथ एक महत्वपूर्ण माइलस्टोन हासिल करने वाला है। आज का दिन प्लेयर्स के लिए अपने कार्ड को अपग्रेड करने और गेमप्ले को लेवल अप करने का अंतिम अवसर है। सरल TON Transaction के माध्यम से, यूजर्स अपने वॉलेट को कनेक्ट कर सकते हैं और आगामी Airdrop में अपनी जगह सुरक्षित कर सकते हैं, जिससे X Empire कम्युनिटी के लिए यह एक महत्वपूर्ण क्षण है।

X Empire Airdrop और Listing Price की जानकारी

X Empire की ओर से मिले नए अपडेट के अनुसार, Airdrop की तारीख 15 अक्टूबर से पहले कन्फर्म होने की उम्मीद है। यह Airdrop उन एक्टिव यूजर्स को रिवॉर्ड करेगा जिन्होंने अंतिम चरण के दौरान Mining और गेम एलिमेंट्स को अपग्रेड किया है। 20 मिलियन से अधिक प्लेयर्स के साथ, यह Airdrop अत्यधिक प्रत्याशित है और कम्युनिटी उत्सुक है कि प्रारंभिक प्रतिभागियों को कौन से रिवॉर्ड और लाभ मिलेंगे।

इसके अलावा, X Empire अपने Token Listing की तैयारी कर रहा है, जो 30 अक्टूबर से पहले होने की संभावना है। यह Listing यूजर्स को विभिन्न Exchanges पर गेम के Tokens ट्रेडिंग करने की अनुमति देगी, जिससे प्लेयर्स और इन्वेस्टर्स के लिए नए अवसर उत्पन्न होंगे। X Empire ($XEMP) की Listing Price MemeFi के साथ तुलना के आधार पर $0.47 से $0.55 प्रति Token होने का अनुमान है, यदि Circulating Supply 1 बिलियन Tokens है। यदि Supply 10 बिलियन है, तो कीमत $0.047 से $0.055 के बीच हो सकती है। इन दोनों परिस्थितियों में, अनुमानित Market Cap लगभग $550 मिलियन है।

X Empire का Mining Phase आज समाप्त होने के साथ, प्लेयर्स को अपने पदों को सुरक्षित करने के लिए शेष समय का लाभ उठाने की सलाह दी जाती है। X Empire Airdrop की अपेक्षा 15 अक्टूबर से पहले और Listing की उम्मीद 30 अक्टूबर से पहले है, जिससे X Empire कम्युनिटी रोमांचक विकास के लिए तैयार हो रही है। यह इवेंट गेम के भविष्य को आकार देने की क्षमता रखता है, इसलिए अपने रिवॉर्ड्स का दावा करने का अंतिम मौका न चूकें।

कन्क्लूजन

X Empire Airdrop और Listing की तैयारी से प्लेयर्स और इन्वेस्टर्स में उत्साह बढ़ रहा है। इस प्रोसेस में शामिल होना और अपने Rewards प्राप्त करना, X Empire कम्युनिटी के लिए एक महत्वपूर्ण अवसर है। अपनी गेमिंग यात्रा को अगले स्तर पर ले जाने के लिए आज ही भाग लें।

यह भी पढ़िए : X Empire का माइलस्टोन, 45 मिलियन यूजर्स पार किये

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.