Binance का 59वां Launchpool Gem Catizan आया चर्चा में

14-Sep-2024 By: Akansha Vyas
Binance का 59वां Launchpool Gem Catizan आया चर्चा में

Binance ने अपने Launchpool पर एक नया और दिलचस्प प्रोजेक्ट Catizen (CATI) पेश किया है। यह एक Cat-Themed वाला गेमिंग बॉट है, जो खासकर Telegram Mini-App Platform पर बनाया गया है। 20 सितंबर 2024 को सुबह 10:00 (UTC) बजे CATI Binance पर ट्रेडिंग के लिए शुरू हो जाएगा। इस प्रोजेक्ट के बारे में जानने के लिए यहां पर आपको सारे जरूरी अपडेट्स, रिवार्ड्स और डेट्स मिलेंगी।

Binance पर CATI लिस्टिंग

Binance ने अपने Launchpool पर 59वें प्रोजेक्ट के रूप में Catizen (CATI) की ऑफिशियल घोषणा की है। 

Binance पर Catizen (CATI) की लिस्टिंग 20 सितंबर 2024 को 10:00 (UTC) बजे होगी। इसके बाद, यूजर्स CATI/USDT, CATI/BNB, CATI/FDUSD और CATI/TRY जैसे ट्रेडिंग पेयर के अगेंस्ट CATI का ट्रेड कर सकेंगे। Token लिस्ट होने के बाद इसे सीड टैग मिलेगा जो इसकी पहचान बढ़ाएगा।

Catizen Airdrop Date

Catizen का $CATI Airdrop 30 सितंबर 2024 को होगा। इस Airdrop का Excitement बढ़ रहा है क्योंकि अन्य गेम भी Airdrop की प्लानिंग बना रहे हैं। यह Airdrop उन प्लेयर्स को रिवॉर्ड देगा जो गेम में vKITTY अर्न कर रहे हैं। यह मौका एक्टिव प्लेयर्स के लिए खास होगा।

फार्मिंग और रिवार्ड्स 

Binance Launchpool पर Catizen (CATI) की लिस्टिंग के साथ यूजर्स को खास फ़ार्मिंग मौके मिलेंगे। BNB और FDUSD पूल में भाग लेकर आप CATI Token को जमा करके रिवॉर्ड अर्न कर सकते हैं। ये फ़ार्मिंग ऑप्शन यूजर्स को लंबे समय तक एक्टिव रहने और ज्यादा फायदा पाने का मौका देते हैं।

कन्क्लूजन 

Catizen (CATI) इस साल Binance Launchpool पर एक ख़ास प्रोजेक्ट बनने वाला है। 1 बिलियन Token की टोटल सप्लाई और टेलीग्राम पर एक खास कैट-थीम वाला गेम इसे Crypto और गेमिंग के शौकिनों के लिए इंटरेस्टिंग बनाता है। अपने रिवार्ड्स को बढ़ाने के लिए BNB और FDUSD पूल को ज्वाइन करना न भूलें और 20 सितंबर 2024 को CATI की लिस्टिंग की डेट याद रखें। ज्यादा जानने के लिए Catizen (CATI) पर Binance की रिसर्च रिपोर्ट का इंतजार करें जो जल्द ही आएगी।

यह भी पढ़िए: Tomarket Price Prediction 2050, $10 हो सकती है टोकन की कीमत

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.