CATS Token ने 20 M यूज़र्स को किया पार, की Airdrop की घोषणा

05-Sep-2024 By: sakshi modi
CATS Token ने 20 M यूज़र्स को किया पार, की Airdrop की घोषणा

CATS Token ने हाल ही में 20 मिलियन यूजर्स का आकड़ा पार कर लिया है और इसके साथ ही एक बड़ी घोषणा की है। यह घोषणा CATS Token के Airdrop से जुडी हुई है, CATS की टीम ने यह खबर अपने ऑफिशियल X अकाउंट पर साझा की है। इसके साथ ही, टीम ने अपकमिंग Token Generation Event (TGE) और कुछ नई प्रोजेक्ट्स के बारे में भी जानकारी दी है।

TGE और Airdrop की जानकारी

सितंबर में होने वाले TGE Event के बाद CATS की टीम यूज़र्स के लिए एक खास Airdrop लॉन्च करने वाली है, इस Airdrop में पार्टिसिपेट करने के लिए यूजर्स को DOGS Token की तरह ही एलिजिब्लिटी क्राईटएरिया को पूरा करना होगा। इसमें यूज़र्स के अकाउंट की ऐज, यूजर की एक्टिविटी, प्रीमियम स्टेटस और अन्य क्राईटएरिया शामिल हैं। यूजर्स, CATS Telegram बॉट के जरिए Airdrop में शामिल हो सकते हैं, जो यूज़र्स के प्लेटफॉर्म पर पार्टिसिपेशन के आधार पर टोकन का डिस्ट्रीब्यूशन करेगा।

Airdrop यूज़र्स को फ्री में टोकन प्राप्त करने का मौका देता है, जिसमें यूज़र्स को फ्री में टोकन डिस्ट्रीब्यूट किए जाते हैं। हालांकि CATS की टीम ने अभी तक Airdrop से सम्बंधित कोई भी डिटेल शेयर नहीं कि हैं, लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही इस बारे में और जानकारी मिलेगी।

CATS की एक्सचेंज लिस्टिंग और भविष्य की योजनाएं

CATS Airdrop के अलावा CATS प्रोजेक्ट TGE के बाद क्रिप्टोकरेंसी एक्सचेंजों पर लिस्टिंग की योजना भी बना रहा है। ध्यान देने वाली बात यह है कि CATS Token पहले ही प्री-मार्केट ट्रेडिंग के लिए कई एक्सचेंजों पर लिस्ट हो चुका है, जिसमें अगस्त 2024 के अंत में Bitget के प्री-मार्केट प्लेटफॉर्म पर इसकी शुरुआत शामिल है। इस लिस्टिंग से ट्रेडर्स को CATS Token पर ऑफिशियल लॉन्च से पहले ट्रेडिंग करने का मौका दिया गया था।

मुख्य बिंदु:

  • 20 मिलियन यूजर्स की उपलब्धि: CATS प्रोजेक्ट ने हाल ही में 20 मिलियन यूजर्स का आंकड़ा पार कर लिया है।

  • TGE और Airdrop: CATS सितंबर में TGE के बाद टेलीग्राम यूजर्स के लिए Airdrop लॉन्च करने वाला है।

  • टोकन लिस्टिंग: CATS Token पहले ही कई एक्सचेंजों पर लिस्ट हो चुका है, जिसमें Bitget का प्री-मार्केट प्लेटफॉर्म शामिल है।

CATS प्रोजेक्ट की ये नए प्रोज्क्ट्स और उपलब्धियाँ क्रिप्टोकरेंसी की दुनिया में नए उत्साह का संकेत देती हैं। इसके साथ, यूजर्स को भविष्य में और भी शानदार अवसर मिलने की उम्मीद है।

कन्क्लूजन 

CATS Token ने 20 मिलियन यूजर्स का आंकड़ा पार कर लिया है और सितंबर में Token Generation Event (TGE) के बाद Airdrop लॉन्च करने वाला है। Airdrop में पार्टिसिपेट करने के लिए  यूजर्स के लिए DOGS Token की तरह ही एलिजिब्लिटी क्राईटएरिया रहेगा। CATS Token पहले ही कई एक्सचेंजों पर प्री मार्केट ट्रेडिंग के लिए लिस्ट हो चुका है, जिसमें Bitget का प्री-मार्केट प्लेटफॉर्म शामिल है। ये नई उपलब्धियाँ और प्रोजेक्ट CATS Token की क्रिप्टोकरेंसी की दुनिया में बढ़ती लोकप्रियता को दर्शाते हैं।

यह भी पढ़िए :Mark Karpeles लॉन्च करेंगे नया Crypto Exchange Ellipx

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.