Pavel Durov की गिरफ्तारी का DOGS Token Listing पर प्रभाव

26-Aug-2024 By: sakshi modi
Pavel Durov की गिरफ्तारी का DOGS Token Listing पर प्रभाव

फ्रांस में Pavel Durov की गिरफ़्तारी के साथ जिन्हें व्यापक रूप से DOGS Token प्रोजेक्ट के पीछे का मास्टरमाइंड माना जाता है, क्रिप्टोकरेंसी का भविष्य अचानक बहस का विषय बन गया है। शुरुआती प्रचार और प्रमुख एक्सचेंजों पर लिस्टिंग को देखते हुए, $0.001 की लिस्टिंग कीमत प्रशंसनीय लगती है। हालाँकि, रिजल्ट लिस्टिंग के समय,मार्केट के सेंटिमेंट पर निर्भर करेगा। Pavel Durov की गिरफ़्तारी की खबर में दो महत्वपूर्ण तरीकों से DOGS Token Price को प्रभावित करने की क्षमता है:

अनिश्चितता के कारण संभावित Price Dump 

अगर Pavel Durov की उपस्थिति नहीं रहती और स्पष्ट दिशा नहीं मिलती, तो DOGS Token को सेलिंग प्रेशर  झेलना पड़ सकता है। जिन लोगों ने Dogs Airdrop के जरिए टोकन प्राप्त किए हैं, वे अपनी होल्डिंग्स बेचने के लिए एक्साइटेड हो सकते हैं, जिससे टोकन का प्राइस  $0.001 से घटकर $0.0001 तक गिर सकता है। इस परिदृश्य में, अगर Pavel Durov की अनुपस्थिति के कारण मार्केट में अनिश्चितता और डर बढ़ता है, तो टोकन की सेलिंग  और प्राइस में और कमी आ सकती है, जिससे प्राइस  $0.0001 तक गिर सकता है।

कम्युनिटी डॉइवन सर्ज 

अगर कम्युनिटी प्रोजेक्ट के प्रति उत्साहित और एकजुट रहती है तो, खासकर Spotty की छवि जो कि Pavel Durov ने बनाई है, यह सकारात्मक भावना को बढ़ा सकती है। यदि लोगों का समर्थन मजबूत रहता है, तो DOGS Token का प्राइस $0.001 से बढ़कर $0.02 तक जा सकता है, जो इसके प्री-मार्केट ट्रेडिंग प्राइस को दर्शाता है। इस स्थिति में, DOGS Token का प्राइस बढ़ सकता है, अगर कम्युनिटी का समर्थन और सकारात्मकता बनी रहती है।

DOGS Listing Price Prediction 

DOGS Token जल्द ही प्रमुख क्रिप्टोकरेंसी एक्सचेंजों पर ट्रेडिंग के लिए उपलब्ध होगा, जैसे Binance, Bitget, Bybit, Kucoin, Gate.io, OKX, Biconomy, BingX, CoinDCX, XT.com और अन्य। इस मीम-इंस्पायर्ड  टोकन के बारे में चर्चा तेजी से बढ़ रही है, खासकर हाल की घटनाओं के बाद।

Binance, जो दुनिया के सबसे बड़े एक्सचेंजों में से एक है, 26 अगस्त, 2024 को 12:00 UTC पर DOGS टोकन को लिस्ट करेगा। ट्रेडिंग के लिए DOGS/USDT, DOGS/BNB, DOGS/FDUSD, और DOGS/TRY जैसे ट्रेडिंग पेयर उपलब्ध होंगे। टोकन के साथ एक सीड टैग होगा, जो इसकी उच्च अस्थिरता और जोखिम को दर्शाता है।

DOGS Token Tokenomics

टोकन नाम: $DOGS - 

कुल और अधिकतम टोकन सप्लाई: 550,000,000,000 DOGS -

लॉन्चपूल टोकन रिवॉर्ड : 22,000,000,000 DOGS (टोटल टोकन सप्लाई का 4%) - Binance पर लिस्ट होने पर

इनिशियल सर्कुलेटिंग सप्लाई: 516,750,000,000 DOGS (टोटल टोकन सप्लाई का ~93.95%)

Pavel Durov की गिरफ्तारी के बाद DOGS Token Price Prediction

Pavel Durov की गिरफ्तारी के बाद DOGS Token के प्राइस का अंदाजा लगाना मुश्किल है। इसका प्राइस इस बात पर निर्भर करेगा कि कम्युनिटी और मार्केट कैसी प्रतिक्रिया देते हैं। $0.001 की शुरुआती प्राइस ठीक लगता है, लेकिन इसके बाद टोकन प्राइस कैसे बदलता है, यह अनिश्चित है। DOGS की सफलता या समस्याएं इस बात पर निर्भर करेंगी कि आने वाले दिनों में कम्युनिटी और मार्केट के सेंटिमेंट कैसे रहते है।

यह भी पढ़िए : DOGS Listing और Airdrop: आज लॉन्च किया जाएगा टोकन

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.