Blum Drop DOGS का पहला Airdrop Quest से रिवॉर्ड अर्न करें

26-Aug-2024 By: sakshi modi
Blum Drop DOGS का पहला Airdrop Quest से रिवॉर्ड अर्न करें

क्रिप्टो की दुनिया में खुशी का माहौल है क्योंकि $DOGS का पहला Blum Drop आ गया है! यह खास इवेंट आपको DOGS Quest को पूरा करके यह साबित करने का मौका देता है कि आप एक सच्चे "Dawg" हैं। यह एक पहले आओ, पहले पाओ का मौका है, इसे मिस ना करें। 

एक अच्छा Blum Dawg क्या होता है?

एक अच्छा Blum Dawg बनने के लिए, आपको Blum कम्युनिटी में एक्टिव रहना होगा। Blum Dawg को क्वालिफाई करने के लिए, आपको कुछ आसान काम पूरे करने होंगे:

  • TON ट्रांजेक्सन करें: पहले एक ट्रांजेक्सन TON Blockchain पर करें। यही आपकी ड्रॉप में एंट्री का पासवर्ड है।

  • वॉलेट कनेक्ट करें: अपने वॉलेट को TONKeeper के जरिए Blum सिस्टम से जोड़ें। इससे आपके $DOGS सुरक्षित रहेंगे और ड्रॉप के लिए तैयार रहेंगे।

  • 5 फ्रेंड्स को इनवाईट करें : अपने 5 फ्रेंड्स को Blum कम्युनिटी में शामिल होने के लिए कहें और इस मजेदार यात्रा में शामिल करें।

  • @BlumCrypto से जुड़ें : Blum की ताज़ा खबरें जानने के लिए @BlumCrypto के ऑफिशियल टेलीग्राम ग्रुप में शामिल हों।

  • @Dogs_Community से जुड़ें: टेलीग्राम पर @Dogs_Community से जुड़कर $DOGS कम्युनिटी  का हिस्सा बनें। यहीं पर सारी गतिविधियाँ होती हैं!

ध्यान देने योग्य बातें

जब आप DOGS Quest के माध्यम से काम करते हैं, तो आपके TON ट्रांजेक्सन को पूरा होने में थोड़ा समय लग सकता है। यह देरी नेटवर्क की वजह से होती है, इसलिए धैर्य रखें और एक साथ कई ट्रांजेक्सन न भेजें, इससे परेशानी हो सकती है।

घोटालों से बचें: इस इवेंट से बाहर कोई ऑफिशियल Blum Listing Date, NFT या Blum Airdrop नहीं हो रहा है। ऐसे नकली ऑफ़र से बचें यह ऑफर बहुत अच्छे लग सकते है, लेकिन वास्तव में यह झूठे हो सकते हैं।

The Final Stash

जब DOGS Quest खत्म हो जाएगा, तो आपके $DOGS Token इस बात पर निर्भर करेंगे कि आप Blum में कितने एक्टिव रहे हैं। रोज़ाना चेक-इन और आपकी टोटल एक्टिविटी अंत में मिलने वाले आपके रिवार्ड को प्रभावित करेंगे। इसके अलावा, निष्पक्षता बनाए रखने के लिए अतिरिक्त सुरक्षा उपाय हो सकते हैं, इसलिए जुड़े रहें और कम्युनिटी के साथ अपडेटेड रहें।

DOGS Listing Price

DOGS Token  26 अगस्त, 2024 को Binance पर लिस्ट होने जा रहा है। इसमें DOGS/USDT, DOGS/BNB, DOGS/FDUSD, और DOGS/TRY जैसे ट्रेडिंग पेअर होंगे। टोटल 550 बिलियन टोकन सप्लाई के साथ, लिस्टिंग प्राइस $0.01 होगा और इसका शुरुआती मार्केट कैप $5.17 बिलियन हो सकता है। इससे DOGS प्राइस में बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं। टोकन के प्राइस बढ़ने की संभावना मार्केट की स्थिति,  कम्युनिटी इंगेजमेंट और अन्य फैक्टर्स पर निर्भर करेगी। यह एक शानदार मौका है किसी बड़े इवेंट का हिस्सा बनने का। आज ही DOGS Quest में शामिल हों और Blum Drop  में अपनी जगह पक्की करें।

यह भी पढ़िए : Pavel Durov की गिरफ्तारी का DOGS Token Listing पर प्रभाव

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.