FatBoy लेकर आया MEME इन्वेंशन, गेमिंग के साथ करें अर्निंग

22-Jun-2024 By: Rohit Tripathi
FatBoy लेकर आया MEME इन्वेंशन, गेमिंग के साथ करें अर्निंग

प्ले-टू-अर्न सिस्टम के साथ बनाया गया एक नया क्रिप्टो गेम, FatBoy आधिकारिक तौर पर अपना MEME Tamagotchi गेम लॉन्च करने के लिए तैयार हो रहा है। FatBoy की योजना के अनुसार, गेम को 2024 की थर्ड क्वार्टर में पब्लिक बीटा लॉन्च करने की तैयारी है। इससे पहले, 2024 की सेकंड क्वार्टर में प्रीसेल फेज आने की उम्मीद है।

Tamagotchis को अलविदा कहें और FatBoy के साथ जुड़ें 

FatBoy एक क्रिप्टो गेम जो ओल्ड Tamagotchis को पीछे छोड़ने का लक्ष्य रखता है। यह हाल ही में क्रिप्टो इंडस्ट्री में उभरा है और अपने आधिकारिक लॉन्च की तैयारी कर रहा है।

बहुप्रतीक्षित फैटबॉय गेम गेमिंग की दुनिया में रिवोल्यूशन लाने के लिए तैयार है, जिसमें लोकप्रिय Tamagotchi एक्सपीरियंस को अत्याधुनिक GameFi मैकेनिक्स के साथ जोड़ा गया है। FatBoy ने प्ले-टू-अर्न MEME, Tamagotchi पेश किया है जो एक सस्टेनेबल, एंगेजिंग और रिवॉर्डिंग गेमिंग एक्वसपीरियंस का वादा करता है।

FatBoy एक अग्रणी प्लेटफ़ॉर्म है जो Tamagotchi के मज़े और पुरानी यादों को एक मज़बूत GameFi Web3 मॉडल से जोड़ता है। दुनिया भर में Tamagotchi स्टाइल के गेम के 100 मिलियन से ज़्यादा डेली यूजर्स के साथ, FatBoy में दुनिया भर में एक सनसनी बनने की क्षमता है। एक सस्टेनेबल प्ले-टू-अर्न मॉडल की पेशकश करके, FatBoy ट्रेडिशनल वेब2 Tamagotchi गेम के यूजर्स को एक यूनिक कॉम्पेटिटिव लाभ और महत्वपूर्ण मूल्य प्रदान करता है।

FatBoy में प्लेयर्स सिलेक्ट किए गए फेवरेट FatBoy का चयन करते हैं और उसे खुश रखने के लिए चुनौती स्वीकार करते हैं। प्लेयर्स अपने FatBoy के जीवन के विभिन्न पहलुओं का प्रबंधन करते हैं, जिसमें हाइजीन, फ़ूड, स्लीप, एक्सरसाइज, लकी और अनलकी इवेंट का मैनेंजमेंट शामिल है। अंतिम लक्ष्य अपने FatBoy को खुश रखना और उसे $FATTY बनाना है!

FatBoy के वर्ल्ड को अलाइव बनाता है $FATTY टोकन

$FATTY टोकन FatBoy गेम की जीवनरेखा है, जो प्राइमरी करेंसी के रूप में काम करता है। प्लेयर्स डिपॉजिट पूल में जमा करने के लिए $FATTY टोकन का उपयोग करते हैं, जो FatBoy प्ले-टू-अर्न चैलेंजेस में भाग लेने की अनुमति देता है। $FATTY टोकन सीधे खरीद, स्टेकिंग रिवॉर्ड या FatBoy चैलेंजेस को सफलतापूर्वक पूरा करके प्राप्त किए जा सकते हैं। 

एक बार जब आप कोई चैलेंज पूरा कर लेते हैं, तो उन प्लेयर्स के $FATTY टोकन, जो अपने FatBoys को अलाइव और हैप्पी रखने में विफल रहे, उन्हें सफल होने वाले प्लेयर्स को फिर से डिस्ट्रीब्यट कर दिया जाता है। यह पूरी तरह से सस्टेनेबल और सिंपल कॉन्सेप्ट Web2 प्लेयर्स को आसानी से शामिल करने और उन्हें FatBoy गेम के लिए प्रतिबद्ध बनाने का एक शानदार मौका है। 

FatBoy रोडमैप के अनुसार, एक यूनिक टेस्ट-टू-अर्न सुविधा सहित पबलिक बीटा टेस्टिंग, Q3 2024 में लॉन्च होने वाला है। उसी Q3 में टोकन जनरेशन इवेंट (TGE) और पूरा गेम लॉन्च भी होगा। यह टाइमलाइन 2023 की शुरुआत से गेम के डेवलपमेंट द्वारा संभव हुई है, जो अर्ली अडॉप्टर्स को FatBoy गेम की आशाजनक संभावनाओं से जुड़ने और लाभ उठाने का एक शानदार अवसर प्रदान करती है।

एक प्रूविन लॉन्ग-टर्म गेमिंग कॉन्सेप्ट , सस्टेनेबल प्ले-टू-अर्न मैकेनिक्स और एक मैसिव पोटेंशियल यूजर बेस के साथ, FatBoy आगामी बुल रन में एक आशाजनक दावेदार के रूप में सामने आता है। MEME और GameFi को जोड़ने के उद्देश्य से डेवलप FatBoy अपनी टोकन लिस्टिंग के साथ-साथ एक ग्राउंडब्रेकिंग प्रोडक्ट लॉन्च करने के लिए तैयार है। FatBoy टीम ने यह भी पुष्टि की है कि वे निकट भविष्य में FATTY टोकन के लिए एक  यूनिक एडेड यूटिलिटी शुरू करने की योजना बना रहे हैं।

FatBoy के बारे में 

FatBoy एक मोबाइल गेम है जो वर्चुअल पेट पालने के चार्म को रिवॉर्ड अर्न करने के रोमांच के साथ जोड़ता है। Tamagotchi से प्रेरित, FatBoy आपको अपना खुद का यूनिक वर्चुअल फ्रेंड चुनने और वेरियस एक्टिविटीज के माध्यम से उसका पालन-पोषण करने देता है।

कोर गेमप्ले आपके FatBoy  को खुश रखने के इर्द-गिर्द घूमता है। आपको उसे खाना खिलाना होगा, उसके साथ खेलना होगा और सुनिश्चित करना होगा कि उसे पर्याप्त आराम मिले। लेकिन FatBoy सिर्फ़ बुनियादी देखभाल से कहीं ज़्यादा प्रदान करता है। आप अपने FatBoy के दिमाग और शरीर को चुनौती देने के लिए डिज़ाइन किए गए कई तरह के मिनीगेम में शामिल हो सकते हैं। ये मिनीगेम एजुकेशनल पजल से लेकर एथलेटिक एडवेंचर्स और यहां तक कि पेंटिंग जैसी क्रिएटिव एक्टिविटीज तक हैं।

यह गेम कैसुअल और डेडिकेटेड दोनों ही तरह के प्लेयर्स के लिए है। आप FatBoy  का मुफ़्त में मज़ा ले सकते हैं या प्ले टू अर्निंग की सुविधाओं का आनंद ले सकते हैं। चुनौतियों में भाग लेकर और अपने FatBoy को खुश रखकर, आप ऐसे रिवॉर्ड अर्न कर सकते हैं जो आपके गेमप्ले एक्सपीरियंस को बेहतर बनाते हैं।

और अधिक जाने 

FatBoy इकोसिस्टम पर गहराई से नज़र डालने के लिए, इसके टोकनोमिक्स और रोडमैप सहित, आधिकारिक वेबसाइट पर उनके डिटेल्ड वाइट पेपर को देखें। इसके अतिरिक्त, अनाउंसमेंट, स्नैक पीक्स, कम्युनिटी डिस्कशन आदि के लिए FatBoy को X (Twitter), Discord, Instagram और Telegram पर फॉलो करें।

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.