रियल वर्ल्ड रिवॉर्डस साथ लेकर आ रही है $FATTY Token Presale

26-Jun-2024 By: Rohit Tripathi
रियल वर्ल्ड रिवॉर्डस साथ लेकर आ रही है $FATTY Token Presale

रियल वर्ल्ड रिवॉर्डस देकर टॉकिंग टॉम कॉन्सेप्ट को बढ़ावा देने वाला प्रोजेक्ट FatBoy, अपने टोकन, $FATTY की अपकमिंग प्रीसेल की घोषणा करते हुए उत्साहित है।

शुरुआत में, आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से ही $FATTY टोकन खरीदे जा सकते हैं। यह टोकन इनिशियल कम्युनिटी के लिए लोएस्ट प्रीसेल प्राइसेज पर उपलब्ध होगा, जिसका लक्ष्य 15,000 यूनिक टोकन बायर्स तक पहुंचना है। प्रीसेल के बारे में अधिक जानकारी नीचे दी गई है।

नियर फ्यूचर में लॉन्च किया जाएगा $FATTY

FatBoy, एक इजी टू प्ले गेम है, जहाँ यूजर्स अपने स्वयं के वर्चुअल फ्रेंड की देखभाल करते हैं, जो उन्हें मौज-मस्ती करते हुए रिवॉर्डस अर्न करने देता है। FatBoy नियर फ्यूचर में इकोसिस्टम की गवर्नेंस करने वाले टोकन, $FATTY Token की अपकमिंग  प्रीसेल की घोषणा करते हुए उत्साहित है।

FatBoy इकोसिस्टम को पॉवर देने वाले टोकन $FATTY के बारे में कुछ बेहद रोचक और महत्वपूर्ण जानकारी पता चली है. जैसे $FATTY इकोसिस्टम अपने टोकन होल्डर्स को डाइवर्स इनकम ऑपर्च्युनिटी  के साथ स्ट्रांग, प्रोफेशनल रूप से डेवलप प्रोडक्ट को इंटीग्रेट करके एक्सेप्शनल वैल्यू मूल्य प्रदान करने के लिए तैयार है। Arbitrum blockchain के टॉप पर बिल्ट $FATTY टोकन, प्रोफेशनल्स और रिटेल इन्वेस्टर्स दोनों को सहजता से जोड़ता है और इंडिविजुअल प्रैफरेंसेज के अनुरूप अर्निंग की स्ट्रेटेजीज की एक रेंज प्रदान करता है।

जैसा कि हमने पहले ही बताया है, $FATTY टोकन पूरे FATTY इकोसिस्टम की आधारशिला है, जो इसके होल्डर्स को एक यूनिक एडवांटेज प्रदान करता है। कई अर्निंग की संभावनाओं के साथ, $FATTY में सिग्निफिकेंट प्राइस ग्रोथ की प्रबल संभावना है। टोकन होल्डर्स ETH/SOL में FatBot के रैवैन्यू हिस्से का 50% प्राप्त करके पैसिव इनकम जनरेट कर सकते हैं या प्ले-टू-अर्न चैलेंजेस में भाग लेकर एक्टिव इनकम अर्न कर सकते हैं।

इसके अतिरिक्त, $FATTY होल्डर्स को FatBot के प्रीमियम परफॉरमेंस फीचर्स तक पहुँच प्राप्त होती है और वे रिवॉर्डस के लिए अपने टोकन स्टेक कर सकते हैं। यह सिंगल-टोकन एप्रोच कम्युनिटी बिल्डिंग में दक्षता सुनिश्चित करती है और लाखों यूजर्स के लिए $FATTY के प्रोडक्ट और यूटिलिटी को व्यापक रूप से अपनाने का मार्ग प्रशस्त करती है।

डाइवर्स और एक्सपेंड $FATTY इकोसिस्टम 

$FATTY टोकन,  इकोसिस्टम के भीतर कई  इनोवेटिव प्रोडक्टस और यूजर्स को शक्ति प्रदान करता है। इसमें FatBoy, एक सस्टेनेबल P2E Tamagotchi, और FatBot, एक अत्याधुनिक ट्रेडिंग/स्निपिंग बॉट शामिल है, जो यूजर्स को एक सिग्निफिकेंट टेक्नोलॉजिकल एडवांटेज प्रदान करता है। FattyStore, Fatty Analytics और Fatty Academy जैसे अन्य प्रोडक्ट, इकोसिस्टम की अपील को और बढ़ाते हैं। सिंगल-टोकन मॉडल मार्केटिंग एफर्ट्स को सरल बनाता है, $FATTY होल्डर्स को वेरियस अर्निंग के अवसर प्रदान करता है और टोकन वैल्यू में पर्याप्त वृद्धि करता है।

इसके अलावा, $FATTY इकोसिस्टम को यूरोप में स्थित एक प्रोफेशनल डेवलपमेंट स्टूडियो CleevioX की एक्सपर्टीज का सपोर्ट प्राप्त है। Web3 प्रोजेक्ट्स, ट्रेडिंग बॉट्स और गेम्स में एक्सपीरियंस 20 से अधिक फुलटाइम टीम मेंबर्स के साथ, CleevioX  2023 से FatBoy और FatBot पर लगन से काम कर रहा है। उनका प्रोफेशनलिज्म और कम्पलीट ट्रेडमार्क, प्रोडक्ट डेवलपमेंट में हाईएस्ट इंडस्ट्री स्टैंडर्ड्स को सुनिश्चित करता है।

$FATTY इकोसिस्टम का एक कोर प्रोडक्ट है, FatBoy गेम, Q3 2024 में कई टियर 1 लिस्टिंग के साथ रिलीज़ होने वाला है। इसके बाद Q4 2024 में FatBot सहित एडिशनल प्रोडक्ट को लॉन्च किया जाएगा। ये रिलीज़ इमीडियेट यूटिलिटी, अर्निंग्स ऑपर्च्युनिटी और महत्वपूर्ण $FATTY टोकन वैल्यू ग्रोथ का वादा करते हैं। $FATTY शुरू से ही प्रोफेशनल-ग्रेड प्रोडक्टस प्रदान करके स्ट्रांग कम्युनिटी बिल्डिंग को बढ़ावा देने के लिए तैयार है। यह संभावित रूप से वर्तमान बुल रन में टॉप परफ़ॉर्मेंस करने वाले टोकन में से एक बन सकता है।

FatBoy के बारे में 

FatBoy एक मोबाइल गेम है जो वर्चुअल पेट पालने के चार्म को रिवॉर्ड अर्न करने के रोमांच के साथ जोड़ता है। Tamagotchi से प्रेरित, FatBoy आपको अपना खुद का यूनिक वर्चुअल फ्रेंड चुनने और वेरियस एक्टिविटीज के माध्यम से उसका पालन-पोषण करने देता है।

कोर गेमप्ले आपके FatBoy  को खुश रखने के इर्द-गिर्द घूमता है। आपको उसे खाना खिलाना होगा, उसके साथ खेलना होगा और सुनिश्चित करना होगा कि उसे पर्याप्त आराम मिले। लेकिन FatBoy सिर्फ़ बुनियादी देखभाल से कहीं ज़्यादा प्रदान करता है। आप अपने FatBoy के दिमाग और शरीर को चुनौती देने के लिए डिज़ाइन किए गए कई तरह के मिनीगेम में शामिल हो सकते हैं। ये मिनीगेम एजुकेशनल पजल से लेकर एथलेटिक एडवेंचर्स और यहां तक कि पेंटिंग जैसी क्रिएटिव एक्टिविटीज तक हैं।

यह गेम कैसुअल और डेडिकेटेड दोनों ही तरह के प्लेयर्स के लिए है। आप FatBoy  का मुफ़्त में मज़ा ले सकते हैं या प्ले टू अर्निंग की सुविधाओं का आनंद ले सकते हैं। चुनौतियों में भाग लेकर और अपने FatBoy को खुश रखकर, आप ऐसे रिवॉर्ड अर्न कर सकते हैं जो आपके गेमप्ले एक्सपीरियंस को बेहतर बनाते हैं।

$FATTY टोकन जो FatBoy गेम के अलावा, इस प्रोजेक्ट का मुख्य हिस्सा है, के इर्द-गिर्द कई अन्य प्रोडक्ट डेवलप किए जा रहे हैं। इन रोमांचक विकासों के बारे में अधिक जानने के लिए, अपकमिंग अनाउंसमेंट के लिए बने रहें।

और अधिक जाने 

FatBoy इकोसिस्टम पर गहराई से नज़र डालने के लिए, इसके टोकनोमिक्स और रोडमैप सहित, आधिकारिक वेबसाइट पर उनके डिटेल्ड वाइट पेपर को देखें। इसके अतिरिक्त, अनाउंसमेंट, स्नैक पीक्स, कम्युनिटी डिस्कशन आदि के लिए FatBoy को X (Twitter), Discord, Instagram और Telegram पर फॉलो करें।

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.