Gemz और Tomarket की पार्टनरशिप Crypto Community के लिए अपडेट

14-Sep-2024 By: Akansha Vyas
Gemz और Tomarket की पार्टनरशिप Crypto Community के लिए अपडेट

Tomarket $Tomato ने ऑफिशियली Gemz के साथ पार्टनरशिप की है, जो Crypto Gaming Ecosystem के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है। यह पार्टनरशिप न केवल दोनों प्लेटफॉर्मों को नए मौके देगी, बल्कि Game में ज्वाइन करने के लिए यूजर्स को भी नए चांसेस देगी।

Gemz Game, 15 मिलियन Users Crypto Empires

Gemz Game ने 15 मिलियन से ज्यादा यूजर्स को आकर्षित किया है, जो एक शानदार एक्सपीरियंस देता है जहाँ प्लेयर्स अपने Crypto Empires बना सकते हैं। इसके अलावा यह Game यूजर्स को In-Game Assets कमाने की सुविधा देता है, जिन्हें ट्रेड किया जा सकता है या Game के अंदर लेवल बढ़ाने के लिए उपयोग किया जा सकता है। 

Gemz की Co-Founding, Zynga (अमेरिकी कंपनी) के एक Former Executive ने की थी जो Farmville की सफलता के लिए जाने जाते हैं। इस संबंध ने Gemz को Crypto Gaming Ecosystem में विशेष पहचान दिलाई है। Gemz के प्लेयर्स Crypto Based Rewards भी कमाते हैं, जो इसके प्ले-टू-अर्न मॉडल को और भी महत्वपूर्ण बनाता है।

Tomarket Airdrops और User Growth Highlights

आने वाले Tomarket Airdrop और यूजर्स की ग्रोथ की बात करें तो अक्टूबर 2024 में होने वाला Tomarket Airdrop एक बड़ा इवेंट होगा। जिसका वे बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसके अलावा 23 सितंबर 2024 को Rocky Rabbit और 15 सितंबर 2024 को Goats के लिए भी Airdrops होंगे जो यूजर्स को और भी ज्यादा Token और रिवॉर्ड कमाने के मौके देंगे।

Tomarket ने 23 मिलियन से ज्यादा यूजर्स को आकर्षित किया है, जो एक ऐसा प्लेटफार्म देता है जहाँ प्लेयर्स Gaming, Earning और Trading सभी एक ही ऐप में कर सकते हैं। इसके अलावा ये प्लेटफार्म यूजर्स को एक अच्छा एक्सपीरियंस देता है, जिसमें फार्मिंग और ट्रेड करने के मौके शामिल हैं, जो उनकी पार्टनरशिप को बढ़ाते हैं।

कन्क्लूजन 

Tomarket की मेजर प्रोजेक्ट्स के साथ पार्टनरशिप ने Telegram Gaming एक्सपीरियंस को बढ़ाया। Tomarket ने हाल ही में Telegram पर स्टार-कलेक्टिंग Game Major Coin के साथ पार्टनरशिप की है। इस पार्टनरशिप से यूजर्स को Stars अर्न करने और Telegram Community में अपनी रैंक बढ़ाने का मौका मिलेगा। दोनों प्लेटफार्म मिलकर यूजर्स को नए चांस देने के लिए काम करेंगे।

यह भी पढ़िए : Top 10 Side Hustles TapSwap क्यों है ट्रेडिंग

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.