Gemz ने Holdcoin और CEX.IO Power Tap के साथ की पार्टनरशिप

06-Sep-2024 By: sakshi modi
Gemz ने Holdcoin और CEX.IO Power Tap के साथ की पार्टनरशिप

क्रिप्टो गेमिंग की दुनिया से एक शानदार खबर है, लोकप्रिय क्रिप्टो गेम Gemz ने नई पार्टनरशिप की घोषणा की है। ये नई पार्टनरशिप Gemz की पहुँच को बढ़ाएंगी।

Gemz Coin क्या है?

Gemz एक क्रिप्टो गेमिंग में नया गेम है जिसकी लोकप्रियता तेजी से बढ़ रही हैं। इसके दुनिया भर में 15 मिलियन से ज्यादा यूज़र्स हैं। यह गेम न केवल मनोरंजन प्रदान करता है, बल्कि प्लेयर्स को अर्निंग के नए मौके भी देता है। Gemz के खास फीचर्स जैसे Gemz Daily Combo और Gemz Daily Cipher इसके गेमप्ले को और भी एक्साइटिंग बनाते हैं। यह गेम क्रिप्टो की दुनिया में गेमिंग का नया तरीका पेश कर रहा है। 

Gemz Coin ने एक्साईटिंग क्रिप्टो रिवॉर्ड के लिए CEX.IO Power Tap और HoldCoin के साथ पार्टनरशिप की

Gemz Coin की HoldCoin के साथ पार्टनरशिप 

Gemz ने HoldCoin के साथ हाल ही में एक नई पार्टनरशिप की घोषणा की है। इस पार्टनरशिप से दोनों कम्युनिटी को बड़ा फायदा होगा। HoldCoin एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां आप "HOLD" कॉइन को जमा कर सकते हैं, ट्रेड कर सकते हैं और अर्न सकते हैं। Gemz और HoldCoin मिलकर काम करेंगे ताकि Gemz के प्लेयर्स गेम से नए तरीके से अर्निंग कर सकें और मजा ले सकें। यह पार्टनरशिप प्लेयर्स को ट्रेडिंग और रिवॉर्ड्स के नए मौके देगी और उनके गेमिंग अनुभव को बेहतर बनाएगी।

Gemz Coin ने CEX.IO Power Tap के साथ पार्टनरशिप 

CEX.IO Power Tap को प्रमुख क्रिप्टो एक्सचेंज CEX.IO ने बनाया है जो,  क्रिप्टोकरेंसी की दुनिया के सबसे बड़े टैप गेम्स में से एक है। इसके 27 मिलियन यूजर्स हैं। इस पार्टनरशिप के तहत Gemz के प्लेयर्स अब कुछ ही टैप करके CEXP Token अर्न कर सकते हैं, माइनिंग पूल में शामिल हो सकते हैं और आने वाले Airdrop के लिए तैयार हो सकते हैं। CEX.IO Power Tap के साथ यह पार्टनरशिप Gemz यूजर्स को और भी अधिक रिवॉर्ड अर्न करने के लिए और क्रिप्टो कम्युनिटी के साथ जुड़ने के नए तरीके प्रदान करेगी।

Gemz Coin Airdrop अलर्ट और Gemz Coin Listing Date

इन नई पार्टनरशिप के तहत Gemz एक बड़े Airdrop की तैयारी कर रहा है। इस इवेंट में प्लेयर्स खास रिवॉर्ड और टोकन अर्न कर सकते हैं। Gemz 30 सितंबर 2024 तक प्रमुख एक्सचेंजों जैसे Binance Bitget और Bybit पर लिस्ट होने वाला है। इससे Gemz की लिक्विडिटी और विजिब्लिटी बढ़ेगी। हालांकि, लिस्टिंग की सही तारीख अभी तय नहीं हुई है, लेकिन जैसे-जैसे तारीख करीब आ रही है, लोगों का उत्साह बढ़ता जा रहा है।

इन नई पार्टनरशिप के साथ, Gemz अपने दायरे को बढ़ाने और प्लेयर्स को और भी बेहतर अनुभव देने के लिए तैयार है। HoldCoin और CEX.IO Power Tap के साथ यह पार्टनरशिप गेमिंग को और भी मजेदार बनाएगी।

यह भी पढ़िए :Tomarket Airdrop Event: वॉलेट कनेक्ट करें और जीते $20K टोकन

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.