Hamster Kombat News : आज का HMSTR Coin का प्राइस - 11 अगस्त

11-Aug-2024 By: Rohit Tripathi
Hamster Kombat News : आज का HMSTR Coin का प्राइस - 11 अगस्त

Hamster Kombat News: ग्लोबली लोकप्रियता हासिल कर चुका टैप-टू-अर्न गेम Hamster Kombat अब अपने HMSTR Coin Launch को लेकर चर्चाओं में है। माना जा रहा है कि Hamster Kombat कॉइन अगस्त 2024 में सभी मेजर एक्सचेंज पर लिस्ट किया जा सकता है। भले है वर्तमान में किसी भी क्रिप्टो एक्सचेंजों पर Hamster Kombat List नहीं हुआ है, लेकिन फिर भी कई क्रिप्टो इनफार्मेशन देने वाले प्लेटफ़ॉर्म Hamster Kombat के Price के विषय में अपडेट प्रदान कर रहे हैं। 

हम भी आपके लिए $HMSTR Coin के प्राइस से जुड़ा डेली अपडेट लेकर हाजिर हुए हैं। हमारा यह डेली अपडेट आपको रोजाना इस टोकन से जुड़े लेटस्ट मार्केट ट्रेंड और पोटेंशियल इन्वेस्टमेंट ऑपरच्युनिटी के बारे में अपडेट करते रहेंगे। Crypto Hindi News के द्वारा दिए जा रहा यह अपडेट अपको Hamster Kombat Coin की संभावित कीमत की रोजाना जानकारी उपलब्ध कराएगा। तो आइए जानते हैं कि 11 अगस्त को Hamster Kombat Coin का Price कितना है।

Hamster Kombat Price Prediction 11 August

One Hamster Kombat to USD - $1

One Hamster Kombat to USDT - $1

One Hamster Kombat to TON - 0.15 Ton

One Hamster Kombat to BNB - 0.0017 BNB

One Hamster Kombat to Bitcoin - 0.000016 BTC

One Hamster Kombat to INR - Rupee 83.94  

Hamster Kombat Coin Converter 

1 USD = 1 Hamster kombat 

1 USDT = 1 Hamster kombat 

1 Ton = 6.70 Hamster kombat 

1 BNB / Binance = 511 Hamster Kombat

1 Bitcoin = 60,485 Hamster Kombat 

1 Ethereum = 2,700 Hamster kombat

100 Notcoin = 1.21 Hamster Kombat

जैसे-जैसे Hamster Kombat की लिस्टिंग की तारीख करीब आ रही है, वैसे-वैसे इसके बारे में एक्साइटमेंट और भी ज्यादा तेजी से बढ़ता जा रहा हैं। $HMSTR Coin का निर्माण जारी है, ऐसे में टैप-टू-अर्न गेम के साथ आप अपनी गति को मिलाने के लिए डेली अपडेट पर नज़र बनाए रखें। 

फ्री में क्रिप्टोकरेंसी करें अर्न

Hamster Kombat की कीमत को लेकर अटकले हैं जारी  

Hamster Kombat ने काफी कम समय में 155 मिलियन यूजर्स की एक मजबूत कम्युनिटी का निर्माण किया है। यह गेमिंग इंडस्ट्री में सबसे अधिक सुर्खियाँ बटोरने वाला प्रोजेक्ट बन चुका है। इसके टेप-टू-अर्न और प्ले टू अर्न फिचर्स ने कम्युनिटी के बीच में एक्साइटमेंट को तेजी से बढ़ाया है, जिससे इसका यूज़रबेस तेज गति के साथ में बढ़ रहा है। इस वृद्धि में Hamster Kombat Airdrop और Token Generation Event (TGE) की एक्साइटमेंट ने मुख्य भूमिका निभाई है। गौरतलब है कि Hamster Kombat टोकन अगस्त 2024 के आखिर तक TON Ecosystem पर लांच हो सकता है, उसके बाद सभी मेजर क्रिप्टो एक्सचेंज Hamster Kombat को List कर सकते हैं। माना जा रहा रहा है कि लिस्ट होने के बाद Hamster Kombat की कीमत $1 के आसपास होगी। वहीँ Hamster Kombat Price Prediction 2025 के अनुसार इसकी कीमत 2025 तक $10 के पार हो जाएगी । 

यह भी पढ़िए :  Hamster Kombat News : आज का HMSTR Coin का प्राइस - 10 अगस्त

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.