Hamster Kombat Mini Game क्या है, यह कैसे खेला जाता है?

22-Jul-2024 By: Rohit Tripathi
Hamster Kombat Mini Game क्या है, यह कैसे खेला जाता है?

Hamster Kombat एक टैप-टू-अर्न गेम है, जिसके टेलीग्राम पर 239 मिलियन यूज़र्स है। Daily Combo और Cipher ऑफर करने के बाद, Hamster Kombat ने अपना एक नया अपडेट फीचर लॉन्च किया है, जो एक दिलचस्प मिनी-गेम है। यह गेम हैम्स्टर आर्मी के बीच तेज़ी से लोकप्रिय हो गया है। इस गेम का उद्देश्य 30 सेकंड के अंदर "Hamster Key" का रास्ता बनाने के लिए ट्रेडिंग कैंडल को मूमेंट करना है। प्लेयर्स को हर घंटे में यह अवसर दिया जाता है, जिसमें यूज़र्स को पहले अटेम्प्ट के बाद एक घंटे का इंतज़ार करना होता है, जो यूज़र्स के उत्साह को बढ़ाता है।

Hamster Kombat Mini Game कैसे खेलें?

आगे बढ़ने से पहले योजना बनाएं: कोई भी कदम उठाने से पहले लेआउट का आकलन करने के लिए कुछ समय लें। आगे बढ़ने के लिए मुख्य कैंडल्स का मूवमेंट देखे और सबसे अच्छे सिक्वेंस की पहचान करें। यह पहले बने गई योजना आपका कीमती समय बचा सकती है और आपकी सफलता दर को बढ़ा सकती है।

मुख्य रूकावटों पर ध्यान दे : उन कैंडल्स की मूवमेंट शुरू करें जो सीधे कीज में रूकावट पैदा कर रही हैं। इन प्रमुख रूकावटो को पहले दूर करने से कीज तक पहुंचने का रास्ता साफ़ हो जाएगा और आपको बाक़ी स्टेप्स की कल्पना करने में मदद मिलेगी।

तत्काल, सटीक और स्वाइप: समय की कमी को देखते हुए, तेज़ और सटीक स्वाइप बहुत ज़रूरी हैं। कैंडल्स को सही ढंग से हिलाने के लिए सटीकता से समझौता किए बिना तेज गति से चलने का अभ्यास करें। तेज़ स्वाइप अक्सर जीत और हार के बीच निर्धारक  कारक हो सकते हैं।

टाइमर पर नज़र रखें: मिनी-गेम को पूरा करने के लिए टाइमर पर कड़ी नज़र रखें। अगर समय कम हो रहा है, तो फास्ट और ज़्यादा ज़रूरी मुव्स लें। इससे आपकी गति को नियंत्रित करने में मदद मिलती है और समय खत्म होने का संकट कम होता है।

धैर्य रखें: यदि आप अपने पहले प्रयास में सफल नहीं होते हैं, तो फिर आपको इंतजार करना होगा, इस दौरान आप अपनी आगे की योजना बना सकते हैं। प्रत्येक प्रयास से आपको मुव्स के बेस्ट वे और सिक्वेंस के बारे में जानकारी मिलती है। सोच समझकर किए गये प्रत्येक प्रयास के साथ आप बेहतर होते जाएंगे।

Hamster Kombat Mini Game क्यों मुश्किल है?

इस मिनी-गेम में, प्लेयर्स को 30 सेकंड के अंदर कीज तक एक साफ रास्ता बनाने के लिए ट्रेडिंग कैंडल्स को तेज़ी से आगे बढ़ाना होता है। सबसे बड़ी मुश्किल इसमें यह है कि,एक निश्चित समय सीमा के अंदर होशियारी से कीज तक पहुँचने के लिए मूव्स का सबसे अच्छा क्रम निर्धारित करना है। 

यूजर्स के लिए लगातार रिवॉर्डस ऑफर कर रहा है Hamster Kombat

कॉइन लांचिंग से पहले Hamster Kombat अपने यूजर्स को कई सारे रिवार्ड्स ऑफर कर रहा है ,मिनी गेम से पहले भी Hamster Kombat Daily Cipher और Daily Combo के माध्यम से अपने यूजर्स को 6 मिलियन कॉइन अर्न करने के अवसर दिए है जिसमें यूजर्स इसमें हिस्सा लेकर 6 मिलियन कॉइन्स अर्न कर सकते हैं। इसमें यूजर्स को डेली एक कोड दिया जाता है, जिसके माध्यम से यूजर्स, Hamster Kombat कॉइन्स अर्न कर सकते हैं।  

यह भी पढ़िए : Hamster Kombat Airdrops के नाम पर यूजर्स के साथ फिशिंग स्कैम

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.