Hamster Kombat Price Prediction, ₹10 तक पहुँच सकता है टोकन

24-Jul-2024 By: Rohit Tripathi
Hamster Kombat Price Prediction, ₹10 तक पहुँच सकता है टोकन

टेलीग्राम का टैप-टू-अर्न गेम Hamster Kombat, काफी कम समय में काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल कर चुका है। जहाँ वर्तमान में 250 मिलियन यूजर का एक बड़ा बेस बनाने के बाद अब इस प्रोजेक्ट की नजर अपने टोकन को लॉन्च करने पर है। जानकरी के अनुसार जुलाई के आखिर तक Hamster Kombat अपना नेटिव टोकन लॉन्च कर देगा। वर्तमान में इस टोकन को HMSTR के नाम से जाना जा रहा हैं, लेकिन हो सकता है यह किसी अन्य नाम से लिस्ट हो। लिस्टिंग से पहले यूजर्स के बीच इस टोकन के लिए काफी ज्यादा उत्साह है। लेकिन इसके साथ ही यूजर्स के मन में एक सवाल यह भी है कि आखिर लॉन्च होने के बाद में Hamster Kombat Token की कीमत क्या होगी। साथ ही लिस्ट होने के बाद  2025 के लिए Hamster Kombat का Price कितना हो सकता है। ऐसे में हम आपके लिए लाए हैं वर्ष 2025 के लिए Hamster Kombat का Price Prediction।

जानिए क्या होगा Hamster Kombat Price Prediction 2024 

अगर आप Hamster Kombat के 2024 के लिए Price Prediction के बारे में समझना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको एक अन्य टैप टू अर्न गेम Notcoin से Hamster Kombat की तुलना करनी होगी। जहाँ से आपको एक सही प्रेडिक्शन मिल सकता है। बता दे कि Notcoin ने मई में अपना गेम लॉन्च किया था, जिसके कुछ दिनों बाद Notcoin ने अपना Token भी लॉन्च कर दिया गया था। $0.01 (भारतीय रुपयों में 0.84 रूपए) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च हुए Notcoin की कीमत 2 हफ़्तों के बाद बढ़कर $0.029 (भारतीय रुपयों में 2.43 रूपए) हो गई थी और इस टोकन ने लगभग $3 बिलियन मार्केट कैप को हासिल कर लिया था।   

वहीँ Hamster Kombat गेम के वर्तमान में कुल 250 मिलियन यूजर्स हैं, वहीँ X पर इसके 8.8 मिलियन से ज़्यादा फ़ॉलोअर भी हैं। इस हिसाब से अगर Hamster Kombat, Notcoin के नक़्शेकदम पर चलता है तो यह भी $0.01 (भारतीय रुपयों में 0.84 रूपए) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च हो सकता है और लॉन्चिंग के साथ इसकी मार्केट कैप $1 बिलियन के आसपास हो सकती हैं। जिस तरह Hamster Kombat को लेकर लोगों की दीवानगी है, लॉन्च के बाद इसके टोकन की मांग में भी उछाल आएगा। जिससे इसकी कीमत Notcoin से ज्यादा तेजी के साथ बढ़ सकती है। उम्मीद है कि 2024 के आखिर तक यह $0.04 से $0.05 (भारतीय रुपयों में 3.35 से 4.18 रूपए) पर पहुँच जाए। 

Hamster Kombat Price Prediction 2025 

2025 Hamster Kombat के लिए एक कठिन साल हो सकता है, क्योंकि Hamster Kombat की सफलता के बाद Ton Network पर कई मीमकॉइन प्रोजेक्ट लॉन्च हो चुके हैं। वहीँ आने वाले दिनों में अन्य नेटवर्क भी इसी तरह के प्रोजेक्ट लॉन्च कर सकते हैं। वर्तमान में भी मार्केट में कई सारे टैप टू अर्न गेम लॉन्च हो चुके हैं, जिनमें W-Coin और TapSwap जैसे गेम शामिल हैं। ये टैप टू अर्न गेम भी अपने टोकन लॉन्च की घोषणा कर चुके हैं, जिनसे Hamster Kombat को एक तगड़ा कॉम्पीटिशन मिलने की उम्मीद है। हो सकता है धीरे-धीरे Hamster Kombat के कम्युनिटी मेंबर अन्य टोकन पर शिफ्ट हो जाए, जिससे भविष्य में इस टोकन की कीमत गिरकर $0.020 (1.67 रूपए) हो सकती है। 

हालाँकि अगर Ton Network अपनी स्पीड में लगातार वृद्धि करता रहे और Hamster Kombat अपने यूजर्स के लिए नए-नए फीचर्स और प्रोजेक्ट लॉन्च करता रहे तो यह अपने यूजरबेस को और भी ज्यादा मजबूत करने में कामयाब हो सकेगा। जिससे इस टोकन की कीमत में और भी ज्यादा तेजी आने की उम्मीद है। अगर ऐसा होता है तो Hamster Kombat $0.11 (भारतीय रुपयों में लगभग 10 रूपए ) प्राइस तक भी पहुँच सकता है। चूँकि अभी यह टोकन लॉन्च नहीं हुआ है, तो वर्तमान में केवल इस टोकन की लोकप्रियता से ही इसके फ्यूचर के प्राइस को लेकर प्रेडिक्शन किया जा सकता है। 

यह भी पढ़िए : 24 जुलाई 2024 का Hamster Kombat Daily Combo और Cipher Code

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.