क्यों सर्च किया जा रहा है Hamster Kombat Daily Cipher Code?

25-Jul-2024 By: Rohit Tripathi
क्यों सर्च किया जा रहा है Hamster Kombat Daily Cipher Code?

Telegram का लोकप्रिय ट्रैप-टू-अर्न गेम Hamster Kombat क्रिप्टो एंथूज़ियास्ट के बीच में काफी लोकप्रिय हो रहा है। इस गेम की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि 900 मिलियन टेलीग्राम यूज़र्स में से लगभग 300 मिलियन Hamster Kombat के यूजर्स हैं। भारत, अमेरका, रूस जैसे बड़े देशों के साथ में मिस्र, वियतनाम, फिलीपींस, मैक्सिको, यूक्रेन, तुर्की, नाइजीरिया, कजाकिस्तान जैसे देशों में भी इस टोकन की लोकप्रियता दिन प्रतिदिन बढती जा रही हैं। जहाँ यूजर्स इस टोकन की लिस्टिंग का बेसब्री से इंतजार करते हुए, लिस्टिंग से पहले Hamster Kombat Daily Cipher और Daily Combo में टोकन अर्न कर रहे हैं और अपने रिवॉर्ड को मैक्सिमाइज करने के नए-नए तरीकों की तलाश कर रहे हैं। जिसके चलते गूगल सर्च में Hamster Kombat Daily Cipher ट्रेंड में बना हुआ है, जो 1 मिलियन तक कॉइन अर्न करने का मौका देता है। Hamster Kombat के यूजर्स रोज Hamster Kombat Daily Cipher Code को डिकोड कर मिलियंस में कॉइन अर्न कर रहे हैं। 

Google Search पर Hamster Kombat Daily Cipher की Queries

Hamster Kombat Daily Shipher गूगल सर्च पर लोगों की पहली पसंद बना हुआ है, जहाँ कम्युनिटी मेम्बर्स के साथ वे लोग भी अब Hamster Kombat Daily Cipher Code के बारे में सर्च कर रहे हैं, जिन्हें शायद ही क्रिप्टोकरेंसी के विषय में डीप नॉलेज था। इस टैप टू अर्न गेम का Daily Cipher अपने यूजर्स को केवल मोर्स कोड डिकोड करने पर ही 1 मिलियन कॉइन अर्न करने का बड़ा मौका दे रहा हैं, जिससे फ्री क्रिप्टो अर्न करने की उम्मीद से नए यूजर्स Hamster Kombat के साथ जुड़ रहे है। 

बता दे कि Hamster Kombat की लोकप्रियता में महत्वपूर्ण योगदान देने वाला Daily Cipher एक ऐसा फीचर है जो प्लेयर्स को रिवॉर्ड अर्न करने का मौका देता है। इसके लिए प्लेयर्स को इंटरनेशनल मोर्स कोड स्टैंडर्ड्स का उपयोग करके एक वर्ड को डिकोड करना होता है। Hamster Kombat की ओर से हर रोज़ शाम 7 PM(GMT) पर एक नया Cipher जारी किया जाता है, जिससे प्लेयर्स 1 मिलियन तक कॉइन अर्न कर सकते है। 

$0.1 से $0.5 पर लिस्ट हो सकता है Hamster Kombat 

Hamster Kombat Token अभी लिस्ट नहीं हुआ है, लेकिन उम्मीद की जा रही हैं कि यह जुलाई महीने के आखिर में लिस्ट किया जा सकता है। क्रिप्टो मार्केट के विशेषज्ञ मान रहे हैं कि यह टोकन $0.1 से $0.5 के बीच में लिस्ट हो सकता है और यह भी माना जा रहा है कि यह टोकन लॉन्च होने के कुछ ही दिनों में $0.10 का आंकड़ा पार कर सकता है, जिसके पीछे का कारण, इसकी 300 मिलियन यूजर्स की टेलीग्राम कम्युनिटी है, जो दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं। गौरतलब है कि Hamster Kombat के सोशल मिडिया प्लेटफ़ॉर्म X पर भी 8.8 मिलियन से ज़्यादा फ़ॉलोअर हैं और लोकप्रियता के मामले में यह क्रिप्टो मार्केट के बड़े-बड़े क्रिप्टो टोकन को टक्कर दे रहा है।

यह भी पढ़िए : Hamster Kombat Airdrops के नाम पर यूजर्स के साथ फिशिंग स्कैम

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.