Musk Empire गेम ने टेलीग्राम पर 13M यूज़र्स का आंकड़ा किया पार

26-Jul-2024 By: sakshi modi
Musk Empire गेम ने टेलीग्राम पर 13M यूज़र्स का आंकड़ा किया पार

टैप-टू-अर्न गेम Musk Empire ने एक बड़ा माइलस्टोन हासिल किया है, जहाँ इसने टेलीग्राम पर 13 मिलियन यूजर्स के आंकड़े को पार कर लिया हैं। Musk Empire की ग्लोबल रीच बीते दिनों में काफी ज्यादा बढ़ी है, जहाँ 13.5 मिलियन यूज़र्स की कम्युनिटी के साथ 229 देशों में यह फैला हुआ है। इससे भी ज्यादा अच्छी बात यह है कि Musk Empire 176 देशों में एक्टिव है, जिसमें प्लेयर्स 175 अलग-अलग भाषाओं में बात करते। 

Musk Empire टेलीग्राम गेम की दुनिया में अलग है, जहाँ  Hamster Kombat, TapSwap PixelTap जैसे गेम, एंटरटेनमेंट और लर्निंग के कॉम्बिनेशन के साथ बड़ी कम्युनिटीज़ को आकर्षित कर रहे है वही Musk Empire प्लेयर्स को अपने वर्चुअल वर्जन को शेप देने और बढ़ाने का मौका देता है,जिससे एक गेमीफाइड सेटिंग में एंटरप्रेन्योरशिप और बिजनेस स्किल्स को भी बढ़ावा मिलता है। कई दूसरे गेम्स जो कि पूरी तरह से एंटरटेनमेंट पर फोकस करते हैं वहीं Musk Empire प्लेयर्स को सीखने और अपनी बिजनेस स्ट्रैटेजी को समझने और उसमे सुधार करने का मौका देता है। 

जानिए क्या है Musk Empire 

Musk Empire एक ऐसा इनोवेटिव टैप-टू-अर्न गेम है, जो प्लेयर्स को अपने अंदर के Elon Musk को चैलेंज करके अपने वर्चुअल बिजनेस एम्पायर को बनाने और आगे बढ़ाने का मौका देता है। एक अरबपति व्यक्ति से प्रेरित यह गेम एंटरटेनमेंट और एजुकेशन का बहुत ही अच्छा कॉम्बिनेशन है। इस गेम में प्लेयर्स स्ट्रैटेजिक इन्वेस्टमेंट के माध्यम से क्रिप्टोकरेंसी और पैसे कमाते है और अपनी क्रिटिकल थिंकिंग और ब्रेन पॉवर को बढ़ाते हैं।

Musk Empire Daily इन्वेस्टमेंट कोड

Musk Empire Daily इन्वेस्टमेंट कोड एक विशेष माध्यम है, जो प्लेयर्स को ऑप्टीमल स्टॉक मार्केट रिटर्न दिलाने के लिए डेली इन्वेस्टमेंट क्लू देता है, जो गेमप्ले को बढ़ाता है। डेली,प्लयेर्स को स्टॉक कॉम्बिनेशन के साथ एक सीक्रेट क्लू मिलता है, जो प्लेयर्स को प्रॉफिट दिलाने में मदद करता है। इन कोड्स को सही तरीके से समझकर और उपयोग करके प्लेयर्स अपनी अर्निंग को बढ़ा सकते हैं। 

बढ़ रहा है टेलीग्राम गेमिंग का क्रेज

वर्तमान में टेलीग्राम गेमिंग तेजी से बढ़ रही है। कई सारे टेलीग्राम टेप-टू-अर्न गेम मार्केट में आ चुके हैं, जिसमें प्लेयर्स गेम को खेलकर कॉइन अर्न कर सकते है। Hamster Kombat, TapSwap  PixelTap,Musk Empire जैसे कई पॉपुलर टेलीग्राम गेम है, जो प्लेयर्स को डेली कोड देते है, जिससे गेमप्ले बढ़ता है और प्लेयर्स ज्यादा से ज्यादा कॉइन अर्न कर सकते हैं। टेलीग्राम के माध्यम से टैप-टू-अर्न गेम्स काफी ग्रो कर रहे हैं, इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि 900 मिलियन कुल टेलीग्राम यूजर्स में से लगभग 300 मिलियन Hamster Kombat के यूजर्स हैं।

यह भी पढ़िए :क्यों सर्च किया जा रहा है Hamster Kombat Daily Cipher Code?

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.