Rocky Rabbit प्री-मार्केट ट्रेडिंग Bitget पर हुई शुरू

07-Sep-2024 By: Rohit Tripathi
Rocky Rabbit प्री-मार्केट ट्रेडिंग Bitget पर हुई शुरू

टेलीग्राम पर आधारित टैप-टू-अर्न गेम Rocky Rabbit ने अपने आगामी RabBitcoin (RBTC) Token के लिए Bitget क्रिप्टो एक्सचेंज पर प्री-मार्केट ट्रेडिंग शुरू कर दी है। यह टोकन 23 सितंबर को The Open Network (TON) पर आधिकारिक रूप से लॉन्च होगा और इसके तुरंत बाद Rocky Rabbit Airdrop की संभावना भी जताई जा रही है।

Rocky Rabbit प्री-मार्केट ट्रेडिंग के डिस्ट्रीब्यूशन

वर्तमान में, Rocky Rabbit का RBTC टोकन Bitget पर $0.000005 के मूल्य पर ट्रेड हो रहा है, हालांकि इसका सर्वोच्च मूल्य पहले $1 तक पहुंच चुका है। प्री-मार्केट ट्रेडिंग निवेशकों को टोकन की संभावित भविष्य की कीमत पर अनुमान लगाने का मौका देती है, लेकिन इसमें महत्वपूर्ण जोखिम भी शामिल होता है। विशेषकर तब जब टोकन के टोकनोमिक्स और एयरड्रॉप विवरण अभी तक ज्ञात नहीं हैं। ऐसे में, Rocky Rabbit की प्री-मार्केट ट्रेडिंग अक्सर स्पॉट ट्रेडिंग की तुलना में अधिक अस्थिर और जोखिमपूर्ण हो सकती है।

Rocky Rabbit Token Listing और Airdrop की जानकारी

Rocky Rabbit ने 25 मिलियन से अधिक प्लेयर्स को आकर्षित किया है, जो अपने फोन को टैप करके इन-गेम कॉइन कमा रहे हैं, जिनका उपयोग अपने प्यारे फाइटर को पावर-अप करने के लिए किया जा सकता है। हालांकि, प्लेयर्स को टोकन कैसे आवंटित किए जाएंगे, यह अभी तक स्पष्ट नहीं है। गेम की एयरड्रॉप स्क्रीन पर यह उल्लेखित किया गया है कि “फाइट में भाग लेना” एक महत्वपूर्ण कारक होगा, हालांकि फाइटिंग मोड अभी तक गेम में जोड़ा नहीं गया है।

कन्क्लूजन

Rocky Rabbit Token Listing के साथ-साथ, अन्य टेलीग्राम गेम्स जैसे Notcoin, Hamster Kombat, और Catizen भी अपने-अपने टोकन के लिए प्री-मार्केट ट्रेडिंग की घोषणा कर चुके हैं। Hamster Kombat का HMSTR टोकन 26 सितंबर को लॉन्च होगा और इसकी सफलता Telegram आधारित गेम्स के मार्केट में एक महत्वपूर्ण बदलाव ला सकती है। ये घटनाक्रम क्रिप्टो मार्केट में एक नए ट्रेंड की ओर इशारा करते हैं, जहां Telegram आधारित गेमिंग तेजी से लोकप्रिय हो रही है।

यह भी पढ़िए : Rocky Rabbit Listing, अब MEXC और BingX पर करेगा डेब्यू

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.