Time Farm Celebration, Listing Date अब सिर्फ एक महीने दूर

01-Oct-2024 By: Divya Vilekar
Time Farm Celebration, Listing Date अब सिर्फ एक महीने दूर

Time Farm ने हाल ही में अपनी Impressive Growth के साथ सभी का ध्यान आकर्षित किया है, हालाँकि अब यह प्लेटफॉर्म 28 मिलियन यूजर्स तक पहुँच चुका है, जिसमें से पिछले महीने में 15 मिलियन एक्टिव थे। यह अद्भुत उपलब्धि, Time Farm की मजबूत कम्युनिटी और इसकी अनोखी विशेषताओं का प्रमाण है। 

Time Farm के Telegram चैनल पर 8.6 मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर्स और Twitter पर 1.5 मिलियन फॉलोवर्स के साथ, इसका सोशल मीडिया प्रजेंस सच में एक बड़ी ताकत बन चुका है। तुलना करने पर Rats Kingdom, एक अन्य उभरता हुआ प्लेटफॉर्म, इसने 1.6 मिलियन Telegram सब्सक्राइबर्स प्राप्त किए और केवल 21 दिनों में 4 मिलियन यूजर्स तक पहुँचा। फिर भी Time Farm का यूजर बेस और एंगेजमेंट तेजी से बढ़ता जा रहा है।

Time Farm Airdrop, Earn $SECOND Tokens

Time Farm यूजर्स के लिए एक Exciting Opportunity यह है कि यहाँ चल रहे Time Farm Airdrop में भाग लेकर वे $SECOND Token अर्न कर सकते हैं। Airdrop में शामिल होने के लिए यूजर्स को एक अकाउंट बनाना होगा, KYC प्रक्रिया पूरी करनी होगी और Daily Activities में भाग लेना होगा जैसे कि फार्मिंग करना, दोस्तों को इनवाइट करना और Time Farm के Daily Combo और Quiz Challenges में भाग लेना। जितना ज्यादा एक्टिव कोई यूजर होगा, उतने अधिक $SECOND Token वे जमा कर सकेंगे। 

Time Farm Airdrop Listing Date नवंबर 2024 के लिए निर्धारित है, जो प्लेटफॉर्म की Listing Date के साथ मैच करती है। इस Airdrop में 10 मिलियन $SECOND Token दिए जाने हैं, जिससे कम्युनिटी में एक विशेष हलचल पैदा हो रही है। एनालिस्ट का अनुमान है कि लिस्टिंग के बाद Time Farm क्रिप्टो की मांग में महत्वपूर्ण वृद्धि देखने को मिलेगी, जो इसके स्टेकिंग, फार्मिंग, NFT रिवॉर्ड्स और टोकन-बर्निंग सिस्टम जैसे इनोवेटिव फीचर्स से मोटीवेट होगी।

Time Farm Coin Price Prediction, A Promising Future

जैसे-जैसे Time Farm Token Listing की तारीख करीब आ रही है, इसके पोटेंशियल मार्केट परफॉरमेंस के बारे में Excitement बढ़ रही है। Industry Experts के अनुसार Token की कीमत 2025 के मध्य तक $0.015-$0.02 तक पहुँच सकती है। इस ग्रोथ को Time Farm के यूनिक रोडमैप द्वारा मोटीवेट किया जा रहा है, जिसमें स्टेकिंग के अवसर, Daily Combo Event और Farming Features शामिल हैं, जो यूजर्स को अटैच्ड और मोटिवेटेड रखते हैं।

कन्क्लूजन

Time Farm के आगामी इवेंट में शामिल होना एक सुनहरा अवसर है। 28 मिलियन यूजर्स के साथ, यह प्लेटफॉर्म न केवल क्रिप्टोकरेंसी की दुनिया में अपनी पहचान बना रहा है, बल्कि यूजर्स को एक यूनिक और बेनिफिशियल एक्सपीरियंस भी प्रदान कर रहा है। यदि आप इस Exciting Journey का हिस्सा बनना चाहते हैं, तो समय बर्बाद न करें और Time Farm में अपनी पार्टनरशिप सुनिश्चित करें।

यह भी पढ़िए : Big Daddy Casino Deposit Bonus, पाएं अनगिनत Bonus

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.