Telegram Airdrop Listing, सितंबर होगा बेहद ख़ास

10-Sep-2024 By: sakshi modi
Telegram Airdrop Listing, सितंबर होगा बेहद ख़ास

YesCoin एक टेलीग्राम गेम है जिसमें प्लेयर्स स्क्रीन पर स्वाइप करके कॉइन अर्न करते हैं। अभी तक Airdrop की डेट कन्फर्म नहीं हुई है, लेकिन उम्मीद है कि टीम इसे कुछ दिनों में अपने ऑफिशियल चैनलों पर घोषित करेगी। इसलिए, इन अपडेट्स पर ध्यान देना महत्वपूर्ण है।

PixelVerse पहले से ही लिस्टेड है

PixelVerse एक नया Web3 गेम है जो टेलीग्राम पर उपलब्ध है और प्लेयर्स को एक एक्साईटिंग गेमिंग अनुभव प्रदान करता है। यह गेम TON Blockchain पर आधारित टोकन का भी उपयोग करेगा। हाल ही में प्रोजेक्ट के लॉन्च को देखते हुए, एयरड्रॉप उपलब्ध होने में कुछ महीने लग सकते हैं, जिससे प्लेयर्स को अपने स्कोर बढ़ाने के लिए पर्याप्त समय मिल जाएगा।

Time Farm Listing Date: November 2024

Time Farm Listing हाल ही में ChronoTech द्वारा लॉन्च किया गया है और कुछ हफ्तों में ही 20 मिलियन से ज़्यादा एक्टिव प्लेयर्स को आकर्षित कर चुका है। यह Airdrop, Bybit जैसे बड़े एक्सचेंज द्वारा भी सपोर्ट किया गया है। अगर आप Hamster Kombat खेलना पसंद करते हैं, तो Time Farm आपके लिए एक अच्छा अनुभव हो सकता है।

अब Time Farm ने एक नए डेली कॉम्बो फीचर की शुरुआत की है। इसमें 100 हजार डॉलर का रिवॉर्ड जीतने के लिए, प्लेयर्स को "Earn > Oracle of Time" पर जाकर हर दिन सवालों के जवाब देने होंगे।

CEX.IO Listing Date: December 2024

CEX ब्रिटिश एक्सचेंज CEX.IO से जुड़ा हुआ है, जिसे 2013 में स्थापित किया गया था। इस एक्सचेंज ने 11 सालों में अपनी लोकप्रियता बढ़ाने के लिए टेलीग्राम पर Airdrop के जरिए टोकन पेश किए हैं।

Tomarket Listing Date: September 2024

Tomarket नए और अनोखे एसेट्स जैसे रियल वर्ल्ड एसेट्स (RWA), क्रिप्टो बॉंड यील्ड, पॉइंट्स और प्री-सर्कुलेशन टोकन के साथ ट्रेडिंग में बदलाव ला रहा है। यह प्लेटफ़ॉर्म यूज़र्स को जल्दी ट्रेड करने और नए एसेट्स की वैल्यू जानने में मदद करते है, जिससे लिक्विडिटी और प्राइस डिस्कवरी बढ़ती है।

सभी $TOMATO Token को हमारे ऑफिशियल Tomarket.ai Token में बदला जाएगा। आगे की जानकारी और टोकनोमिक्स के बारे में बाद में बताया जाएगा। अभी के लिए, ध्यान रखें कि जितने अधिक $TOMATO Token आप कलेक्ट करेंगे, TGE (Token Generation Event) के दौरान आपकी स्थिति उतनी ही बेहतर होगी।

Rocky Rabbit listing Date: 23 September 2024

Rocky Rabbit  को अगले Hamster Kombat  के रूप में देखा जा रहा है। यह एक मजेदार Blcokchain गेम है जो टेलीग्राम पर खेला जाता है और इसने 12.8 मिलियन से ज्यादा लोगों की रुचि प्राप्त की है। इसमें, प्लेयर्स बैटल्स में पार्टिसिपेट करते हैं, अपने कैरक्टर्स को बेहतर बनाते हैं और रिवॉर्ड अर्न करने के लिए विभिन्न एक्टिविटी करते हैं।

Tapcoins ($TAP) Listing Date: September 2024

$TAP Airdrop 11 सितंबर को शुरू हो रहा है। इस दिन आप $TAP Token क्लेम पेज पर जाकर अपने टोकन लेना शुरू कर सकते हैं और हर दिन उन्हें कलेक्ट कर सकते हैं।

MaybeCoin Listing Date: September 2024

प्लेयर्स अगले सप्ताह अपने टोकन विड्रॉ कर सकेंगे और टोकन की लिस्टिंग अगले सप्ताह के बाद होगी।

यह भी पढ़िए :Rocky Rabbit ने पार किया 7 मिलियन यूज़र्स का आकड़ा

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.