Telegram Airdrop लिस्टिंग, HMSTR, CATI, RBTC, CATS, XEMP

10-Sep-2024 By: sakshi modi
Telegram Airdrop लिस्टिंग, HMSTR, CATI, RBTC, CATS, XEMP

सितंबर का महीना क्रिप्टोकरेंसी की दुनिया में Airdrops के लिए बहुत खास है। इस महीने में आपको कई टेलीग्राम एयरड्रॉप्स अर्न करने का मौका मिल रहा है। क्रिप्टो फेंस इन्हें बड़ी एक्साईटमेंट के साथ कलेक्ट कर रहे हैं। खासकर अगस्त में $DOGS Token के सफल होने के बाद, नए एयरड्रॉप्स की घोषणाएं होने लगी हैं, जैसे कि $CATS, $GOATS, XEmpire, $Tomarket और कई अन्य प्रोजेक्ट्स ।

इस महीने के Airdrops के लिए यहाँ लास्ट गाइड दी गई है

W-Coin Token (15th September)  

हालाँकि W-Coin क्रिप्टो स्पेस में दुसरे कॉइन की तुलना में बाद में शामिल हुआ, लेकिन लिस्टिंग की तारीख की घोषणा के साथ इसने जल्दी ही अपनी पहचान बना ली। W-Coin, Notcoin टैप-टू-अर्न मॉडल के समान, यूज़र्स को टास्क पूरा करने और सोशल मीडिया पर शेयर करने के लिए रिवॉर्ड देता है। 

$GOATS Token (15th September)  

कम्युनिटी को सरप्राइज देते हुए, एक और टैप-टू-अर्न गेम $GOAT, $DOGS Airdrop के बाद क्रिप्टो स्पेस में शामिल हुआ है। Goat-थीम वाले इस क्रिप्टो ने कई लोगों का ध्यान आकर्षित किया।

$CATS Token (16th September)  

$DOGS की सफलता के बाद CATS ने Airdrop स्ट्रेटेजी को दोहराते हुए तुरंत अपने TGE (Token Generation Event) की घोषणा की। $CATS Token प्राप्त करने का मौका हाथ से ना जाने।

Catizen AI Token (20th September)  

Catizen AI का स्लोगन "Play For Airdrop, Heal the World" ने प्लेयर्स को आकर्षित किया है। शुरुआती देरी के बाद, Catizen ने अपने गेम सेंटर और Airdrop लॉन्च के साथ वापसी की है।

Rocky Rabbit Token (23rd September)  

Rocky Rabbit एक छोटा प्रोजेक्ट जिसकी एक मजबूत कम्युनिटी है, रॉकी रैबिट ने सितंबर की Airdrop लिस्ट में बहुत अधिक एंटीसिपेशन के साथ अपनी शुरुआत की है। इसकी कम यूज़र वाली कम्युनिटी कैंडिडेट्स को एक यूनिक प्रॉफिट प्रदान करती है, क्योंकि Airdrop में कम लोगों के होने से Token Generation Event (TGE) के बाद काफी अधिक रिवॉर्ड मिल सकते हैं।

$HMSTR Token (26th September)  

Hamster Kombat एक फेमस क्लिकर गेम है जो TGE (Token Generation Event) की जरूरतों में बदलाव के कारण थोड़ी देरी और आलोचना का सामना कर चुका है। फिर भी $HMSTR Airdrop सितंबर में सबसे ज्यादा इंतजार किए जाने वाले Airdrop में से एक बना हुआ है।

इस गेम के पास बड़े प्लेयरबेस और बड़े रिवॉर्ड मिलने की संभावना है, जिससे लोग अपने टोकन को जल्दी से जल्दी हासिल करने के लिए एक्साईटेड हैं। अब प्रोजेक्ट ने आखिरकार Airdrop की तारीख की घोषणा कर दी है।

X Empire Token (30th September)  

X Empire, Elon Musk से प्रेरित एक नया क्रिप्टो प्रोजेक्ट है, जो जल्दी ही लोगों का ध्यान आकर्षित कर रहा है। यह प्रोजेक्ट 30 सितंबर को Airdrop को लॉन्च करने के लिए तैयार है और इसमें क्रिप्टो अर्निंग के गेम को Musk के फैनबेस के साथ जोड़ा गया है।

इस प्रोजेक्ट की नई और दिलचस्प सोच और समय पर की गई घोषणाओं ने इन्वेस्टर्स को आकर्षित किया है, जिससे $X Empire इस महीने के सबसे ज्यादा इंतजार किए जाने वाले Airdrop में से एक बन गया है।

यह भी पढ़िए :How To Analyze Crypto Blum, 10 सितंबर को गूगल पर है ट्रेंडिंग

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.