18 मिलियन यूज़र्स के साथ Tomarket Airdrop और TGE लॉन्च

04-Sep-2024 By: sakshi modi
18 मिलियन यूज़र्स के साथ Tomarket Airdrop और TGE लॉन्च

Tomarket, TON Ecosystem में एक बहुत ही लोकप्रिय ऐप है, जिसने जुलाई 2024 में लॉन्च होने के सिर्फ दो महीने बाद ही 18 मिलियन यूज़र्स के आकड़े को पार कर लिया। इसके अलावा इस ऐप के 6 मिलियन से अधिक डेली एक्टिव यूज़र्स भी हैं। Tomarket अब क्रिप्टोकरेंसी की दुनिया में सबसे सफल प्लेटफॉर्म्स में से एक बन चुका है। इसमें कई यूनिक फीचर्स हैं, जैसे कि गेम्स, ट्रेडिंग टूल्स और अर्निंग के मौके जो सभी यूज़र्स को एक आसान अनुभव प्रदान करते हैं। इसके यूज़र-फ्रेंडली इंटरफेस और गेम-बेस्ड फीचर्स ने इसे पूरी दुनिया में लोकप्रिय बना दिया है।

अपकमिंग टोकन लॉन्च और Airdrop

Tomarket अक्टूबर के अंत में एक खास टोकन और Airdrop लॉन्च करने जा रहा है। इस Airdrop में यूज़र्स को उनके एक्टिव पार्टिसिपेशन के आधार पर Tomarket Token प्राप्त करने का मौका मिलेगा। हाल ही में आये यूज़र्स डेटा से यह तय होगा कि किसे कितने टोकन मिलेंगे, जिससे एक्टिव यूज़र्स को सबसे ज्यादा प्रॉफिट मिले। इस टोकन लॉन्च को लेकर क्रिप्टो कम्युनिटी में बहुत उत्साह है, क्योंकि इससे शुरुआती यूज़र्स को अच्छे रिवॉर्ड मिल सकते है।

गैमिफिकेशन का प्रभाव: Tomato Drop Game

Tomarket की लोकप्रियता की एक बड़ी वजह इसकी गेम-बेस्ड अप्रोच है। इसके सबसे हिट गेम Tomato Drop ने लॉन्च होने के पांच दिनों में ही 1 मिलियन यूज़र्स को आकर्षित किया। इस गेम और अन्य इंटरएक्टिव फीचर्स के जरिए यूज़र्स को एक्साइटिंग टास्क और अच्छे रिवॉर्ड मिलते हैं। Tomarket एंटरटेनमेंट के साथ यूज़र्स को अर्निंग के के लिए नए-नए मौके देने पर फोकस करता है, जो इसके तेजी से बढ़ते यूज़र्स के साथ पूरी तरह मेल खाता है।

Leval System और बेहतर Airdrop रिवॉर्ड 

टोकन लॉन्च और Airdrop के साथ-साथ Tomarket एक लेवल सिस्टम ला रहा है। इस सिस्टम में यूज़र्स जितना ज्यादा एक्टिव होंगे उतने ही ज्यादा रिवॉर्ड अर्न कर पाएंगे। जैसे-जैसे यूज़र्स अपना लेवल बढ़ाएंगे, उन्हें बेहतर रिवॉर्ड मिलेंगे, जो यूज़र्स को प्लेटफॉर्म पर अधिक समय बिताने के लिए मोटिवेट करेंगे। Bitget Wallet और Foresight X जैसे प्रमुख सपोटर्स के साथ Tomarket और भी नए गेमिंग, अर्निंग और ट्रेडिंग फीचर्स लाने की योजना बना रहा है, जिससे यह अपने बढ़ते यूज़र बेस के लिए एक आल-इन-वन हब बन जाएगा।

कन्क्लूजन 

जैसे-जैसे Tomarket का विकास हो रहा है, यह TON Ecosystem में एक प्रमुख नाम बनता जा रहा है। इसके अपकमिंग टोकन लॉन्च और Airdrop को लेकर इसकी तेजी से बढ़ती कम्युनिटी में काफी उत्साह नजर आ रहा है।

यह भी पढ़िए : Tomarket Airdrop: अपने $TOMATO Token को करें क्लेम

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.