White Bunny Airdrop, लिस्टिंग से पहले क्लेम करें $WBNY टोकन

09-Sep-2024 By: sakshi modi
White Bunny Airdrop, लिस्टिंग से पहले क्लेम करें $WBNY टोकन

White Bunny एक तेजी से बढ़ता प्लेटफ़ॉर्म है जो, अपने यूनिक रिवॉर्ड सिस्टम के लिए जाना जाता है। White Bunny इकोसिस्टम अपने मुख्य टोकन, $WBNY द्वारा ऑपरेटेड है और इसके फनी रिवॉर्ड प्रोग्रामों की वजह से यह तेजी से लोगों का ध्यान आकर्षित कर रहा है। जैसे-जैसे White Bunny आगे बढ़ रहा है, यह प्लेटफ़ॉर्म यूज़र्स के लिए अर्निंग और इससे जुड़ने के लिए नए-नए तरीके प्रेजेंट कर रहा है, जिससे इसकी कम्युनिटी को एक शानदार और फायदेमंद गेमिंग अनुभव मिल रहा है।

White Bunny Airdrop अब लाइव है 

लंबे समय से चर्चित White Bunny Airdrop अब लाइव है और इसमें शामिल होने का यह सही समय है। यूज़र्स प्लेटफ़ॉर्म पर एक्टिविटी में पार्टिसिपेट करके और नए लोगों को इनवाईट करके "carrot points" अर्न कर सकते हैं। जब टोकन लिस्टिंग होगी तब ये carrot points, $WBNY Token में बदल जाएंगे।

इसके अलावा, प्लेटफ़ॉर्म एक्टिव पार्टिसिपेंट्स और रेफ़रर्स को बोनस रिवॉर्ड भी देता है। हर सफल इनवाईट के लिए यूज़र्स को 20,000 Carrot Points मिलते हैं और अगर वे 10 लोगों को इनवाईट करते हैं, तो उन्हें टेस्ला रैफ़ल टिकट भी मिल सकते हैं। हर इनवाईट के साथ, यूज़र्स को एक्स्ट्रा स्पिन और डेली रिवॉर्ड अर्न करने का मौका भी मिलता है।

White Bunny Airdrop Criteria

White Bunny Airdrop के लिए एलिजिबल बनने के लिए, यूज़र्स को प्लेटफ़ॉर्म पर दूसरों को इनवाईट करना होगा। हर बार जब वे किसी को इनवाईट करते हैं, तो वे पॉइंट अर्न करेंगे और रिवॉर्ड  जीतने की अपनी संभावनाएं बढ़ाएंगे। हर इनवाईट से 20% एक्स्ट्रा पॉइंट मिलते हैं और डेली रिवॉर्ड के लिए अधिक स्पिन का मौका भी मिलता है। यह White Bunny कम्युनिटी के लिए एक शानदार मौका है, जिसमें इनवाईट करने, खेलने और अर्निंग के लिए  प्रोत्साहन पहले से कहीं ज्यादा बढ़ गया है।

White Bunny Listing Date

अपने कैलेंडर पर डेट जरूर नोट कर लें क्योंकि $WBNY Token Listing 15 सितंबर से पहले होने की उम्मीद है। यह प्लेटफ़ॉर्म के लिए एक बड़ा कदम है। carrot points को $WBNY Token में बदलने का मौका सीमित समय के लिए है, इसलिए यूज़र्स को इसका फायदा उठाने के लिए प्रोत्साहित किया जा रहा है। White Bunny के डेवलपमेंट की इस एक्साईटिंग स्टेप के बारे में और पार्टनरशिप, एक्सचेंज लिस्टिंग और अन्य सरप्राइज की घोषणाओं के लिए अपडेट रहें।

यह भी पढ़िए :PIGS Airdrop Listing हुई शेड्यूल, अभी $PIGS टोकन से जुड़े

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.