CATS, MemeFi, Tomarket, Blum और TapSwap Listing Date आउट

29-Aug-2024 By: sakshi modi
CATS, MemeFi, Tomarket, Blum और TapSwap Listing Date आउट

क्रिप्टो की दुनिया में एक्साइटमेंट बढ़ चुकी है, क्योंकि कई नए Token अपनी लिस्टिंग के लिए तैयार हैं। इनमें CATS, TapSwap, MemeFi, Blum और Tomarket शामिल हैं, जो लोगों का ध्यान खींच रहे हैं। टेलीग्राम पर लाखों फॉलोअर्स और एक्टिव यूज़र्स के साथ ये प्रोजेक्ट्स मार्केट में बड़ी संख्या में लोगो को आकर्षित कर सकते हैं। ट्रेडर्स और इन्वेस्टर्स इन Tokens की लिस्टिंग डेट का इंतजार कर रहे हैं ताकि वे इस शानदार मौके का फायदा उठा सकें।

5 Major Coin Listing Dates

CATS Listing Date

$CATS Token एक ऐसा लोकप्रिय मीमकॉइन है जो DOGS Token की सफलता से प्रेरित है। 30 सितंबर तक बड़े एक्सचेंजों पर लिस्ट होने वाला CATS Token टेलीग्राम पर अपने 5.4 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स के साथ बहुत लोकप्रिय हो रहा है।

जब Binance ने एक ट्वीट किया जिसमें एक काली बिल्ली की तस्वीर दिखाई दी थी, इस ट्विट से लोगों ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि CATS Token को Binance पर लिस्ट किया जा सकता है, जिससे इसके प्राइस बढ़ने की उम्मीदें बढ़ गईं। इसके अलावा CATS Token Bitgate पर प्री-मार्केट ट्रेडिंग के लिए उपलब्ध है ।

MemeFi Listing Date 

12 मिलियन एक्टिव यूज़र्स के साथ उभरते हुए प्रोजेक्ट MemeFi ने अपनी Token की लिस्टिंग डेट की घोषणा कर दी है। Token Generation Event (TGE) 9 अक्टूबर 2024 को होगा, और MemeFi Token कई बड़े एक्सचेंजों पर उपलब्ध होगा।

टेलीग्राम पर बढ़ते यूज़र्स के साथ MemeFi अपने प्रोजेक्ट के लिए कम्युनिटी में हाइप को बढ़ा रहा है। टीम ने अगले हफ्तों में विशेष एक्सचेंजों और प्रमुख समर्थकों के बारे में और जानकारी देने का वादा किया है, जिससे इन्वेस्टर्स और फॉलोअर्स $MEMEFI के अगले स्टेप्स का इंतजार कर रहे हैं।

Tomarket Listing Date

Tomarket एक तेजी से बढ़ता क्रिप्टो गेमिंग प्लेटफ़ॉर्म है, जिसने सिर्फ़ 24 घंटों में 1.1 मिलियन से ज़्यादा यूज़र्स को आकर्षित किया है और अब क्रिप्टो इंडस्ट्री में एक मजबूत कॉम्पिटिटर बन गया है।

2 सितंबर 2024 को Tomarket $TOMATO Token के बैलेंस का रिकॉर्ड रखने के लिए सभी एक्टिव अकाउन्ट्स का स्नेपशॉट लेगा। यह Bitgate जैसे एक्सचेंजों पर इसकी लिस्टिंग के साथ मेल खाता है। इस लिस्टिंग से Token की कीमत और उपलब्धता बढ़ने की उम्मीद है, जो प्लेटफ़ॉर्म के लिए एक बड़ा कदम होगा।

Blum Listing Date

अपकमिंग Blum Token Listing के साथ क्रिप्टो कम्युनिटी के लिए एक एक्साइटिंग समय आ रहा है। 28 मिलियन एक्टिव यूज़र्स के साथ Blum एक डिसेंट्रलाइज्ड एक्सचेंज (DEX) है, जो सेंट्रलाइज्ड और डिसेंट्रलाइज्ड ट्रेडिंग को आसानी से इंटीग्रेट करता है। 

लिस्टिंग की सटीक तारीख अभी तय नहीं हुई है, लेकिन सितंबर के अंत या अक्टूबर के पहले हफ्ते में लिस्टिंग होने की उम्मीद है। Blum की टेलीग्राम कम्युनिटी इस लिस्टिंग को लेकर बहुत उत्साहित है, क्योंकि यह प्लेटफ़ॉर्म के लिए एक बड़ा कदम होगा।

TapSwap Listing Date

TapSwap एक तेजी से लोकप्रिय हो रहा "टैप टू अर्न" प्रोजेक्ट है, जो टेलीग्राम पर अपने 25 मिलियन से अधिक सक्रिय यूज़र्स के साथ काफी चर्चा में है। इसका यूज़र फ्रेंडली इंटरफेस और "TapSwap  Daily Combo"  फीचर इसे क्रिप्टो प्रेमियों के बीच लोकप्रिय बनाता है।

TapSwap अक्टूबर 2024 के अंत तक बड़े एक्सचेंजों पर लिस्ट होने की योजना बना रहा है। हालांकि TGE की सटीक तारीख अभी तय नहीं है, टीम एक सफल लॉन्च के लिए तैयार है, जिससे TapSwap को क्रिप्टो दुनिया में एक महत्वपूर्ण नाम बनाने में मदद मिलेगी।

यह भी पढ़िए : TapSwap Listing Date is Out Now, हो सकती है और देरी

WHAT'S YOUR OPINION?
सम्बंधित खबर
संबंधित ब्लॉग

Copyright © 2024 Crypto Hindi News. All Rights Reserved.